For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ...तो इसलिए मोहनजोदड़ो Mistake के बाद ऋतिक के 'काबिल करियर' पर सवाल...

    By Shweta
    |

    2000 में एक फिल्म आई कहो ना प्यार है और पूरे देश के दर्शकों की सासें थम सी गई। सभी ने खुले बाहों के साथ ऋतिक रोशन को अपनाया ।

    [#16Years - तो अमिताभ बच्चन के सौतेले बेटे बनते सचिन तेंदुलकर ..लेकिन!]

    वो हैंडसम और गुडलुकिंग तो थे ही और साथ ही पहली फिल्म में ही एक्टिंग का भी लोहा मनवाया और एक बेहतरीन डांसर भी। फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की।

    और इसी के साथ ही 2002 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी फिल्म का नाम दर्ज हुआ क्योंकि फिल्म को अब तक सबसे ज्यादा अवार्ड मिले थे। जी हां कहो ना प्यार है ने कुल 92 अवार्ड अपने नाम किए थे।

    कभी खुशी कभी गम

    कभी खुशी कभी गम

    वो एक ऐसा समय था जब ये माना जा रहा था कि तीनों खान से इतर कोई तो एक हीरो आया जो हर मायने में हर स्टार से काफी अलग है लेकिन बॉलीवुड में जो सोचे वो हो जाए तो बॉलीवुड काहे का। एक शानदार डेब्यू के बाद ऋतिक ने फिजा, मिशन कश्मीर और यादें जैसी देखो और भूल जाओ जैसी फिल्में की और ये सिलसिला करण जौहर की कभी खुशी कभी पर जाकर खत्म हुआ।

    कोई मिल गया

    कोई मिल गया

    इस फिल्म में उन्होंने शहंशाह अमिताभ बच्चन और बादशाह शाहरूख खान के साथ स्क्रीन शेयर किया। इसके बावजूद वो फिल्म में अपनी छाप एक जिम्मेदार छोटे भाई के रूप में छोड़ने में कामयाब रहे। हालांकि इस फिल्म के बाद भी उन्होंने फ्लॉप फिल्में दी और ये उनका ये खराब समय आखिरकार कोई मिल गया पर जाकर खत्म हुआ।फिल्म का कुछ ऐसा जादू चला कि चोथा पार्ट 2018 में
    आएगा।

    कई बड़ी फिल्में

    कई बड़ी फिल्में

    इसके बाद ऋतिक ने कई और जबरदस्त परफॉर्मेंस दी जिनमें लक्ष्य, जोधा अकबर ,जिंदगी मिलेगी ना दोबारा शामिल हैं। करियर में अच्छे मुकाम पर होने के बाद ऋतिक की पर्सनल लाइफ सुर्खियां बनने लगीं और आखिरकार ये खत्म भी काफी समय तक खबरों में रहने के बाद हुई ।

    पर्सनल लाइफ

    पर्सनल लाइफ

    भले ऋतिक रोशन सुपरस्टार थे और हैं भी लेकिन पत्नी सुजैन रोशन के साथ तलाक और कंगना के साथ हुआ विवाद इतना बढ़ा कि पब्लिक में आ गया। तरह तरह की बयानबाजी हुई और एक दूसरे पर पब्लिकली जिस तरह से कीचड़ उछाला गया उसके बाद ऋतिक की प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ पर लोगों का ध्यान चला गया जो ऋतिक के लिए ज्यादा निगेटिव साबित हुआ।

    मोहनजोदड़ो

    मोहनजोदड़ो

    ऋतिक की आखिरी फिल्म अगस्त में मोहनजोदड़ो आई थी। फिल्म को जितना सराहा गया उससे कहीं ज्यादा उसकी आलोचना की गई। फिल्म औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिर गई।हड़प्पा संस्कृति पर बनी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म और ऋतिक के सरमन की दुनिया में दर्शक खुद को फिट नहीं बैठा पाए और नतीजा ये हुआ कि मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

    फिल्म से रिप्लेस

    फिल्म से रिप्लेस

    खबरों की माने तो ऋतिक रोशन को यशराज फिल्म की ठग ऑफ हिंदुस्तान से भी आमिर खान ने रिप्लेस कर दिया गया। बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में ये भी कहा गया कि ऋतिक रोशन अब बॉलीवुड के bankable स्टार नहीं रहे। लेकिन इन सब के बाद भी ऋतिक रोशन ने हार नहीं मारी और इसका उदाहरण है काबिल।

    फ्रेश जोड़ी

    फ्रेश जोड़ी

    संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म के पहले लुक से ही लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया कि फिल्म की असल में कहानी और प्लॉट कैसी होगी। ट्रेलर में ऋतिक और यामी गौतम की फ्रेश जोड़ी हर एंगल से काफी अच्छी लग रही है।

    26 जनवरी 2017 का इंतजार

    26 जनवरी 2017 का इंतजार

    अब देखना ये है कि ऋतिक रोशन की लव और वार की इस कहानी से ऋतिक रोशन के दम तोड़ते करियर को ऑक्सीजन मिल पाएगा ये नहीं ? क्या ऋतिक अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दे पाएंगे, बहरहाल इन सवालो के जवाब के लिए सभी 26 जनवरी 2017 तक का इंतजार करना पड़ेगा।

    English summary
    After Mohenjodaro definitely Hrithik Roshan needs a very good movie save his career,know will kaabil be the game changer for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X