»   » 2 दिन..1 फिल्म...सुपरस्टार का करियर..आर या पार !

2 दिन..1 फिल्म...सुपरस्टार का करियर..आर या पार !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

लंबे समय से रिलीज़ के लिए अटकी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस इस शुक्रवार को फाइनली रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को रिलीज़ होने मेंन जाने कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। तो अब ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है।

फिल्म में कैटरीना कैफ एक पत्रकार के रोल में हैं। रणबीर कपूर के कैरेक्टर का नाम है जग्गा और कैटरीना के कैरेक्टर का नाम है श्रुति। बात की जाए फिल्म कि ये फिल्म इतनी क्यों टाली गई तो इसका कारण है कि फिल्म बननी तो शुरू हो गई थी लेकिन खत्म नहीं हो पा रही थी। 

why-jagga-jasoos-success-important-for-ranbir-kapoor

दरअसल, इस फिल्म की 2014 में शूटिंग भी शुरू कर दी। शुरुआती शेड्यूल के बाद अनुराग बसु को लगा कि इस हिस्से को फिर से फिल्माया जाना चाहिए।

उसी समय रणबीर कपूर 'बॉम्बे वेलवेट' नामक फिल्म की शूटिंग भी कर रहे थे। यही कारण था कि इस फिल्म का पूरा शेड्यूल गड़बड़ा गया। लेकिन फाइनली अब ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। 

फिलहाल, हम बात करने जा रहे हैं कि आखिर इस फिल्म की सफलता रणबीर के लिए क्यों ज़रूरी है। डालिए एक नज़र...

लंबे समय से बन रही फिल्म

लंबे समय से बन रही फिल्म

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस फिल्म की शूटिंग हमेशा बीच बीच में रुकी है। तो इस फिल्म ने काफी रिलीज़ होने में काफी लंबा समय खीच लिया। फिल्म के रिलीज़ होने की बार बार खबरें बीच में उड़ी थीं लेकिन हमेशा फिल्म टाली गई। तो ऐसे में इतना हल्ला होने के बाद अगर ये फिल्म फ्लॉप होगी तो रणबीर के करियर पर काफी असर पड़ेगा।

ब्रेकअप के बाद कैटरीना और रणबीर की पहली फिल्म

ब्रेकअप के बाद कैटरीना और रणबीर की पहली फिल्म

कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद दोनों की साथ में पहली फिल्म है तो इनकी ब्रेकअप के बाद बॉन्डिंग देखने की एक्साइटमेंट लोगों में ज़रूर होगी।

ऐ दिल है मुश्किल ऐवरेज

ऐ दिल है मुश्किल ऐवरेज

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की अाखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई की थी तो अब जग्गा जासूस से रणबीर को काफी उम्मीदें हैं।

पहले भी लगातार फिल्म फ्लॉप

पहले भी लगातार फिल्म फ्लॉप

जैसा कि हमने आपको बताया कि ऐ दिल है मुश्किल ने ऐवरेज कमाई थी, और अगर आप रणबीर की इससे पहले की फिल्मों पर नज़र दौड़ाएंगे तो देखेंगे कि उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप रही हैं। तो अगर ये फिल्म हिट हुई तो रणबीर के लिए गेम चेंजर साबित होगी।

दत्त से पहले हिट..यानी सोने पे सुहागा

दत्त से पहले हिट..यानी सोने पे सुहागा

आपको तो पता ही होगा कि रणबीर संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। और दत्त बायोपिक निसंदेह ही सुपरहिट फिल्म होगी। और अगर दत्त बायोपिक से पहले रणबीर की जग्गा जासूस भी हिट होगी तो ये सोने पे सुहागा का काम करेगी।

इज्जत का सवाल

इज्जत का सवाल

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर ने बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया है। तो प्रोड्यूसिंग की लाइन में रणबीर की ये पहली फिल्म है। तो फिल्म का हिट होना उनके लिए इज्जत का सवाल है।

उम्मीदों पर खरा उतरना

उम्मीदों पर खरा उतरना

वहीं लोगों को रणबीर कैटरीना की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं तो ऐसे में रणबीर को उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना बहुत ज़रूरी है।

अनुराग-रणबीर की जोड़ी

अनुराग-रणबीर की जोड़ी

जिस तरह से करण जौहर और शाहरुख खान की डायरेक्टर एक्टर की जोड़ी को काफी पॉपुलर माना जाता है उसी तरहअनुराग-रणबीर की जोड़ी भी काफी पॉपुलर है। इस जोड़ी की इज्जत बनाए रखने के लिए भी ये फिल्म रणबीर के लिए काफी ज़रूरी है।

English summary
Why Jagga Jasoos Success Important For Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...