For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Year 2015: बॉलीवुड सितारों का क्या हो न्यू ईयर resolution!

    |

    [नीति सुधा] नए साल का नशा सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में न्यू ईयर पार्टी के साथ साथ लोग न्यू ईयर रिसॉल्यूशन लेने में भी बिजी है। सब सोच समझकर नए साल का संकल्प लेना चाहते हैं, जिसे साल भर सफलतापूर्व, बिना चीटिंग के निभाया जा सके।

    बहरहाल, जहां पूरी दुनिया नए साल का स्वागत करने में लगी है। वहीं हमारे बॉलीवुड सितारे भी न्यू ईयर के जश्न की तैयारियों में डूबे हैं। कोई परिवार के साथ है, तो कोई अपने प्यार के साथ। लेकिन बॉलीवुड सितारे और उनका न्यू ईयर रिसॉल्यूशन काफी दिलचस्प होता है। आपको बता दें, इस साल आमिर खान ने तबला सीखने का संकल्प लिया तो प्रीटि जिंटा ने फिट रहने का। अरबाज खान ने सिगरेट छोड़ने की सोची है तो रिचा चड्ढ़ा ने कथक सीखने का संकल्प लिया है।

    बहरहाल, यहां हम आपको बता हैं कि बॉलीवुड के इन जबरदस्त सितारों का क्या होना चाहिए resolution 2015:

    कूल रहें रणबीर कपूर

    कूल रहें रणबीर कपूर

    यूं तो रणबीर कपूर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुके हैं। लेकिन साल 2014 में हमें रणबीर का एक और चेहरा दिखाई दिया, जो कि लोगों को कुछ खास नहीं भाया। रणबीर का मीडिया वालों से हुए झगड़े ने खूब सूर्खियां बटोरी। लिहाजा, हम चाहते हैं रणबीर की आप इस साल में संकल्प लें, कि आप अपने गुस्से पर थोड़ा कंट्रोल रखेंगे। वर्ना वह दूर नहीं, जब सलमान की तरह मीडिया आपको भी बैन कर दे।

    शादी कर लें सलमान खान

    शादी कर लें सलमान खान

    हमें पता है कि सलमान की शादी से कई लड़कियों का दिल टूट जाएगा। लेकिन सलमान की बढ़ती उम्र को देखते हुए इस साल बॉलीवुड के दबंग खान को यह संकल्प ले ही लेना चाहिए कि साल 2015 में हमें बैंड बाजा बारात देखने को मिलेगा। Laughing

    नो कंट्रोवर्सियल फिल्म आमिर

    नो कंट्रोवर्सियल फिल्म आमिर

    आमिर खान की फिल्म और कंट्रोवर्सी का पुराना रिश्ता लगता है। लिहाजा, कभी कभी इस ओर शक की सुइयां भी घूम जाती है कि वहीं सब कुछ आमिर के इशारे पर ही नहीं होता है? बहरहाल, साल 2015 में आमिर आप यह संकल्प लें कि अब आप सीधी- सच्ची बेहतरीन फिल्म बनाएंगे, जो कंट्रोवर्सी से दूर हो।

    सादगी में सुंदरता है अनुष्का

    सादगी में सुंदरता है अनुष्का

    इस साल अनुष्का ने जो अपने होठों के साथ किया है, वह उनके साथ साथ उनके फैंस भी भूले न भूलेंगे। लिहाजा, हम बस इतना ही कहना चाहते हैं अनुष्का कि एक गलती तो आपके फैंस ने माफ कर दी। लेकिन अगर आप ऐसा कोई और कदम लेना चाहती हैं तो वी आर सॉरी.... इसीलिए, अनुष्का 2015 में आप संकल्प लें कि आप अब किसी भी तरह की सर्जरी नहीं कराएंगी।

    नो मोर फराह खान फिल्मस शाहरूख

    नो मोर फराह खान फिल्मस शाहरूख

    प्लीज शाहरूख.. अब एक और फराह खान की फिल्म और आपके फैंस आपसे कहीं दूर हो जाएंगे। हैप्पी न्यू ईयर ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई चाहे जरूर कर ली हो, लेकिन हमें कहने में कोई गुरेज नहीं कि हम शाहरूख खान को ऐसी फिल्म में नहीं देख सकते। दर्शकों को पुराना शाहरूख वापस चाहिए। लिहाजा, साल 2015 में आप संकल्प लें कि सिर्फ दोस्ती के आप हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्म नहीं करेंगे।

    वजन कम करें परिणीति

    वजन कम करें परिणीति

    निसंदेह हमें आपसे प्यार है परिणीति, लेकिन आपकी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट देखते हुए लगता है कि दर्शकों से आपका जादू उतरता जा रहा है। लिहाजा, परिणीति आप साल 2015 में संकल्प लें कि आप अपना वजन थोड़ा कम करेंगी, साथ ही कुछ अलग लुक ट्राई करेंगी।

    आइटम सांग नहीं फिल्म करें करीना

    आइटम सांग नहीं फिल्म करें करीना

    करीना कपूर की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है, लेकिन अब पहले की तरह हमें करीना की फिल्में देखने को नहीं मिलती। सिंघम 2 में भी करीना कब आईं, कब चली गईं, पता ही नहीं चला। लिहाजा, करीना हम चाहते हैं कि साल 2015 में आप संकल्प लें कि आप फिल्मों का चुनाव सोच समझकर कर करेंगी। हमें फिल्मों में वापस करीना कपूर को देखना है, आइटम सांग में नहीं।

    नो स्मोकिंग अजय

    नो स्मोकिंग अजय

    खबरों की माने तो इस साल सिंघम रिटनर्स और एक्शन जैक्सन के सेट पर अजय देवगन गजब की स्मोकिंग करते दिखे। आपको बता दें, अजय देवगन चेन स्मोकर हैं। लिहाजा, हम चाहते हैं कि अजय आप साल 2015 में संकल्प लें कि आप स्मोकिंग quit कर देंगे। आखिर आपका करियर और प्यारा सा परिवार भी तो है।

    फैशन करना सीख लें सोनाक्षी

    फैशन करना सीख लें सोनाक्षी

    सोनाक्षी सिन्हा ने यूं तो अपने अवतार पर काफी ध्यान दिया है और काफी वजन भी कम किया है। लेकिन फैशन के मामले में सोनाक्षी अभी आपको ट्रेनिंग की जरूरत है। लिहाजा, नए साल में आपको संकल्प लेना चाहिए कि इस साल की तरह आप 2015 में फैशन डिसास्टर नहीं करेंगे।

    अब और AJ नहीं प्रभुदेवा

    अब और AJ नहीं प्रभुदेवा

    प्रभुदेवा की एक्शन फिल्म लोगों को पसंद आती है, इसमें कोई शक नहीं। लेकिन एक्शन जैक्सन नहीं...प्लीजजज..इसीलिए, न्यू ईयर में प्रभुदेवा को संकल्प लेना चाहिए कि अब वह 2014 वाली गलती नहीं दोहराएंगे। एक्शन जैक्सन जैसी फिल्म जनता नहीं देख सकती।

    जेल में रह लें संजय दत्त

    जेल में रह लें संजय दत्त

    संजय दत्त को नए साल के मौके पर संकल्प लेना चाहिए कि वह अब एक आम नागरिक की तरह जेल में अपनी सजा पूरी करेंगे। साल 2014 में जिस तरह संजय ने जेल से छुट्टी मनाई है। वह किसी को भी पसंद न आया। लिहाजा, संजय इससे पहले कि लोग आपके खिलाफ और कोई कंट्रोवर्सी शुरू कर दें, आप देश के आम नागरिक की तरह गलती की सजा भुगतें।

    फैशन कब सीखेंगी विद्या

    फैशन कब सीखेंगी विद्या

    फैशन और विद्या बालन का रिश्ता पता नहीं कब जुड़ पाएगा। हर साल की तरह 2014 में भी विद्या कई बार फैशन डिसास्टर करती दिखीं। लिहाजा, साल 2015 में विद्या को सबसे पहले यही संकल्प लेना चाहिए कि वो फैशन सेंस पर ध्यान देंगी।

    English summary
    Here is the list of bollywood stars and what should be their new year resolutions in year 2015.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X