For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनो सुनो सुनो: सलमान, शाहरुख, दीपिका, शिल्पा जाएंगे जेल!

    |

    सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यही सच है, अगर कायदे से देखा जाए तो इन बड़े बड़े सेलिब्रिटीज सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण आदि को जेल की हवा खानी चाहिए लेकिन ये इंडिया है और यहां पर पैसे व ओहदे वालों की जेब में कानून रहता है।

    अपनी फिल्मों इंसाफ, कानून और सच, सही की दुहाई देने वाले ये अभिनेता अपनी रियल लाइफ में ऐसे काम करते हैं जो कानून के खिलाफ ही होते हैं। दीपिका पादुकोण, करन जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के खिलाफ जहां पब्लिकली गंदी भाषा का प्रयोग करने और इस शो का हिस्सा बनने को लेकर कानूनी शिकंजे में कसा गया तो वहीं शिल्पा शेट्टी पर 9 करोड़ की धोखाधड़ी के केस को लेकर।

    सलमान खान तो सालों से ब्लैक बक और हिट एंड रन केस की यांत्रणा झेल ही रहे हैं वहीं शाहरुख खान अपने घर के बाहर गैरकानूनी रैंप बनवाने और 2011 में वानखेड़े स्टेडियम में बच्चों के सामने गालियां देने को लेकर कानूनी दांवपेच झेल रहे हैं।

    आइये जानते हैं हमारे देश के युवाओ के आदर्श इन अभिनेताओं की गैरकानून करतूतों के बारे में-

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और फुटपाथ पर सोये लोगों में से एक की जान लेने का आरोप है। इसके अलावा फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान बिना लाइसेंस काले हिरण के शिकार को लेकर भी सलमान खान कानून शिकंजे में फंसे।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    2011 में शाहरुख खान ने वानखेड़े स्टेडियम में आपीएल मैच के दौरान सेक्युरिटी गार्ड्स के साथ बद्तमीजी की थी। इसके अलावा उनपर केस किया गया है कि उन्होंने बच्चों के सामने गालियां देकर बात की।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    हाल ही में हुए एआईबी रोस्ट शो का हिस्सा बनने को लेकर दीपिका पादुकोण के खिलाफ केस फाइल किया गया।

    अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह

    अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह

    अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने एआईबी रोस्ट में करन जौहर के साथ मिलकर काफी गंदी भाषा का प्रयोग किया था। जिसे लेकर बॉलीवुड ने उनकी काफी अवहेलना भी की। उनके खिलाफ भी इस शो को लेकर केस दर्ज किया गया है।

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी पर हाल ही में ये केस किया गया है कि उन्होंने कोलकाता में स्थित एक कंपनी को अपनी कंपनी में 9 करोड़ का निवेश करने के लिए मनाया। लेकिन इसके लिए उन्होंने झूठ बोला और कहा कि वो दो साल में 9 करोड़ की दुगनी रकम उन्हें देंगी। फिल्हाल मामले का छानबीन चल रही है।

    English summary
    Shilpa Shetty, Shahrukh Khan, Salman khan, Deepika Padukone, Arjun kapoor and few other celebs are facing legal trouble from the starting of the year 2015. Will they go to jail or not.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X