For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म छोड़िए..रियल लाइफ में भी बॉलीवुड के TIGER हैं सलमान..कोई शक नहीं

    By Shweta
    |

    ऊपर अल्लाह ..नीचे धरती..बीच में तेरा जुनून..ऐ सुल्तान..सलमान खान के ऊपर उनकी ही फिल्म सुलतान के टाइटल सॉन्ग की ये लाइन सटीक बैठती है। वाकई वो बॉलीवुड के सुलतान हैं इसमें कोई शक नहीं है। सलमान खान को उनके फैंस सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।सलमान खान की टाइगर जिंदा है शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार है और फैन्स सुपरएक्साइटेड हैं।

    एक बार तिग्मांशु धुलिया ने कहा था कि "सलमान खान की फोटो की रील भी चला दो तो भी फिल्म हिट होगी ये गारंटी है।" ये सलमान खान का स्टारडम है कि वो जो करते हैं फिल्म हिट हीं होती है।उनकी पिछली फिल्म ट्यूबलाइट भले बाकी फिल्मों के जैसी कमाई नहीं की हो लेकिन इससे सलमान के स्टारडम पर रत्ती भर भी असर नहीं पड़ा।

    उनकी फिल्म में क्या है क्या नहीं है ये मायने नहीं रखता मायने बस ये रखता है फिल्म में सलमान खान हैं। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की। हम आपके हैं कौन,बजरंगी भाईजान,हम दिल दे चुके सनम सहित कई ऐसी सुपरहिट फिल्में सलमान की झोली में हैं।

    सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में टाइगर जिंदा है का भी नाम होगा जिसमें सलमान खान किसी टाइगर से कम नहीं लग रहे हैं। असल जिंदगी में भी उन्हें बॉलीवुड का टाइगर कहना गलत नहीं होगा क्योंकि उनकी पर्सनैलिटी ही कुछ ऐसी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो पढ़िए आगे की स्लाइड्स।

    भेड़चाल नहीं

    भेड़चाल नहीं

    सलमान खान का अपना अलग ही टशन है। उन्हें जो सही लगता है वो वही करते हैं। सलमान खान को जो सही लगता है और उनका मन करता है वो वही करते हैं। वो कहते हैं जंगल में टाइगर अकेला रहता है और बाकी बस दूर से उसे देखते हैं।

    बॉलीवुड के किंग

    बॉलीवुड के किंग

    सलमान खान ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया तब से कुछ सालों को छोड़ दें त उन्होंने अपना सुनहरा समय देखा है। पिछले 9 सालों में सलमान की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का सिंहासन हिला पाना नामुमकिन है।

    कोई नहीं टक्कर में

    कोई नहीं टक्कर में

    बडे से बड़ा स्टार भी आज की तारीख में कमाई या फैन फॉलोइंग के मामले में सलमान को टक्कर नहीं दे सकता है।वो एक स्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग हर वर्ग के लोग है जो किसी और बॉलीवुड स्टार के साथ नहीं है।

    शर्टलेस स्वैग

    शर्टलेस स्वैग

    सलमान खान का शर्टलेस अंदाज भी उनका अलग ही स्टाइल बयां करता है।

    कंप्लीट पैकेज

    कंप्लीट पैकेज

    सलमान खान अपने आप में कंप्लीट पैकेज हैं। लुक्स से लेकर एक्टिंग कॉमेडी सब कुछ सलमान खान के पास है। उनका अपना अलग डांस स्टाइल है। पांडे जी सिटी बजाबे ऑन ड्यूटी तो आपको याद होगा या मुन्नी बदनाम हुऊ का डांस बस हॉल में सीटी और तालियों के लिए इतना काफी है।

    सिर्फ फैन के लिए फिल्म

    सिर्फ फैन के लिए फिल्म

    सलमान खान की फिल्म मतलब सिर्फ फैन को दिमाग में रखकर फिल्में बनाते हैं। उनके फैन्स को फिल्म में सलमान खान ही मिलें और सलमान के स्टाइल में मिलें बस यही सलमान करते हैं और यही बात उनकी स्पेशल है।

     कोई कॉम्पिटिशन नहीं

    कोई कॉम्पिटिशन नहीं

    सलमान खान की एक और बात काफी स्पेशल है और वो है की वो कभी कॉम्पिटिशन नहीं रखते बस साल में एक फिल्म करो और ऐसी करो पूरे साल दूसरी वैसी फिल्म ही ना आ सके और वैसे सलमान खान से ही कोई क्यों कॉम्पिटिशन रखेगा कोई फायदा तो होना नहीं है।

    English summary
    Why Salman khan is actually real tiger of bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X