»   » Alert.. मार्च में ब्लॉकबस्टर के साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार.. जॉली एलएलबी 2 का टूटेगा रिकॉर्ड..

Alert.. मार्च में ब्लॉकबस्टर के साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार.. जॉली एलएलबी 2 का टूटेगा रिकॉर्ड..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रनिंग शादी भले ही तापसी पन्नू के करियर में रंग नहीं जमा पायी हो लेकिन इस साल उन्हें रनिंग शादी का नहीं बल्कि नाम शबाना का इंतजार है। इस महीने के अंत में यह फिल्म  दस्तक देने वाली है। कहानी के साथ नाम शबाना की सबसे बड़ी यूएसपी अक्षय कुमार है।

भले ही इस फिल्म में टाइटल रोल में तापसी हैं।मगर अक्षय कुमार परछाई की तरह इस फिल्म की कहानी में लगातार दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि बेबी की स्क्रिप्ट की तर्ज पर निर्माता नीरज पांडे ने नाम शबाना का प्लॉट तैयार किया है।

हालांकि की यह बेबी की सीक्वल नहीं है। लेकिन अक्षय कुमार अपने बेबी  वाले किरदार में ही नजर आयेंगे। गौर करें तो इस फिल्म के पोस्टर में सबसे फोकस में अक्षय कुमार को ही रखा गया है।

Akshay Kumar,Taapsee Pannu

अपनी सारी फिल्मों की तरह नाम शबाना में भी अक्षय कहानी की मजबूत कड़ी साबित होंगे। नीरज पांडे की प्लानिंग के अनुसार अक्षय को नाम शबाना की कास्टिंग फेहरिस्त में शामिल करना उन्हें निर्माता और बतौर एक्टर तापसी के लिये ब्लॉकबस्टर फिल्म की सौगात लेकर आ सकती है।

आखिर कैसे अक्षय कुमार का होना नाम शबाना की सबसे बड़ी ताकत है। हमारे पास है एक खास रिपोर्ट...

अक्षय नाम ही काफी है..

अक्षय नाम ही काफी है..

जी हां, अब अक्षय कुमार का फिल्म में होना ही काफी है। फिर चाहे वह नाम शबाना जैसी मल्टीकास्टिंग में प्रमुख किरदार की भूमिका की तुलना में महज छोटा सा किरदार क्यों ना हो।

 कमाई के बादशाह

कमाई के बादशाह

कमाई के मामले में अक्षय कुमार का हाथ कोई नहीं पकड़ सकता है। बैक टू बैक बेबी,एयरलिफ्ट,रुस्तम और जॉली एलएलबी से उम्मीद से कई गुणा अधिक कमाई से वह सलमान खान और आमिर खान को बराबर की टक्कर देते रहे हैं।

दर्शकों का भरोसा

दर्शकों का भरोसा

अपने टैलेंट और स्टारडम के बलबूते अक्षय कुमार ने दर्शकों के साथ एक अटूट विश्वास जोड़ लिया है। बॉलीवुड में यह बहुत कम देखने को मिलता है कि जब दर्शक खान से हटकर किसी दूसरे स्टार की फिल्मों पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं।

 बेबी का फ्लेयर

बेबी का फ्लेयर

बेबी फिल्म के लगभग सभी मुख्य किरदार इस नाम शबाना में भी दिखाई देंगे। मनोज बाजपेयी की इस बार नयी एंट्री हुई है। अनुपम खेर और अक्षय कुमार कहानी के अंत तक तापसी के साथ किसी ना किसी तरीके से बने रहेंगे।

 नीरज और अक्षय

नीरज और अक्षय

नीरज और अक्षय की जोड़ी इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर- डायरेक्टर में गिनी जाती है। इन दोनों ने साथ में स्पेशल 26 और बेबी में काम किया है। नाम शबाना के हिट होने के बाद दोनों की यह साथ लगातार तीसरी फिल्म होगी,जो फिर सुपरहिट हो जाएगी।

एक्शन के किंग

एक्शन के किंग

अक्षय का दमदार एक्शन की झलक भी इस बार देखने को मिलेगी। यहां तक कि उन्होंने खुद तापसी को शूटिंग के दौरान एक्शन की ट्रेनिंग दी है। मतलब तापसी के एक्शन में अक्षय की झलक मिलना तय है।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

इसमें कोई दोराय नहीं है कि जॉली एलएलबी 2 के बाद और टॉयलेट-एक प्रेम कथा, गोल्ड और पैडमन के पहले इस फिल्म की रफ़्तार भरी कमाई बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

English summary
This month again Akshay kumar ready for another blockbuster movie with great team..Here read full story
Please Wait while comments are loading...