»   » अक्षय के साथ किया एक्शन.. पास में कई फिल्में..बन सकती हैं सुपरस्टार!

अक्षय के साथ किया एक्शन.. पास में कई फिल्में..बन सकती हैं सुपरस्टार!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बेबी फिल्म का नाम लेते ही आपको पहली बार अक्षय कुमार की याद आएगी। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि अनुपम खेर, डैनी, राणा डुग्गुबाती और तापसी पन्नू ने इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। बहरहाल, हम यहां बात कर रहे हैं दक्षिण फिल्मों से बॉलीवुड में आईं तापसी पन्नू की, जिन्होंने बेबी में जमकर एक्शन किया था।

तापसी पन्नू आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। आपको बता दें, तापसी पन्नू की यह पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं थी। बल्कि 'बेबी' से पहले हम तापसी को फिल्म ''चश्मे बद्दूर'' में देख चुके हैं। उसमें उन्होंने कॉलेज गोइंग गर्ल का किरदार अदा किया था।

[आज तक बॉलीवुड में 50+ सुपरस्टार्स..फिर भी इतनी भारी गलती!]

तापसी को इस बात का डर का था कि कहीं बॉलीवुड में उनकी छवि बंध कर न रह जाए। लेकिन अब बेबी की सफलता ने तापसी के डर को खत्म कर दिया होगा।महज 2 फिल्मों में ही तापसी का कुछ ऐसा जादू चला की फिलहाल उनके हाथों में 4 हिन्दी फिल्में हैं। 

बहरहाल हम उम्मीद जता सकते हैं की जल्द ही बॉलीवुड को एक और शानदार एक्ट्रेस मिल सकती हैं क्योंकी तापसी पन्नू में हर वो बात है जो सुपरस्टार बनने के लिए चाहिए होता है। जानिए क्यों तापसी पन्नू बन सकती है बॉलीवुड की सुपरस्टार।

लुक्स का दम

लुक्स का दम

तापसी पन्नू बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं। वो किसी भी लुक में आएं स्क्रीन पर अच्छी लगेंगी।

साउथ की सुपरस्टार

साउथ की सुपरस्टार

तापसी पहले ही साउथ की सुपरस्टार रह चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लिहाजा कॉन्फिडेंस की कोई कमी नहीं है।

शानदार एक्ट्रेस

शानदार एक्ट्रेस

खैर, ये तो उन्होंने बेबी में ही दिखा दिया था की वो बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।अच्छी एक्टिंग मतलब फिल्म तो मिलते रहेगी।

4 फिल्में और

4 फिल्में और

फिलहाल तापसी पन्नू के पास 4 फिल्में है।दो ही फिल्म में काम करने के बाद वो भी बेबी में उनका रोल काफी बड़ा नहीं था भले छोटे रोल में उन्होंने खुद को प्रूव कर दिया मगर उसके बाद उनके आज अच्छी खासी फिल्में हैं।

English summary
Taapsee Pannu is basically south Indian actress who tried her luck in bollywood movies and she got appreciation and also she have many movies.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi