»   » डबल धमाका के लिए तैयार हैं टाईगर श्राफ.. 100 करोड़ में होगी एंट्री!

डबल धमाका के लिए तैयार हैं टाईगर श्राफ.. 100 करोड़ में होगी एंट्री!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में टाईगर श्राफ और जैकलीन फर्नाडीस मुख्य किरदारों में दिखेंगे। कोई शक नहीं कि इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यह एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें एक्शन है, कॉमेडी है, रोमांस है। यानि की फिल्म हिट होने के हर मसाले। और हो भी क्यों ना.. आखिर रेमो डिसूजा ने अपनी पहली फिल्मों से साफ दिखा दिया है कि उन्हें भी 100 करोड़ी फिल्में बनानी आती हैं।

वहीं, इस साल रिलीज फिल्म 'बागी' से टाईगर श्राफ की लोकप्रियता का अंदाजा भी आप लगा सकते हैं। टाईगर ने अपनी फिल्म से दूसरी फिल्म तक में गजब बढ़त दिखाई है। लिहाजा, काफी उम्मीद है कि ए फ्लाइंग जट टाईगर की इस उड़ान को और आगे बढ़ाएगी।

बागी के साथ टाईगर पहला धमाका तो कर चुके हैं। अब इंतजार है दूसरे धमाके की। लेकिन देखना यह है कि क्या रेमो डिसूजा की पिछली फिल्म की तरह 'ए फ्लाइंग जट' भी 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी!

यहां जानें 7 कारण, क्यों हिट होगी 'ए फ्लाइंग जट'-

1. टाईगर श्राफ

1. टाईगर श्राफ

अब तक टाईगर श्राफ की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं.. हीरोपंती और बागी.. दोनों ही फिल्में हिट रही हैं। कोई दो राय नहीं कि टाईगर की अपनी गजब की फैन फॉलोइंग है।

2. रेमो डिसूजा

2. रेमो डिसूजा

वहीं, रेमो डिसूजा भी मसाला फिल्में बनाने में माहिर हैं। रेमो के निर्देशन में बनी दोनों फिल्में.. एबीसीडी, एबीसीडी 2.. बॉक्स ऑफिस हिट रही हैं।

3. जैकलीन फर्नांडीस

3. जैकलीन फर्नांडीस

वहीं, जैकलीन फर्नाडीस की फैन फॉलोइंग की काफी तगड़ी है। सलमान खान हों, अक्षय कुमार हों या टाईगर श्राफ.. जैकलीन को लोग हर एक्टर के साथ पसंद करते हैं।

4. सुपरहीरो कहानी

4. सुपरहीरो कहानी

कृष, कृष 3 के बाद ए फ्लाइंग जट ही सही मायने में सुपरहीरो वाली फिल्म है। यूं भी टाईगर की फैंस कहीं ना कहीं ऋतिक से तुलना करते हैं। लिहाजा, उम्मीद है कृष की तरह ही इस फिल्म को भी सफलता मिलेगी।

5. सोलो रिलीज

5. सोलो रिलीज

ए फ्लाइंग जट 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बता दें, इस दिन और कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही। लिहाजा, ए फ्लाइंग जट के पास कमाने के लिए काफी समय है।

6. टाईगर- रेमो रिकॉर्ड

6. टाईगर- रेमो रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस के हिसाब से देंखे तो टाईगर श्राफ और रेमो डिसूजा का काफी तगड़ा रिकॉर्ड रहा है। कहीं ना कहीं पिछली फिल्मों का फायदा उन्हें ए फ्लाइंग जट की ओपनिंग में जरूर मिलेगा।

7. बच्चों की फेवरिट

7. बच्चों की फेवरिट

फिल्म को बड़े पसंद करें या करें.. कोई शक नहीं कि यह फिल्म बच्चों को बहुत पसंद आएगी। फिल्म में कॉमेडी, एक्शन और रोमांस भरपूर है।

English summary
Know the reasons, why Tiger Shroff’s A Flying Jatt will be a hit.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi