For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन हैं आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे, सलमान खान से लेकर रिया चक्रवर्ती को दिलवाई थी राहत

    |

    नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम ने मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़ किया। इस मामले में सबसे बड़ा नाम सामने आया बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का। आर्यन खान समेत कई लोगों को पुलिस ने अब तक डिटेन किया है और ड्रग्स केस में पूछताछ कर रही है।

    वहीं बॉलीवुड के किंग खान ने अपने बड़े बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए देश के नामचीन सीनियर वकील सतीश मानशिंदे को खड़ा किया है। वही सतीश मानशिंदे जिनका नाम पहले भी कई बार बॉलीवुड के केसेज में सामने आ चुका है। बॉलीवुड के कई बड़े विवाद को सतीश मानेशिंदे ने जीत हासिल करवाई है।

    वही सतीश मानशिंदे जिनका नाम पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया चक्रवर्ती के लिए सामने आया था। जी हां रिया चक्रवर्ती का केस लड़ने वाले सतीश मानशिंदे ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग केस लड़ रहे हैं।

    ड्रग केसः आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेजा गयाड्रग केसः आर्यन खान को नहीं मिली राहत, 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेजा गया

    सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान से पहले सलमान खान, संजय दत्त समेत कई हाई-प्रोफाइल केस को लड़ा है। इन्हीं सीनियर एडवोकेट सतीश मानशिंदे को शाहरुख खान और गौरी खान ने आर्यन खान का केस सौंपा है।

    कौन हैं सतीश मानशिंदे

    कौन हैं सतीश मानशिंदे

    56 साल के सतीश मानशिंदे क्रिमिनल केसेज संभालने के लिए ज्यादा जाने जाते हैं। उनके पास इस लाइन में कई साल का अनुभव है और इसी के बलबूते पर वह देश के कई हाई प्रोफाइल केस को लड़ चुके हैं। बॉलीवुड केस के अलावा पालघर लिंचिंग मामले में स्पेशल पब्लिक प्रोसेक्यूटर भी हैं।

    ऐसे की सतीश मानशिंदे ने करियर की शुरुआत

    ऐसे की सतीश मानशिंदे ने करियर की शुरुआत

    सतीश मानशिंदे कर्नाटक के धारवाड़ के रहने वाले हैं जिन्होंने कानूनी शिक्षा हासिल कर इस क्षेत्र में कदम रखा। वह मशहूर स्वर्गीय राम जेठमलानी के जूनियर वकील के तौर पर 10 साल तक काम कर चुके हैं।

    सलमान खान का काला हिरण केस भी लड़ चुके सतीश मानशिंदे

    सलमान खान का काला हिरण केस भी लड़ चुके सतीश मानशिंदे

    सलमान खान साल 2002 में ड्रिंक एंड ड्राइव और काला हरण केस में सतीश मानशिंदे ने ही एक्टर को जमानत दिलवाई थी। सतीश मानशिंदे ने ये केस लड़ा था।

     संजय दत्त का 1993 के मुंबई बम धमाकों का केस

    संजय दत्त का 1993 के मुंबई बम धमाकों का केस

    सतीश मानशिंदे उस समय सबसे पहले छाए जब वह बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का मुंबई बम धमाकों का केस लड़ा था। इस हाई प्रोफाइल केस में सतीश मानशिंदे ने संजय दत्त की काफी मदद की और उन्हें जमानत दिलवाई।

    रिया चक्रवर्ती का केस

    रिया चक्रवर्ती का केस

    पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती लगातार फंसती जा रही थी। उस समय सतीश मानशिंदे ही थे जिन्होंने मीडिया इमेज से लेकर इस केस समेत सबकुछ को संभाला। आज भी इस केस को वही लड़ रहे हैं।

    सतीश मानशिंदे की फीस

    सतीश मानशिंदे की फीस

    पिछले साल रिया चक्रवर्ती वाले केस पर कहा जा रहा था कि वह प्रति दिन के हिसाब से 10 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि जिन आधार पर उनकी फीस को बताया जा रहा है वह सालों पुरानी बात है। अगर उस हिसाब से उनकी फीस का अनुमान लगाया जाए तो आज के समय में कहीं ज्यादा हो चुकी होगी। खैर वह अपने क्लाइंट्स से कितनी फीस लेते हैं इससे किसी और का कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

    English summary
    Who is Satish maneshinde defending Shah Rukh Khan son Aryan Khan drug case who he defend before Sanjay Dutt, Salman Khan and Rhea Chakraborty case
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X