For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ...इसलिए ऋतिक रोशन करीना कपूर के साथ फिल्म को कहेंगे NO!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] हाल ही में ऋतिक रोशन और करीना कपूर वाली रोमांटिक फिल्म ने सबको चौंका दिया। गपशप गली में खबर थी कि राकेश रोशन की अगली फिल्म जिसे जज़्बा डायरेक्टर संजय गुप्ता बना रहे हैं, उसके लिए ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने हां कर दी। सब एक्साइटेड हो गए। वैसे पहले भी करीना कपूर ऋतिक रोशन के लिए सैफ अली खान को छोड़ चुकी हैं। [जानिए डीटेल्स यहां]

    तो ऋतिक करीना का एक साथ नाम सुनते ही फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए। वैसे भी आजकल करीना कपूर केवल लोगों को बेवकूफ बना रही हैं। वहीं जब उन्होंने एक अच्छा रोल साइन किया तो फिर सलमान खान ने करीना कपूर को धोखा दे दिया।

    और ये वही फिल्म है जिसके लिए ऋतिक रोशन Vs सलमान खान की टक्कर भी छाई रही। लेकिन सारी बात पर पानी तब फिर गया जब करीना कपूर और ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए संजय गुप्ता ने सफाई दी कि ये बातें सिर्फ अफवाह है।

    अब करीना कपूर को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया या नहीं ये तो हम नहीं जानते लेकिन एक बात तो तय है कि ऋतिक रोशन के पास ऐसे कई कारण हैं जिसकी वजह से उन्हें करीना को कह देना चाहिए NO-

    1. कभी नहीं सक्सेस

    1. कभी नहीं सक्सेस

    ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने आज तक साथ में सक्सेस नहीं देखी। एक कभी खुशी कभी गम को छोड़ दिया जाए तो फिल्म में साथ साथ दिखना उनके लिए हमेशा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप शो लेकर आया।

    2.हमेशा ओवरएक्टिंग

    2.हमेशा ओवरएक्टिंग

    ऋतिक रोशन और करीना कपूर में कुछ मैजिक है। दोनों साथ में आते ही इतनी ओवरएक्टिंग करने लगते हैं कि फिल्म देखना मुश्किल हो जाता है। यादें, मैं प्रेम की दीवानी हूं से लेकर मुझसे दोस्ती करोगे तक!

    3.होने लगती है तुलना

    3.होने लगती है तुलना

    अब इसमें गलती किसी की भी नहीं है लेकिन ऋतिक करीना की जोड़ी में बात ही कुछ ऐसी थी कि हमेशा उनकी तुलना शाहरूख काजोल से होना शुरू हो जाती थी। इतना प्रेशर!

    4.अफवाहों से कैसे बचे

    4.अफवाहों से कैसे बचे

    ऋतिक करीना ने साथ काम करना छोड़ा ही इसलिए था कि उनके अफेयर की खबरों से ऋतिक सुज़ैन परेशान हो चुके थे। वैसे करीना कपूर को उन पर तगड़ा क्रश था...ऐसी अफवाहें हैं।

    5.हमेशा लटकती है फिल्में

    5.हमेशा लटकती है फिल्में

    अगर दोनों साथ आए तो फिल्म लटक ही जाती है। यादें, शुद्धि, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में जाने कब से बन रही थीं। यादें हालांकि बस कुछ समय के लिए लेट हुई थी।

    6.फिल्म कौन देखेगा

    6.फिल्म कौन देखेगा

    अब जब एक ही फ्रेम में दो इतने हॉट लोग हों, तो फिल्म देखने की फुर्सत किसे होगी भला। ऋतिक और करीना के साथ भी ये दिक्कत हो ही जाती है और इसका सच में किसी के पास कोई इलाज नहीं है।

    7.40 साल का रोमांस

    7.40 साल का रोमांस

    अब ऋतिक और करीना साथ आकर कैसे लगेंगे। माना दोनों अभी भी उतने ही हॉट हैं लेकिन शाहरूख काजोल को छोड़कर 40 साल का रोमांस कम ही लोगों पर अच्छा लगा है।

    8.नो किस!

    8.नो किस!

    वैसे भी अब करीना का नोे किस कॉन्ट्रैक्ट इस रोमांस को फीका भी कर देगा। ज़रा सोचिए ऋतिक भी हैं, करीना भी हैं रोमांटिक फिल्म भी है पर नहीं जनाब इससे ज़्यादा कुछ नहीं!

    9.बेटर ऑप्शन

    9.बेटर ऑप्शन

    वो दौर और था जब ऋतिक और बेबो परफेक्ट लगते थे। अब ऋतिक के पास और भी काफी ऑप्शन हैं और बेबो से बेहतर ना सही चलिए बराबर ही सही। और ये जोड़ियां उन पर फबती भी हैं।

    10.बेबो ने दिया था धोखा!

    10.बेबो ने दिया था धोखा!

    MUST SEE PICS

    जब ऋतिक करीना ने शूट की थी कहो ना प्यार है!

    English summary
    Why Hrithik Roshan and Kareena Kapoor should never work together.And we have ample number of reasons.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X