For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2014 की सबसे खराब फिल्म- हैप्पी एंडिग..उंगली, किल दिल

    |

    हर साल कुछ अच्छी तो कुछ बुरी फिल्में रिलीज होती हैं। साल 2014 में भी कई फिल्में रिलीज हुईं जिनमें से कुछ बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं तो कुछ डिसास्टर से कम नही। कई फिल्मों ने दर्शकों के दिलों को छुआ और उन्हें एक बहुत ही खूबसूरत एहसास की अनुभूती भी कराई। लेकिन वहीं कुछ ऐसी फिल्में रहीं जिनमें खूबसूरत चेहरे होने के बावजूद दर्शकों को वो इंप्रेस ना कर सकीं।

    तो आइये देखते हैं साल 2014 की सबसे खराब फिल्मों में कौन कौन सी फिल्में शामिल रहीं। जरा आप नजर डालिये इस लिस्ट में और बताइये कि आपके अनुसार कौन सी फिल्म है सबसे खराब।

    उँगली

    उँगली

    इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म उंगली ने लोगों को बेहद निराश किया। फिल्म की कहानी एक ग्रुप के इर्द गिर्द घूमती है जो मिलकर देश के भ्रष्टाचार लोगों को सबक सिखाने का फैसला करती हैं।

    हैप्पी एंडिंग

    हैप्पी एंडिंग

    बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की हालिया रिलीज हैप्पी एंडिंग भी साल 2014 की सबसे खराब फिल्मों में से एक है। फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर करीब 13 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में सैफ अली खान के अलावा इलियाना डी क्रूज मुख्य भूमिका में थीं।

    किल दिल

    किल दिल

    गोविंदा, रणवीर सिंह, परिणिती चोपड़ा और अली जफर जैसे बड़े बड़े कलाकारों से सजी फिल्म किल दिल भी कुछ खास दर्शकों को पसंद नहीं आई। हालांकि फिल्म के डायलॉग्स व गाने दर्शकों को जरुर पसंद आए।

    तमंचे

    तमंचे

    बैंक में चोरी करने के दौरान चोरों का आपस में रोमांस करना, सेक्स करना..क्या सोच सकते हैं आप। लेकिन तमंजे में कुछ ऐसा ही होते हुए दिखाया गया। रिचा चड्डा और निखिल की फिल्म तमंचे भी साल 2014 की सबसे खराब फिल्मों में एक हैं।

    फाइडिंग फेनी

    फाइडिंग फेनी

    नसीरुद्दीन शाह, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर जैसे बेहतरीन अभिनेताओं की फिल्म फाइडंग फेनी की बेहतरीन कहानी और फिल्म में कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों के एक ग्रुप को बेहद एंटरटेन किया तो वहीं एक ग्रुप ऐसा भी था जिसे फाइंडिंग फेनी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

    क्रियेचर 3डी

    क्रियेचर 3डी

    बिपाशा बासु की फिल्म क्रियेचर 3डी भले ही हॉलीवुड फिल्म जुरासिक पार्क से प्रेरित हो लेकिन बॉलीवुड में बनी ये फिल्म साल 2014 की सबसे वाहियात फिल्मों में एक थी।

    रिवॉल्वर रानी

    रिवॉल्वर रानी

    कंगना रनौत की क्वीन एक तरफ साल 2014 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है तो वहीं उनकी रिवॉल्वर रानी 2014 की सबसे खराब फिल्मों में एक है।

    मैड अबाउट डांस

    मैड अबाउट डांस

    डांस पर आधारित फिल्म मैड अबाउट डांस भी साल की सबसे खराब फिल्मों में एक है। लोगों को ये समझ लेना चाहिए वो कितनी भी मेहनत कर लें लेकिन प्रभु देवा या रेमो डिसूजा के अलावा डांस पर फिल्म बनाना सबसे बस की बात नहीं।

    लेकर हम दीवाना दिल

    लेकर हम दीवाना दिल

    करीना कपूर के कजिन भाई की पहली फिल्म लेकर हम दीवाना दिल भी इस साल की सबसे खराब फिल्मों में एक है। सैफ अली खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लेकर हम दीवाना दिल ना ही दर्शकों के दिल में और ना ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बना पाई।

    गैंग ऑफ घोस्ट

    गैंग ऑफ घोस्ट

    यूं तो हॉरर एक ऐसा जोनर है जिसकी फिल्में बॉक्स ऑफिस औसत कमाई तो कर ही लेती हैं। लेकिन अनुपम खेर की फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट साल की सबसे खराब फिल्मों में एक रही।

    English summary
    Year 2014 saw a list of movies that stole hearts and those that didn’t. Among the list of films that released this year, there were some that just couldn’t be watched (Hell yeah!) These films either bombed because of the lack of a plot or for their lack of performances.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X