For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख, सलमान वाली गलती कर रहे हैं अजय देवगन.. 100 करोड़ में HIT.. वर्ना..

    By Neeti
    |

    अगस्त में रिलीज शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' सुपरफ्लॉप रही। फिल्म के फ्लॉप होने का सबसे बड़ा कारण बिग बजट भी था। फिल्म 70 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार की गई थी। जबकि कमाई मुश्किल से 60 करोड़ तक हो पाई।

    'टाईगर जिंदा है' में धमाकेदार एक्शन FINAL है.. यहां देंखे झलक!

    खैर, वहीं अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा महज 18 करोड़ में बनी। फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और दनादन प्रॉफिट कमाती गई। आने वाली फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन की 'बादशाहो' पर काफी उम्मीदें टिकी हैं।

    बता दें, बादशाहो 80 करोड़ का भारी भरकम बजट पर तैयार की गई है। और यही बात अजय देवगन और फिल्म के निर्माताओं के लिए भारी पड़ सकती है। फिल्म को हिट होने के लिए किसी भी तरह 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।

    Ajay Devgn and Emraan Hashmi talks about their AMAZING chemistry; Watch Video | FilmiBeat

    यहां जानें बादशाहो को लेकर अजय देवगन को क्यों करनी चाहिए चिंता-

    फिल्म का बजट

    फिल्म का बजट

    80 करोड़ का बजट यानि की फिल्म को हिट होने के लिए 160 करोड़ की कमाई करनी होगी। फिलहाल, इस फिल्म के साथ यह मुश्किल नजर आता है।

    मल्टी स्टारर

    मल्टी स्टारर

    फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी को छोड़कर दर्शक शायद ही बाकी कास्ट को देखने में उत्साहित दिखें। इशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल ट्रेलर से अब तक दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाए हैं।

    ट्रेलर का धमाका नहीं

    ट्रेलर का धमाका नहीं

    जब अजय देवगन की फिल्म आती है.. तो काफी समय तक उसका उत्साह बना रहता है। लेकिन बादशाहो के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ट्रेलर कब आई, कब गई पता भी नहीं चला।

    एक्शन फिल्मों का क्रेज नहीं

    एक्शन फिल्मों का क्रेज नहीं

    साल 2017 में रिलीज फिल्मों को देखा जाए तो एक्शन फिल्मों को दर्शकों ने साफ तौर पर नकारा है। अजय देवगन की पिछली फिल्म शिवाय भी एक्शन से भरपूर थी.. लेकिन फैंस ने पसंद नहीं की।

    शुभ मंगल सावधान से क्लैश

    शुभ मंगल सावधान से क्लैश

    इस फिल्म के साथ रिलीज हो रही है आयुष्मान- भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान'.. उस फिल्म को लेकर जैसा क्रेज है, बादशाहो के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है। वहीं, यह तो साल ही छोटे बजट की फिल्मों का रहा है।

    फिल्म बचाने की कोशिश

    फिल्म बचाने की कोशिश

    फिल्म में अजय देवगन- इलियाना के बीच सीन हो.. या इमरान हाशमी और सनी लियोन के हॉट गाने। कहीं ना कहीं यह सब देखकर लगता है जैसे निर्देशक को अपनी कहानी पर भरोसा नहीं है.. और वह फिल्म बचाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक की फिल्म में दो गाने पुराने सुपरहिट गानों का रिमिक्स है।

    English summary
    Reasons why, Ajay Devgn should be worried for his upcoming movie Baadshaho?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X