»   » Shocking..2 मिनट में आमिर खान ने..100 करोड़ खर्च कर दिए...क्या है मामला !

Shocking..2 मिनट में आमिर खान ने..100 करोड़ खर्च कर दिए...क्या है मामला !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। इसकी वजह उनकी कोई आगामी या नयी फिल्म नहीं है बल्कि एक चंद मिनट का एड कैंपेन है। जी हां। हाल ही में आमिर खान के नयी सोच के एड कैंपेन को लांच किया गया।

महज दो दिन में भीतर यह एड कैंपेन तेजी से वायरल हो गया। लेकिन क्या आपको पता है कि इस एड कैंपेन को बनाने के खर्च में दो फिल्मों का बजट इस्तेमाल हुआ है।

इस एड कैंपेन की कीमत 100 करोड़ बताई जा रही है। जो कि किसी छोटे से एड कैंपेन के लिए बहुत बड़ी कीमत है। इसकी वजह आमिर खान की लोकप्रियता है।

aamir khan

इस एड कैंपेन के होल्डिंग,पोस्टर और सोशल मीडिया के जरिये आमिर खान और उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल के स्टारडम को भुनाने की कोशिश की गयी। इसकी का पूरा खर्च 100 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

आमिर खान काफी सालों से टीवी एड कमर्शियल से दूर हैं। अब वापसी भी की तो एक सोशल एड से। चलिए फिर जानते हैं कि इस एड के पीछे 100 करोड़ खर्च करने की खास वजह क्या रही होगी..यहां पढे़ं पूरी रिपोर्ट

 दंगल का कनेक्ट

दंगल का कनेक्ट

लड़कियों के महत्व पर फोकस करते हुए इसमें दगंल की सोच को शामिल किया गया। जिसका असर अभी तक दर्शकों पर छाया हुआ है।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान सोशल मैसेज से जुड़े हुए फिल्मों का चेहरा बन चुके हैं। इस वजह से उन्हें किसी भी छोटे से एड के लिए भी कास्ट करना मेकर्स के लिए फायदे का सौदा होता है।

 सोशल मैसेज

सोशल मैसेज

इस एड की सबसे बड़ी यूएसपी सोशल मैसेज है। सोशल मैसेज के साथ किसी भी एड या फिल्म को फोकस में आसानी से लाया जा सकता है।

यूनीक आईडिया

यूनीक आईडिया

चैलन ने अपने आप को फोकस में लाने के लिए इस नए यूनिक आइडिया का इस्तेमाल किया।ताकि स्टारप्लस अपने ब्रांड को मजबूत बना सके।

नितेश तिवारी

नितेश तिवारी

दंगल की तरह इस एड को भी नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया। इस वजह से सही तरीके से कम शब्दों में इसका फिल्माकन परफेक्ट तरीके से किया गया है।

प्रमोशन

प्रमोशन

प्रमोशन के लिए इस एड पर सबसे अधिक पैसे खर्च किए गए। सोशल मीडिया पर इस एड के प्रमोशन पर सबसे अधिक खर्च किया गया। साथ ही टीवी पर हर डेली शो के बीच में यह एड हमेशा दिखाया गया।

टीवी की ताकत

टीवी की ताकत

छोटे पर्दे के सामने बड़े पर्दे की ताकत कई गुणा अधिक है। तभी तो इस एड ने कम समय पर खुद की नई पहचान कायम की। टीवी की ताकत ने इस नई सोच को हिट्स दिए हैं।

English summary
After the success of 'Dangal' Aamir Khan is part of Shooon Te Shaaan an advertisement that’s part of the Nayi Soch campaign for Star Plus. Sources claim that the channel spent a whopping Rs 100 crore on it.Hereread full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi