»   » Proved: अनुष्का और विराट हैं क्रिकेट-बॉलीवुड के बेस्ट कपल

Proved: अनुष्का और विराट हैं क्रिकेट-बॉलीवुड के बेस्ट कपल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इश्क को इस साल दोनों की तरफ से कंफरमेशन की मुहर लग गयी। अनुष्का ने मैच के दौरान विराट कोहली को आगे बढ़कर सपोर्ट किया तो कभी अनुष्का को मीडिया ने जब इंडियन टीम की असफलता का जिम्मेदार ठहराया तो विराट ने आगे बढ़कर अनुष्का का हाथ थाम लिया।

Most Desirable Women 2015

इससे पहले भी बॉलिवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट के धुरंधरों के बीच अफेयर रहे हैं लेकिन देखा जाए तो अनुष्का शर्मा व विराट कोहली की जोडी एक ऐसी जोड़ी है जो कि दर्शकों के अनुसार अब तक की बेस्ट जोड़ी है। दोनों ने एक दूसरे को जिस तरह से हर वक्त सहारा दिया है उससे यही लगता है कि अनुष्का व विराट की सच में रब ने ही बना दी जोड़ी।

आइये अनुष्का व विराट के कुछ स्टेटमेंट्स पर नज़र डालते हैं जिन्हें सुनकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि वाकई अनुष्का व विराट की जोड़ी बॉलिवुड व क्रिकेट सेलिब्रिटी की अब तक की जोड़ियों में सबसे बेस्ट है।

विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें / और रहें हमेशा अपडेट।

हम बात नहीं करेंगे लेकिन अगर आप देखेंगे तो हम छुपाएंगे नहीं
  

हम बात नहीं करेंगे लेकिन अगर आप देखेंगे तो हम छुपाएंगे नहीं

"हमें अगर आप साथ देखेंगे तो हम खुद को छुपाने की कोशिश नहीं करेंगे लेकिन हम इसके बारे में बात नहीं करेंगे।" ये स्टेटमेंट विराट कोहली ने मीडिया द्वारा अपने और अनुष्का के बीच के रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर दिया।

काम से कोई समझौता नहीं
  

काम से कोई समझौता नहीं

"मैं क्यों हम दोनों के बारे में बात नहीं करती क्योंकि ये बातें मुझे मेरे काम से दूर कर देता है।" अनुष्का शर्मा ने हमेशा से अपनी प्राइरोरिटीज अपने सामने रखी हैं। यही वजह है कि वो अपने और विराट के रिलेशनशिप को काफी समय से छुपाती आई हैं।

क्रिकेट से कोई कॉंप्रोमाइज नहीं
  

क्रिकेट से कोई कॉंप्रोमाइज नहीं

"मैं वो आखिरी इंसान होंगा जो कि अपने करियर को किसी भी और चीज के लिए कॉंपरोमाइज करेगा।" तो विराट कोहली ने यहां पर ये क्लियर कर दिया कि प्यार और प्रोफेशन को हमें अलग अलग रखना चाहिए। अनुष्का और विराट दोनों की सोच इस मामले में बिल्कुल समान है।

पूरी टीम के साथ फ्रैंडली हैं अनुष्का
  

पूरी टीम के साथ फ्रैंडली हैं अनुष्का

"विराट का कहना है कि अनुष्का मेरी पूरी टीम के साथ बहुत ही फ्रेंडली हैं।" आपका प्यार और आपके दोस्त दोनों एक दूसरे को पसंद करें ये बात अक्सर ही मुश्किल प्रतीत होती है। विराट और अनुष्का के बीच ऐसी कोई मुश्किल नहीं है।

अनुष्का को पनौती व अनलकी कहने वालों को शर्म आनी चाहिए
  

अनुष्का को पनौती व अनलकी कहने वालों को शर्म आनी चाहिए

प्यार का मतलब होता है एक दूसरे के साथ खड़े रहना। विराट कोहली ने हाल ही में वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का पर जो पनौती व अनलकी होने का इल्जाम लगाया उन्हें विराट ने जवाब देते हुए कहा "जिन लोगों ने अनुष्का शर्मा के बारे में ये सब कहा है उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

अनुष्का की वजह से खेल सका टेस्ट सीरीज
  

अनुष्का की वजह से खेल सका टेस्ट सीरीज

अपनी जीत के लिए विराट ने अनुष्का को ही सारा क्रेडिट दिया और कहा "अनुष्का शर्मा एक बड़ी वजह हैं जिसकी वजह से मैं टेस्ट सीरीज इतनी खूबी व हिम्मत के साथ खेल पाया।"

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi