»   » अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 3' BLOCKBUSTER.. फाइनल है!

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 3' BLOCKBUSTER.. फाइनल है!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] साल 2016 में अक्षय कुमार अपनी पहली फिल्म 'एयरलिफ्ट' के साथ धूम मचा चुके हैं। वहीं, अब फैंस को उनकी दूसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' की।

हाउसफुल 3 का लोगो रिलीज हो चुका है और बता दें, फिल्म के टीजर, ट्रेलर छोड़िये.. फिल्म के लोगो ने ही कमाल कर दिया। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अभी से अच्छी खासी धूम मची हुई है। फिल्म अभी से टॉप ट्रेंड में शामिल हो चुका है।


ALERT: यहां शाहरूख, अक्षय कुमार हैं SUPERSTAR.. सलमान अब रेस में शामिल!


फैंस हाउसफुल 3 की एक झलक को क्रेजी हो रहे हैं। कोई शक नहीं कि एयरलिफ्ट जैसी गंभीर फिल्म के बाद फैंस अक्षय कुमार का कॉमेडी अंदाज देखना चाहते हैं। हाउसफुल के क्रेज को देखते हुए साफ है कि इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है।


कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार की यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर होगी। यानि की इस साल अक्षय कुमार की दूसरी 100 करोड़ी फिल्म। जी हां, यहां जानें क्यों ब्लॉकबस्टर हो सकती है हाउसफुल 3-


सुपरहिट सीरिज

सुपरहिट सीरिज

हाउसफुल, हाउसफुल 2 और अब हाउसफुल 3.. यह सीरिज अब सुपरहिट रही है। लिहाजा, इस सीरिज की भी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है।


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

फिल्म में अक्षय कुमार का होना भी इसे खास बनाता है। एयरलिफ्ट में लोगों को अक्षय कुमार का गंभीर रूप दिखा था, लिहाजा अब रियल कॉमेडी किंग अक्षय कुमार को देखने के लिए फैंस बेताब हैं।


सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

'हाउसफुल 3' को अब किसी फिल्म से भिड़ना नहीं पड़ेगा। कैटरीना- रणबीर की 'जग्गा जासूस' और इमरान हाशमी की 'राज रिबूटेड'.. दोनों ही फिल्में पोस्टपोंड हो गई हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म की ओपनिंग शानदार रहेगी।


अलग सी कास्ट

अलग सी कास्ट

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडीस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन मुख्य किरदारों में दिखेंगे। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन भी कैमियो करतीं दिखेंगी।


कॉमेडी.. कॉमेडी.. कॉमेडी

कॉमेडी.. कॉमेडी.. कॉमेडी

कॉमेडी फिल्मों की बात करें तो हाउसफुल सीरिज काफी पॉपुलर है। वहीं, साल में अक्षय कुमार एक ही कॉमेडी फिल्म करते हैं। तो फिर फिल्म का सुपरहिट होना तो बनता है..


न्यू डाइरेक्टर

न्यू डाइरेक्टर

हाउसफुल सीरिज की दो फिल्में साजिद खान ने डाइरेक्ट की है। जबकि हाउसफुल का जिम्मा साजिद- फरहाद की जोड़ी को दिया गया है। कोई शक नहीं कि ये जोड़ी इस पार्ट को शानदार बनाने की पूरी कोशिश करेगी।


फैंस का दिवानापन

फैंस का दिवानापन

इस फिल्म को लेकर फैंस में इतना दिवानापन है कि फिल्म लगभग 3-4 महीने पहले से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। कभी फैंस फर्स्ट लुक की मांग करते हैं तो कभी टीजर की। यह दीवानापन सिनेमाघरों में भी जरूर दिखेगा।


धमाकेदार प्रमोशन

धमाकेदार प्रमोशन

इस फिल्म का प्रमोशन काफी धमाकेदार तरीके से किया जाएगा। बता दें, फिल्म का प्रमोशन 100 शहरों में जाकर किया जाएगा। तो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है।


English summary
Why Akshay Kumar's Housefull 3 could be a blockbuster. Here are some reasons for the movie to be a big hit.
Please Wait while comments are loading...