For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Comeback 2014: इन 7 सितारों ने की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी

    By Neeti
    |

    साल 2014 में कई पुराने हिट चेहरों को हमने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते देखा। साल की शुरूआत में ही हमें बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की दो फिल्में देखने को मिली। डेढ़ इश्किया में जहां माधुरी ने वापस अपनी अदाओं का जादू बिखेरा, वहीं गुलाब गैंग में हमें माधुरी का स्ट्रांग अवतार दिखा। फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं, लेकिन माधुरी का लोगों ने दिल खोलकर स्वागत किया।

    सिर्फ माधुरी दीक्षित ही नहीं, बल्कि इस साल कई एक्टर- एक्ट्रेस ने एक बार फिर जता दिया कि अभी बॉलीवुड में उनका समय खत्म नहीं हुआ है। गोविंदा हों या तब्बू, सबने जबरदस्त किरदारों के साथ वापसी कर सबको हैरत में डाल दिया। इन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

    यह भी पढ़ें: Shaadi 2014, इन 14 सेलिब्रिटीज ने लिए सात फेरे

    बहरहाल, यहां हम आपको बॉलीवुड के 7 ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने साल 2014 में वापसी की और फिर से अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों को जीत लिया।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने इस साल फिर बतौर लीड एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। साल की शुरूआत में ही डेढ़ इश्किया में माधुरी ने अपनी अदाओं के जादू से सबका मन मोह लिया। जबकि मार्च में रिलीज हुई फिल्म गुलाब गैंग में माधुरी और जूही चावला की एक्टिंग का कमाल देखने को मिला। आपको बता दें, माधुरी दीक्षित ने साल 2007 में आजा नचले में अंतिम बार बड़े पर्दे पर देखी गईं थी। वहीं, 2013 में ये जवानी है दिवानी में एक गाने में रणबीर कपूर के साथ नजर आईं थी।

    जूही चावला

    जूही चावला

    काफी सालों के बाद जूही चावला बड़े पर्दे पर बतौर मुख्य किरदार दिखाई दी हैं। फिल्म गुलाब गैंग में पहली बार जूही चावला और माधुरी दीक्षित को साथ देखा गया। कहा जाता है कि दोनों एक्ट्रेस के बीच अपने जमाने में बात तक नहीं होती थी। लेकिन गुलाब गैंग ने इतिहास को बदल दिया। बहरहाल, जूही चावला के फैंस उन्हें फिर से वापस देखकर काफी उत्साहित थे।

    तब्बू

    तब्बू

    करीब साल सालों के बाद तब्बू को फिर से एक दमदार रोल में देखा गया। एक तरह से बोला जाए तो फिल्म हैदर की सबसे मजबूत किरदार गजाला थी। और तब्बू ने इस किरदार में अपने अभिनय की गजब छाप छोड़ी है। साल 2007 में फिल्म चीनी कम में तब्बू अमिताभ बच्चन के साथ दिंखी थी, जिसमें उन्हें काफी सराहना मिली थी। लेकिन गजाला के रूप में तब्बू ने साबित कर दिया कि वह पर्दे से गायब रहकर भी बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से एक रहेंगी।

    गोविंदा

    गोविंदा

    साल के अंत में लगातार दो फिल्मों के बाद गोविंदा फिर से बॉलीवुड गलियारों का हिस्सा बन गए। 'किल-दिल' और 'हैप्पी एडिंग' में अपनी अभिनय से सबको वापस चौंकाने वाले गोविंदा आज भी दर्शकों का दिल जीतने की क्षमता रखते हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया। लेकिन गोविंदा को सभी ने वापस स्वीकार किया।

    रेखा

    रेखा

    रेखा को अंतिम बार हमने साल 2010 में फिल्म शादियां में देखा था। वहीं, चार साल के बाद रेखा ने इन्द्र कुमार की फिल्म 'सुपरनानी' से अपना कमबैक किया। इस फिल्म में रेखा के साथ शरमन जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। आपको बता दें, अगले साल भी रेखा अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' में दिखेंगी।

    अमृता सिंह

    अमृता सिंह

    फिल्म 2 स्टेसस में पंजाबी मां के किरदार में अमृता सिंह ने लोगों के दिलों को जीत लिया। फिल्म में अमृता अर्जुन कपूर की मां बनी थी। बतौर मां और सास के रोल में अमृता सिंह से दर्शकों को खूब हंसाया। इस फिल्म में इनके काम की काफी तारीफ की गई थी।

    आशुतोष राणा

    आशुतोष राणा

    वहीं, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में हमें आशुतोष राणा का अलग अवतार देखने का मौका मिला। आलिया भट्ट के पिता के रूप में आशुतोष राणा काफी अच्छे लगे। हालांकि आशुतोष को हम समय समय पर बड़े पर्दे पर देखते आए हैं। लेकिन, साल की सफल फिल्मों में से एक हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में काफी समय बाद आशुतोण राणा का यह अवतार देखने को मिला।

    English summary
    Here is the list of 7 bollywood stars who did their comeback in year 2014. These are the actors that made their presence felt on the silver screen all over again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X