»   » शाहरूख Vs अक्षय... रोमांस के आगे पहाड़ जैसे खड़ा है अक्षय कुमार का BOX OFFICE!

शाहरूख Vs अक्षय... रोमांस के आगे पहाड़ जैसे खड़ा है अक्षय कुमार का BOX OFFICE!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान के करियर में फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कई सालों से। हालांकि जब हैरी मेट सेजल से लोगों को काफी उम्मीदें हैं लेकिन दिक्कत केवल इतनी है कि शाहरूख खान का जो रिकॉर्ड है वो उनका साथ नहीं देता दिख रहा है।

भले ही उनकी और अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा में एक हफ्ते का अंतर है लेकिन फिर भी ये दोनों फिल्में लगभग क्लैश हो रही हैं। और अगले हफ्ते साउथ की भी कुछ फिल्में रिलीज़ होंगी जो शाहरूख की मुश्किलें बढ़ाएंगी।

why-is-it-dificult-shahrukh-khan-win-against-akshay-kumar

यानि कि बॉक्स ऑफिस पर एक और क्लैश जिसका नतीजा पता नहीं क्या ही होगा। वैसे भी शाहरूख खान के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। वो भी तब जब शाहरूख खान बॉक्स ऑफिस के बारे में इतना बड़ा एलान कर चुके हैं।

हालांकि शाहरूख खान हमेशा से क्लैश के किंग रहे हैं। और अक्षय कुमार को कई बार धूल चटा चुके हैं। लेकिन ये बातें पुरानी हो चुकी है। आज़ादी बॉक्स ऑफिस का हाल हम आपको बता ही चुके हैं। इतने के बावजूद शाहरूख पर ये क्लैश बहुत ही भारी पड़ेगा। जानिए कैसे -

Akshay Kumar finally addresses ‘taboo’ around ‘Toilet: Ek Prem Katha’ title | FilmiBeat
नंबर वन हैं अक्षय

नंबर वन हैं अक्षय

बैक टू बैक तीन सुपरहिट फिल्में देकर अक्षय कुमार टॉप की पोजिशन खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं उनके अगले साल की लिस्ट की पूरी फुल है। अगले साल फिर से अक्षय तीन, चार फिल्मों के साथ आ रहे हैं।

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

दो सुपरस्टार्स.. यानि की फिर होगी स्क्रीन में खींचातनी.. कोई शक नहीं कि स्क्रीन का बंटवारा होने के बाद फिल्म के हिट होने की चांस यूं ही घट जाती है। ज़ाहिर है फिलहाल शाहरूख ऐसा बिल्कुल नहीं चाहेंगे।

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार ने बैक टू बैक सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्में दी हैं। लिहाजा, उनका क्रेज अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में अक्षय कुमार से टक्कर लेना मंहगा पड़ सकता है।

फ्लॉप फिल्में

फ्लॉप फिल्में

वहीं, शाहरूख खान फिलहाल कुछ बेहतरीन हाल में नहीं चल रहे हैं। दिलवाले, फैन जैसी फिल्मों के बाद शाहरूख का क्रेज कहीं ना कहीं कम होता जा रहा है।

एक्सपेरिमेंट

एक्सपेरिमेंट

एक तो शाहरूख खान.. दूसरे इम्तियाज अली.. दोनों बेहतरीन, लेकिन एक्सपेरिमेंट करने में माहिर। जाहिर है इस फिल्म की कहानी भी कुछ हटके ही होगी.. जो शायद ही ज्यादा दर्शकों को समझ आ पाए।

अक्षय कुमार- नीरज पांडे की जोड़ी

अक्षय कुमार- नीरज पांडे की जोड़ी

अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी से शायद ही कोई टक्कर लेना चाहे। इनकी जोड़ी को हमेशा सबने पसंद किया है।

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

वहीं, इम्तियाज अली की फिल्में एक खास वर्ग के दर्शकों के लिए होती हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म उम्दा होती है.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज सफलता काफी कम देख पाए हैं।

 सारी फिल्में क्लैश

सारी फिल्में क्लैश

वहीं, शाहरूख खान की एक के बाद एक लगभग सभी फिल्में क्लैश हुई हैं। दिलवाले, रईस और अब लगभग हैरी मेट सेजल। इतना ही नहीं, उनकी आने वाली फिल्म भी क्लैश हो रही है। ऋतिक रोशन की कृृष 4 के साथ।

अक्षय का रिज़ल्ट

अक्षय का रिज़ल्ट

पिछले क्लैश में अक्षय कुमार नतीजा दिखा चुके हैं। रूस्तम और मोहनजोदड़ो क्लैश ने आखिरकार साफ कर दिया कि फिलहाल अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस किंग बन चुके हैं।

English summary
Why is it dificult for Shahrukh Khan to win against Akshay Kumar!
Please Wait while comments are loading...