For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पांच भाषाओं में कई फिल्में..हर जगह सुपरस्टार..कोई दूसरा नहीं हो सकता ऐसा!

    By Shweta
    |

    बॉलीवुड में नाम कमाना और सुपरस्टार बनना एक बात होती है और अगर कोई 5 भाषाओं में फिल्में कर चुके हों वो भी सुपरस्टार हो तो इतना पक्का है कोई दूसरा कभी ऐसा नहीं हो सकता ।

    हम दरअसल बात कर रहे हैं श्रीदेवी की जो आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। श्रीदेवी ऐसी एकेट्रेस हैं जो तमिल, तेलेगु, मलायब, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और हमेशा लोगों ने उन्हें पसंंद किया। भले उन्हें हिंदी बोलने में प्रॉब्लम थी लेकिन फिर भी शानदार एक्टिंग की वजह से वो बॉलीवुड में भी छा गईं।

    [#Pics- सलमान खान के चहेते..लंदन में यूं बिता रहे छुट्टियां..Super Cute..]

    श्रीदेवी दिखने में जितनी खूबूसरत हैं उतनी ही धारदार उनकी एक्टिंग भी है। इसमें कोई शक नहीं है, उन्होंने जब कमबैक भी किया तो उनकी उतनी ही तारीफ हुई। शायद इसलिए उनका नाम आज भी बॉलीवुड की ऑलटाइम बेस्ट एक्ट्रेसेस में गिना जाता है।

    श्रीदेवी ने एक दो नई कई अच्छी फिल्में की हैं, आगे की स्लाइड पर देखिए कैसे कैसा रही श्रीदवी का करियर और कौन कौन सी फिल्मों से उन्हें पहचान मिली।

    जुदाई

    जुदाई

    जुदाई में श्रीदेवी के रोल को काफी ज्यादा सराहा गया था। लोगों ने फिल्म को भी काफी ज्यादा पसंद किया था।

    नगीना

    नगीना

    नगीना के बाद श्रीदेवी को बॉलीवुड में अलग ही पहचान मिली। श्रीदेवी इसमें इतनी खूबसूरत और एक्स्प्रेसिव लगीं की आज भी लोग उन्हें भूल नहीं पाए हैं।

    चांदनी

    चांदनी

    चांदनी श्रीदेवी की उन रोमांटिक फिल्मों में से है जिन्हें आज भी बेस्ट रोमांटिक फिल्मों की श्रेणी में टॉप पर रखा जाता है।

    लाडला

    लाडला

    सदमा में श्रीदेवी ने अगर प्रूव किया कि सिरियस रोल कैसे किया जाता है तो लाडल में एक कॉरपोरेड लेडी जिसमे इगो एटिट्यूड कूट कूट कर हो। श्रीदेवी हर तरह के रोल में शानदार लगती थी।

    मिथुन से था अफेयर

    मिथुन से था अफेयर

    श्रीदेवी और मिथुन का अफेयर भी बॉलीवुड के चर्चित अफेयर में से एक है। कहा जाता है कि मिथुन और श्रीदेवी दोनों ने शादी भी कर ली थी लेकिन मिथुन इसको पब्लिकली नहीं अपनाए।

    बोनी कपूर से शादी

    बोनी कपूर से शादी

    बोनी कपूर से श्रीदेवी ने जुदाई फिल्म के बाद शादी की थी। बोनी कपूर श्रीदेवी से शादी करने के लिए पहली पत्नी मोना से अलग हो गए जबकि तब तक अर्जुन और अंशुला कपूर भी बड़े हो चुके थे।

    दूसरी पारी..

    दूसरी पारी..

    इंग्लिश विंग्लिश से श्रीदेवी ने दूसरी पारी की शुरूआत की। बॉलीवुड में शायद ही किसी और एक्ट्रेस ने इतनी शानदार वापसी की थी।

    अब बेटियां भी आएंगी फिल्मों में

    अब बेटियां भी आएंगी फिल्मों में

    श्रीदेवी की दोनों बेटियां फिल्मों में आएंगी कोई शक नहीं है। दोनो ही काफी खूबसूरत हैं और साथ हीं जान्हवी कपूर को कई ऑफर मिल भी चुके हैं जिसे वो रिजेक्ट कर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

    English summary
    Sridevi turns 53 today, know why she is most iconic actress of bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X