»   » So hot ! वकालत छोड़ कर रातों-रात मॉडल बनी, तस्वीरों ने किया हंगामा

So hot ! वकालत छोड़ कर रातों-रात मॉडल बनी, तस्वीरों ने किया हंगामा

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोशल मीडिया हर दिन कितने ही लोगों के राज खोल देता है और न जाने कितनों को चुटकियों में मशहूर कर देता है। कुछ ऐसा ही हुआ खूबसूरत मॉडल पिया मुहलेनबेक के साथ। पिया अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए रातों-रात स्टार बन गईं।

[Topless हो गईं आईपीएल की होस्ट...वायरल हुईं तस्वीरें...आप भी देखें]

सोशल मीडिया इन दिनों लोगों की जिंदगी बदलने में अहम भूमिका अदा कर रहा है। चाहे वीडियो हो या फिर तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा होते ही लोग स्टार बन जाते हैं। सिडनी की पिया मुहलेनबेक को भी सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया।

model Pia Muehlenbeck

पेशे ये वकील पिया की तस्वीरें लोगों को इतनी पसंद आईं कि उन्हें मॉडल बना दिया। पिया को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें उनकी जिंदगी किस तरह बदल देंगी।

उनकी इन तस्वीरों को लोगों ने इतना पसंद किया कि वे रातों-रात स्टार बन गईं। वहीं लोगों से मिली इन तारीफों को देखते हुए पिया ने अपनी राह चुन ली और वे मॉडलिंग करने लगीं। पिया आज एक सुपर मॉडल हैं और वे अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

1. रातों-रात हुआ ये काम :

1. रातों-रात हुआ ये काम :

सिडनी की रहने वाली पिया मुहलेनबेक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें डाली थीं। जिसके बाद रातों-रात उनके फॉलोउर्स बढ़ने लगे। पिया की तस्वीरों को लोगों ने इतना पसंद किया कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं।

[बोल्ड हैं ये एक्ट्रेस..बाप-बेटे दोनों के साथ किए इंटीमेट सीन..देखें तस्वीरें]

2. अब एक मॉडल हैं :

2. अब एक मॉडल हैं :

इंस्टाग्राम ने पिया मुहलेनबेक की जिंदगी ही बदल दी, जिसका अंदाजा उन्हें भी नहीं होगा। पिया ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें वकालत छोड़ कर मॉडलिंग करने का मौका मिलेगा। पिया पहले पेशे से वकील थी थी लेकिन अब एक मॉडल है।

3. अपलोड की फोटोज और फिर :

3. अपलोड की फोटोज और फिर :

पिया का कहना है कि ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी होने के बाद मैं वकील बन गई। फिर मैंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया जैसे ही अपने कुछ फोटोज अपलोड किए तो कुछ ही समय में उन्हें काफी लोग फॉलो करने लगे। उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि उनकी पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ रही है।

4. मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर :

4. मिलने लगे मॉडलिंग के ऑफर :

उन्होंने बताया कि उनके ग्लैमरस और हॉट फोटोज के कारण उन्हें मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे और उन्होंने वकालत छोड़ कर मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि कई कंपनी के लिए वो मॉडलिंग कर चुकी हैं।

[PICS: एक फिल्म के लिए क्या से क्या हो गए ये एक्टर्स...पहचान नहीं पाएंगे आप]

5. मॉडलिंग के साथ-साथ करती हैं ये काम :

5. मॉडलिंग के साथ-साथ करती हैं ये काम :

मॉडलिंग और ब्लॉग लिखने का काम करती हैं तथा इनको केवल इंस्टाग्राम पर उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं। पिया का कहना हैं कि ग्रेजुएशन की पढ़ाई खत्म करने के बाद मैंने वकालत का काम शुरू कर दिया।

6. सोशल एकाउंट्स पर हैं 17 लाख फॉलोवर्स :

6. सोशल एकाउंट्स पर हैं 17 लाख फॉलोवर्स :

पिया को शोहरत दिलाने वाले इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके 17 लाख फॉलोवर्स हैं, ये फॉलोवर्स उनकी हर तस्वीर को फॉलो करते हैं। जिसके चलते पिया की सोहरत बढ़ती ही जा रही है।

7. बेहद हॉट हैं पिया :

7. बेहद हॉट हैं पिया :

पिया के इंस्टाग्राम को खंगालने पर दिखाई पड़ता है कि उनकी पॉपुलैरिटी यूं ही नहीं है। वे बेहद हॉट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। वे हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। जिन्हें सैंकड़ो प्रतिक्रियाएं भी मिलती हैं।

8. पिया की बिकिनी फोटोज ने किया धमाल :

8. पिया की बिकिनी फोटोज ने किया धमाल :

पिया ने अपने एकाउंट पर बिकिन में कई तस्वीरें शेयर की हैं। पिया के परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। पिया की इस तस्वीरों पर उन्हें अच्छी-खासी प्रतिक्रियाएं मिलती हैं।

9. मॉडल बनकर खुश हैं पिया :

9. मॉडल बनकर खुश हैं पिया :

मॉडल बनने के बाद पिया बेहद खुश हैं। पिया पहले वकालत करती थीं, बाद में ऑफर आने के बाद उन्होंने वकालत छोड़ मॉडलिंग को चुना। अब उनका कहना है कि वे मॉडलिंग काफी इंजॉय करती हैं और वे इस फील्ड में बेहद खुश हैं।

[PICS : सलमान की नई हीरोइन...वायरल हो रही ये न्यूड तस्वीरें]

10. सोशल मीडिया का शुक्रिया :

10. सोशल मीडिया का शुक्रिया :

रातों-रात स्टार बनाने के लिए पिया सोशल मीडिया की भी शुक्रगुजार हैं। अपने निजी एकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों को इतनी शोहरत मिलने से पिया खुश हैं और वे इसका क्रेडिट सोशल मीडिया को देती हैं।

English summary
Pia Muehlenbeck gave up advocacy after her pictures gone viral, see her hot pictures
Please Wait while comments are loading...