For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Newcomers 2015: इन 10 नए चेहरों की होगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

    By Neeti
    |

    [नीति सुधा] साल 2014 में कई नए चेहरों ने बॉलीवुड में एंट्री मारी। जिसमें से कई चेहरों को पहचान मिली, कई को बॉलीवुड ने सिर-आंखों पर चढ़ाया तो कई नाम ऐसे भी हैं, जो फिल्म रिलीज के साथ ही कहीं खो गए। वहीं, अगले साल यानि की साल 2015 में भी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए कई सितारे तैयार हैं।

    साल 2015 की शुरूआत के साथ ही हमें फिल्मों में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। पाकिस्तान की माहिरा खान को जहां शाहरूख खान के साथ फिल्मी सफर शुरू करने का मौका मिला, वहीं सुनील शेट्टी की बेटी को भी गोल्डन चांस दिया गया है। फिलहाल, अब देखना है की ये नए सितारे हाथ आए मौके को किस प्रकार भुना पाते हैं।

    पढ़ें- Year 2015, इन 10 फिल्मों का है बेसब्री से इंतजार

    तो फिर बढ़ाइए स्लाइडर और जानिए साल 2015 में बॉलीवुड में किन 10 न्यूकमर्स की होगी धमाकेदार एंट्री:

    माहिरा खान, रईस

    माहिरा खान, रईस

    पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छलांग लगा ली है। अली जफर, फवाद खान जैसे एक्टर्स के बाद अब माहिरा खान बॉलीवुड में एंट्री लेंगी। और इस लकी पाक बाला को अपनी पहली ही फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के साथ काम करने का मौका मिल गया। माहिरा, फिल्म 'रईस' में शाहरूख और फरहान अख्तर के अपोजिट दिखाई देंगी।

    अक्षरा हसन, शमिताभ

    अक्षरा हसन, शमिताभ

    कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन के लिए भी इससे बेहतरीन बॉलीवुड एंट्री नहीं हो सकती थी। अक्षरा हमें आर बाल्की की फिल्म 'शमिताभ' में तमिल सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी।

    सूरज पंचोली, हीरो

    सूरज पंचोली, हीरो

    आदित्य पंचोली के सुपुत्र सूरज पंचोली चर्चा में उस वक्त आए, जब एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या के मामले ने तूल पकड़ी। हालांकि उस घटना से किसी तरह अपना पीछा छुड़ाकर सूरज साल 2015 में सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' में दिखाई देंगे। यह फिल्म जैकी श्राफी की फिल्म हीरो का रीमेक है।

    अत्थिया शेट्टी

    अत्थिया शेट्टी

    90 के दशक के सफल अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी भी साल 2015 में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं। अत्थिया शेट्टी सुभाष घई की फिल्म 'हीरो' में सूरज पंचोली के अपोजिट नजर आएंगी। अत्थिया और सूरज दोनों ही सलमान खान को अपना गुरू मानते हैं।

    हर्षवर्धन कपूर, मिरजिया

    हर्षवर्धन कपूर, मिरजिया

    अभी भी अभिनय की दुनिया में अलग मकाम बनाए एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन भी अगले साल हमें फिल्मों में दिखाई देंगे। सोनम कपूर पहले ही बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकीं है। लिहाजा, दर्शकों को अब हर्षवर्धन से भी उम्मीदें हैं। हर्षवर्धन, राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिरजिया के साथ धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं।

    स्वास्तिका मुखर्जी, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्सी

    स्वास्तिका मुखर्जी, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्सी

    साल 2015 में एक और बंगाली बाला बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। स्वास्तिका मुखर्जी दीबाकर बनर्जी की फिल्म डिटेक्टिव व्योमकेश बख्सी में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    करण ग्रोवर, अलोन

    करण ग्रोवर, अलोन

    टीवी के जाने माने चेहरा करण ग्रोवर इस साल बिपाशा बसु के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। करण और बिपाशा की फिल्म 'अलोन' अभी से काफी सूर्खियां बटोर रही हैं। कभी इसकी हॉस सीन्स की वजह से तो कभी इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों की वजह से।

    आएशा कपूर, पानी

    आएशा कपूर, पानी

    संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में रानी मुखर्जी के बचपन की किरदार निभाने वाली आएशा एक बार फिर बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हैं। आएशा, शेखर कपूर की फिल्म पानी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी।

    नतालिया कौर, रॉकी हैंडसम

    नतालिया कौर, रॉकी हैंडसम

    दक्षिण फिल्मों में काम कर चुकी नतालिया कौर अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नतालिया जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में दिखाई देंगी।

    कपिल शर्मा, किस किसको प्यार करूं

    कपिल शर्मा, किस किसको प्यार करूं

    पहले खबर थी कि कपिल शर्मा यशराज बैनर की फिल्म 'बैंक चोर' में दिखाई देंगे। लेकिन वहां बात नहीं बनी। लिहाजा, अब कपिल अब्बास मस्तान की फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' में दिखाई देंगे।

    English summary
    Here is the list of 10 big names who will make a grand entry in year 2015. It includes names like Kapil Sharma and Sooraj Pancholi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X