For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    300 करोड़ क्लब में नहीं होगी- सलमान खान के रेस 3 की एंट्री, जानें क्यों!

    |

    सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 ईद पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के ट्रेलर के बाद फिल्म के गाने धड़ाधड़ रिलीज किये जा रहे हैं। लेकिन सच कहा जाए तो अभी तक फिल्म को लेकर क्रेज नहीं बन पाया है। फिलहाल रेस 3 के क्रेज को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म का 300 करोड़ क्लब में शामिल होना काफी मुश्किल है।

    जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, यह सिर्फ मजाक बनकर रह गया है। फिल्म के डॉयलोग्स से लेकर एक्शन सीन्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया है। जो कि सलमान की पिछली फिल्मों में कभी नहीं देखा गया था। यहां तक की ट्यूबलाइट फिल्म भले ही फ्लॉप हो.. लेकिन ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया था।

    बहरहाल, रेस 3 सलमान खान और ईद की वजह से बॉक्स ऑफिस पर भले ही दमदार ओपनिंग दिखा दे। लेकिन फिल्म उसके बाद भी दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच पाएगी, इसमें काफी शक है। कहीं ना कहीं इसके पीछे एक बड़ी वजह फिल्म की बदली कास्ट और निर्देशक भी हैं।

    300 करोड़ क्यों नहीं कमाएगी सलमान खान की रेस 3-

    लंबा वीकेंड नहीं

    लंबा वीकेंड नहीं

    अक्सर ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्म शुक्रवार से एक या दो दिन पहले ही रिलीज कर लेते हैं। ऐसे में फिल्म को 5 दिन लंबा वीकेंड मिल जाता है। और वीकेंड पर ही फिल्म 100-120 करोड़ कमा ले जाती है।

    लेकिन रेस 3 शुक्रवार को ही रिलीज हो रही है। लिहाजा, 3 दिनों में फिल्म 80-90 करोड़ तक ही पहुंच पाएगी।

    सिर्फ 14 दिन

    सिर्फ 14 दिन

    सलमान खान की रेस 3 के पास कमाने के लिए 14 दिनों का समय है। क्योंकि 29 जून को राजकुमार हिरानी की 'संजू' रिलीज होने वाली है। जिसके बाद रेस 3 के पास काफी कम स्क्रीन ही रह जाएगी।

    लिहाजा, रेस 3 का 300 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल है। टाईगर जिंदा है जैसी शानदार फिल्म ने भी 16 दिनों में 300 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी।

    निर्देशक पर भरोसा नहीं

    निर्देशक पर भरोसा नहीं

    कबीर खान और अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान की फिल्म होती है, तो दर्शक आंख बंद पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंच जाते हैं।

    लेकिन फिलहाल फैंस को रेस 3 के निर्देशक रेमो पर ज्यादा भरोसा नहीं है कि वे एक अच्छी और इतने बड़े बजट की फिल्म हैंडल कर पाए होंगे। जाहिर ज्यादातर लोग फिल्म की समीक्षा आने का इंतजार करेंगे और उसके बाद ही फिल्म देखेंगे।

    ट्रेलर में दम नहीं

    ट्रेलर में दम नहीं

    रेस 3 का ट्रेलर फिल्म के प्रति दर्शकों में उत्साह नहीं जगा पाया। ट्रेलर में सिवाय कुछ एक बेहतरीन एक्शन सीन्स के और कुछ नजर नहीं आया। इससे फिल्म की ओपनिंग प्रभावित हो सकती है।

    कंटेंट में दम

    कंटेंट में दम

    आजकल दर्शक काफी चुनिंदा फिल्मों को ही पसंद करते हैं। ऐसी फिल्में.. जहां कहानी में दम हो.. और राजू हिरानी की फिल्मों में कहानी तो दमदाम होती है.. लिहाजा, कोई शक नहीं कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म को देखने जाएंगे। वहीं, रेस 3 इस मामले में पीछे छूट सकती है।

    रेस, रेस 2 से तुलना

    रेस, रेस 2 से तुलना

    जाहिर है रेस 3 की तुलना रेस और रेस 2 से की जाएगी। दोनों फिल्में थ्रिलर के मामले में काफी जबरदस्त थी. जबकि रेस 3 में एक्शन पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    कहीं ना कहीं फिल्म की कास्ट को सिर्फ बड़ा करने की कोशिश की गई है.. ट्रेलर में सभी ने निराश किया है।

    English summary
    Here are the reason why Salman Khan's Race 3 will not be a 300 crore film on Box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X