For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: सलमान थे....सुलतान थे...ईद थी....पर फिर भी लगा झटका!

    |

    सलमान खान की सुलतान का टीज़र रिलीज़ हो चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म के लिए सलमान खान ने काफी मेहनत की और उनका किरदार एक देसी पहलवान का था।

    इसलिए सलमान ने बिल्कुल तरीके से एक पहलवान का रूप लिया और इस किरदार के लिए हरियाणवी भी सीखी लेकिन टीज़र देखने के बाद लोगों का रिएक्शन आया - इतने हॉट सलमान!

    [DHAMAKA: 13 साल बाद...साथ आए तीन नाम - ऐश - शाहरूख - सलमान]

    तो फिर सलमान इतने दिन से मेहनत क्यों कर रहे थे। हॉट तो वो हमेशा लगते हैं, पहली बार वो लीक से कुछ अलग हटकर कर रहे थे लेकिन फिर भी फैन्स का रिएक्शन वही था जो उनकी हर फिल्म के बाद होता है।

    इसका मतलब साफ है कि लोगों को सलमान खान तो पसंद आए लेकिन सुलतान नहीं। सब कुछ परफेक्ट था - ईद की रिलीज़, सलमान खान का पावरफुल किरदार और सुलतान का प्लॉट।

    [ऐश का एलान - ऐसे भिड़ेगी सरबजीत से सुलतान]

    लेकिन फिर भी सुलतान का टीज़र लोगों में वैसी कोई उत्सुकता नहीं जगा पाया और इसके कई कारण हैं -

    बिना अनुष्का

    बिना अनुष्का

    सुलतान के सवा मिनट के टीज़र में अनुष्का शर्मा का कहीं कोई ज़िक्र ही नहीं हुआ। फिल्म की हीरोइन के लिए इतनी उठापटक हुई और फिर हीरोइन की एक झलक भी नहीं!

    बिना डायलॉग

    बिना डायलॉग

    पूरे टीज़र में फैन्स बस इंतज़ार ही करते रह गए सलमान खान के मुंह से हरियाणवी सुनने का। लेकिन फैन्स के नसीब में इतना सुख कहां जो सलमान का मुंह खुलवा लें!

    पोस्टर से डरे?

    पोस्टर से डरे?

    फिल्म का पोस्टर पहले रिलीज़ किया गया जिसकी इतनी खिल्ली उड़ी कि पूछिए मत। टीज़र देखकर ऐसा लगा कि बस इस पोस्टर की बात बंद हो जाए, इसलिए अचानक से एक क्लिप रिलीज़ कर दी गई।

    कौन सा लुक

    कौन सा लुक

    ये तो आप भी मानेंगे कि इन दो तस्वीरों में कोई अंतर नहीं। जबकि पहली सुलतान की है और दूसरी प्रेम रतन धन पायो की। तो सलमान के इतने लुक जो दिखे, उनमें से टीज़र में दिखाने के लिए ये चुना गया!

    केवल बैकग्राउंड

    केवल बैकग्राउंड

    पूरे टीज़र को अगर किसी ने संभाला तो वो था फिल्म का बैकग्राउंड म्यूज़िक। पर थोड़ी ही देर में समझ आ गया कि कैसे ये बैकग्राउंड स्कोर एक बेहद कमज़ोर टीज़र को संभाल रहा है।

    देसी पहलवान

    देसी पहलवान

    फिल्म में सलमान खान देसी पहलवान बने हैं और अभी तक उनके लुक बेहतरीन थे...रियल लाइफ में। लगा कि फिल्म में तो क्या कहर ढा रहे होंगे। लेकिन टीज़र में सलमान कहीं से भी देसी पहलवान नहीं लगे।

    केवल सलमान

    केवल सलमान

    जैसा कि सलमान की हर फिल्म में होता है। इस टीज़र में भी केवल सलमान थे लेकिन सवा मिनट तक एक ही सीन देखते रहना कुछ ज़्यादा ही हो गया।

    रईस की एक्साइटमेंट

    रईस की एक्साइटमेंट

    इस टीज़र की तुलना लोगों ने तुरंत ईद पर क्लैश होने वाली रईस से की और ज़ाहिर सी बात है कि रईस का टीज़र सुलतान से लाख गुना अच्छा था।

    ट्रेलर का एक्साइटमेंट

    ट्रेलर का एक्साइटमेंट

    ट्रेलर से पहले ही फिल्म का इतना लंबा टीज़र रिलीज़ कर दिया गया कि ट्रेलर के लिए कोई एक्साइटमेंट बचा ही नहीं। ऐसा लगा ही नहीं कि कुछ नया देख रहे हैं, जितनी तस्वीरें लीक हुईं, उनसे अलग दर्शकों को कुछ नहीं मिला।

    ऐश का दांव

    ऐश का दांव

    MUST READ

    ऐश के दांव के आगे पानी भरेंगे सलमान और सुलतान!

    English summary
    Why Sultan teaser did not create a buzz despite having Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X