»   » 5 Reasons: क्यों देखें सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो'!

5 Reasons: क्यों देखें सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो'!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दिया है। हालांकि फिल्म की कहानी में कोई खास बात नहीं है, लेकिन यदि आप सलमान खान ने फैन हैं तो फिल्म आपके बेहद पसंद आएगी। 

'प्रेम रतन धन पायो' सूरज बड़जात्या की बाकी फिल्मों से काफी अलग है। यहां आपको खुश हंसता खेलता परिवार नहीं बल्कि आपसी रंज डूबे भाई बहन नजर आएंगे। कहीं न कहीं फिल्म आपको उकताती लगेगी, लेकिन फिर भी कई बातें ऐसी हैं जो आपको लुभा जाएगी।


बहरहाल, यहां जानें 5 कारण, क्यों देखें प्रेम रतन धन पायो-


सलमान खान

सलमान खान

फिल्म पूरी तरह से सलमान खान की है। सलमान के किरदार में आपको रोमांस..एक्शन.. ड्रामा.. इमोशन.. सबकुछ मिलेगा। लिहाजा, किसी सलमान खान फैन के लिए यह बेहतरीन फिल्म है।


शानदार सेट

शानदार सेट

फिल्म के शुरूआत से लेकर क्लाईमैक्स तक आप शानदार सेट देख सकते हैं। अब राजघराने की कहानी है तो सबकुछ ग्रैंड होना चाहिए.. लिहाजा, सूरज बड़जात्या ने इस मामले में कोई कमजोर कड़ी नहीं छोड़ी है। खासकर शीश महल की बात करें तो वह बेहद खूबसूरत है।


म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म की म्यूजिक अच्छी है। सूरज बड़जात्या की हर फिल्म की तरह यहां भी हर अगले सीन में गाने हैं, जो आपको सुनना अच्छा लगेगा। खासकर फिल्म का टाइटल ट्रैक काफी खूबसूरती से फिल्माया गया है।


फैमिली ड्रामा

फैमिली ड्रामा

सूरज बड़जात्या की फिल्म है तो फैमिली ड्रामा भी होगा ही। यहां आपको भाई- बहन का प्यार.. तकरार.. प्रेम कहानी.. और कुछ इमोशनल कर देने वाले किरदार मिलेंगे।


डिफ्रेंट जोड़ी

डिफ्रेंट जोड़ी

हालांकि सोनम कपूर की एक्टिंग के बारे में मत पूछिए.. लेकिन हां पूरी फिल्म वे बेहद खूबसूरत दिखी हैं। सलमान खान के साथ सोनम की जोड़ी को सूरज बड़जात्या ने काफी बेहतर तरीके से दिखाया है.. जो आपको बेढ़ंगी नहीं लगेगी।


प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

यहां पढ़िए फिल्म का रिव्यू-


REVIEW: सलमान खान- सोनम कपूर की 'प्रेम रतन धन पायो'


English summary
Here we are giving you some reasons, Why to watch Salman Khan- Sonam Kapoor starrer Prem Ratan Dhan Payo.
Please Wait while comments are loading...