»   » बहुत हुआ नेपोटिज़्म.. नेपोटिज़्म.. नेपोटिज़्म..अब सच्चाई जान लीजिए !

बहुत हुआ नेपोटिज़्म.. नेपोटिज़्म.. नेपोटिज़्म..अब सच्चाई जान लीजिए !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से कंगना रनौत ने नेपोटिज़्म पर अपना बयान दिया है तभी से ही मानों इंडस्ट्री में भूचाल सा आ गया है। कुछ कह रहे हैं कि नेपोटिज़्म जैसा कुछ नहीं हैं तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में वाकई में भाई भतीजेवाद को बढ़ावा दिया जाता है। कंगना जब कॉफी विद करण में आई थीं तो उन्होंने सरेआम करण को बोला था कि वो भाई भतीजेवाद को बढ़ावा देते हैं।

वहीं जब पिछले दिनों न्यूयॉर्क में आइफा अवॉर्ड्स ईवेंट हुआ तब वरुण धवन, सैफ अली खान ने कंगना की काफी चुटकी ली थी। लेकिन बाद में वरुण ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी। लेकिन हम जो बात करने जा रहे हैं वो इससे थोड़ी अलग है।

would-these-actors-be-where-they-are-if-it-wasn-t-nepotism

जैसा कि इस बात बहस चल रही है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है और इसी के साथ कुछ कह रहे हैं कि नेपोटिज्म नहीं है। तो हम यहां आपको कुछ उन स्टार्स के बच्चों से रु-ब-रू कराने जा जिन्हें देखकर लगता है कि वाकई में इंडस्ट्री में भाई भतीजेवाद मौजूद है।

ये स्टार्स नहीं चले शाहरुख..आमिर की राह पर..निकले दो कदम आगे..सबसे अलग और शानदार

Kangana Ranaut reacts STRONGLY to reporter's NEPOTISM question; Watch Video | FilmiBeat

लेकिन इससे थोड़ा ऊपर उठकर सोचा जाए तो आप पाएंगे कि क्या अगर इनमें टैलेंट नहीं होता तो क्या फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी इस इंडस्ट्री में टिक पाते। यहां पढें पूरी रिपोर्ट..और इस नेपोटिज्म के बारे में आपका क्या मानना है..वो भी बताएं...

अालिया भट्ट

अालिया भट्ट

आलिया भट्ट बेटी हैं महेश भट्ट की। करण जौहर की फिल्म से इन्होंने डेब्यू किया। लेकिन अपने टैलेंट और एक्टिंग की बदौलत आलिया ने इतनी कम उम्र में जो सफलता पाई वो किसी के लिए इतना आसान काम नहीं। हो सकता है कि नेपोटिज़्म के कारण उन्हें इंडस्ट्री में एंट्री आसानी से मिल गई लेकिन अपनी जगह बनाने में क्या नेपोटिज्म काम आया? आपका क्या कहना है?

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स पर नज़र डाली जाए तो पाएंगे कि हिट और फ्लॉप दोनों की ही अच्छी खासी लिस्ट है। इनकी पहली फिल्म थी सावरिया जो सुपरफ्लॉप रही। लेकिन इसी के साथ कई सुपरहिट भी इन्होंने दी..तो क्या ये यहां नेपोटिज्म है?

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर की भी पहली फिल्म सावरिया थी जो फ्लॉप रही लेकिन नीरजा एक्ट्रेस ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता..तो ये नेपोटिज्म है या टैलेंट?

वरुण धवन

वरुण धवन

वरुण धवन डेविड धवन के बेटे हैं। इन्होंने भी बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट दी हैं..तो क्या ये नेपोटिज़्म है या वरुण का टैलेंट !

सैफ अली खान

सैफ अली खान

सैफ अली खान शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। और हाल ही में नेपोटिज़्म पर उन्होंने एक ओपन लेटर लिखा है। आपको बता दें कि सैफ ने भी कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं..तो क्या ये नेपोटिज़्म का मामला है या टैलेंट का?

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान रणधीर कपूर की बेटी हैं। और इन्होंने भी कई हिट्स दी हैं जिसके चलते इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। नेपोटिज़्म या टैलेंट?

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ

फिल्म हीरोपंति से शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। इनके बारे में आप कहेंगे?

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन भी कई सालों से इंडस्ट्री में जगह बनाए हुए हैं। तो यहां उनके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे?

English summary
Would These Actors Be Where They Are If It Wasn't For Nepotism?
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi