»   » MUST WATCH: तैयार है सितंबर की दूसरी सुपरहिट फिल्म..धमाकेदार होगी शुरुआत !

MUST WATCH: तैयार है सितंबर की दूसरी सुपरहिट फिल्म..धमाकेदार होगी शुरुआत !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बस अब दस दिन और..फिर आपका इतने समय का इंतज़ार खत्म। वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 आज से ठीक 10 दिन बाद रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट इसी बात से दिख रही है कि ट्टिटर पर इस फिल्म से जड़ा कुछ ना कुछ ट्रेंड करता ही रहता है।

10-days-left-varun-dhawan-s-judwaa-2

हाल ही में वरुण धवन ने ट्टिटर पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें '10 Days To Go Judwaa 2' लिखा हुआ है। जिसे नहीं पता उसकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म सलमान खान की 1997 में आई फिल्म जुड़वा का रीमेक है।

बस आखिरी बार ..सलमान खान की एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार..SHOCKING !

जुड़वा फिल्म में सलमान खान के डबल रोल थे तो वहीं जुड़वा 2 में वरुण धवन के डबल रोल दिखेंगे। एक ओर जुड़वा में रंभा और करिश्मा कपूर लीड एक्ट्रेस थीं तो वहीं जुड़वा 2 में जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नी लीड एक्ट्रेस हैं।

अाज हम बताएंगे कि क्यों है हमें इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार...

सलमान की ब्लॉकबस्टर का रीमेक

सलमान की ब्लॉकबस्टर का रीमेक

फिल्म को देखने का सबसे पहला कारण तो यही है कि ये फिल्म सलमान की ब्लॉकबस्टर जुड़वा का रीमेक है। और वो भी 20 साल बाद इसका रीमेक बन रहा है तो एक्साइटमेंट काफी तगड़ी है।

वरण धवन

वरण धवन

वहीं फिल्म को देखने का एक और काफी शानदार कारण है खुद वरुण धवन। जब भी वरुण आते हैं तो अपने अलग ही अंदाज़ से लोगों का दिल जीत लेते हैं, और इस बार तो वरुण डबल धमाके करने आ रहे हैं वो भी डबल रोल में। अब क्या कहते हो..रोक पाओगे फिल्म देखने से खुद को...!Laughing

Salman Khan and Jacqueline Fernandez DANCE on Tan Tana Tan Song; Watch Video | FilmiBeat
जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस

एक ओर जहां जुड़वा में करिश्मा कपूर ने अपने अंदाज़ से धमाका किया था तो वहीं उनकी जगह लेने आ गई हैं जैकलीन फर्नांडिस। अब देखना ये है कि करिश्मा के रोल के साथ जैकलीन कितना न्याय कर पाती हैं।

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

वहीं दूसरी ओर तापसी पन्नू इसमें रंभा वाला किरदार निभा रही हैं। और कमाल की बात ये है कि तापसी का पहली बार आपको हिंदी फिल्म में बोल्ड लुक देखने को मिलेगा। देखना ये है कि वो अपनी बोल्डनेस से किस तरह लोगों को इम्प्रेस कर पाती हैं।

फिल्म के गाने

फिल्म के गाने

फिल्म के गानों का तो कहना ही क्या। जब टन टना टन..ऊंची है बिल्डिंग ने इतना कहर मचाया हुआ है तो थियेटर में बैठकर देखना कितना लाजवाब होगा।

सलमान खान का कैमियो

सलमान खान का कैमियो

जब फिल्म सलमान की फिल्म का रीमेक है और वो ही ना हो..तो ये नाइंसाफी होगी..तो इसी नाइंसाफी को दूर करते हुए आपका एंटरटेनमेंट दोगुना करने के लिए आपको इसमें सलमान का कैमियो भी नज़र आएगा।

डेविड धवन-साजिद नाडियाडवाला

डेविड धवन-साजिद नाडियाडवाला

डेविड धवन-साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ आए हैं। इन दोनों ने जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्में साथ बनाई है..तो इस बार जुड़वा 2 में भी धमाका होना तय है।

फैमिली और यंग जेनेरेशन दोनों के लिए

फैमिली और यंग जेनेरेशन दोनों के लिए

इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इसे फैमिली और यंग जेनेरेशन दोनों ही पूरे मज़े के साथ देख सकते हैं।

English summary
Why we should watch Varun Dhawan's Judwaa 2.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi