For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा, न्यूड फोटोशूट से मचा चुकी बवाल, देखें तस्वीरें

    By Staff
    |

    कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग और कई बड़े इवेंट रद्द किए जा चुके है। ऐसे में लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का दोबारा प्रसारण किया गया है। उनके इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस ने रामानंद को और उनकी तस्वीरें तो खूब देखी जरा रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा को देखिए।

    ऋषि कपूर का वायरल हुआ वीडियो: रवीना टंडन हुईं भावुक, बताया क्यों हैं उनके लिए चिंटू इतने खासऋषि कपूर का वायरल हुआ वीडियो: रवीना टंडन हुईं भावुक, बताया क्यों हैं उनके लिए चिंटू इतने खास

    साक्षी चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं। वह लॉस एंजिलिस में म्यूजिक सीखती है। बता दें कि साक्षी चोपड़ा मीनाक्षी सागर की बेटी है। जो सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं। रामानंद सागर की रामायण 90 दशक में काफी पॉपुलर थी। रामानंद सागर का नाम आते ही उनकी इमेज संस्कारी, सभ्य और शालीन सी लगती है लेकिन इनकी पड़पोती बेहद बोल्ड और ग्लैमरस है।

     रामानंद सागर की परपोती का करियर

    रामानंद सागर की परपोती का करियर

    साक्षी चोपड़ा के करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक फिल्म या सीरियल में डेब्यू नहीं किया है। कहा जा रहा है कि वजह जल्द ही एक्टिंग में अपना करियर बना सकती हैं।

    लेकिन सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड लुक वायरल रहता है। साक्षी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का इससे ही पता चलता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी साक्षी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है।

    मॉडल के साथ साथ सिंगर

    मॉडल के साथ साथ सिंगर

    रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा मॉडल के साथ साथ सिंगर भी है। साक्षी अमेरिका में सिंगिग क्लास भी लेती है। साक्षी का यूट्यूब चैनल है जहां वह अपने गानें के वीडियो शेयर करती रहती है।

    बता दें कि सोशल मीडिया सेलिब्रिटी साक्षी चोपड़ा को बॉलीवुड से भी कई फिल्मों के ऑफर मिले है, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन कहा जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है।

    न्यूड फोटोशूट

    न्यूड फोटोशूट

    रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा न्यूड फोटोशूट करवा कर इंटरनेट पर चर्चा और विवादों में भी आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर रामायण के साथ साथ साक्षी चोपड़ा का बोल्ड लुक भी वायरल हो रहा है। ऐसी सेमी न्यूड फोटो खुद इंस्टाग्राम पर कई बार वह शेयर कर चुकी हैं।

    बिकिनी फोटोशूट

    बिकिनी फोटोशूट

    साक्षी के परदादा रामानंद सागर ने टीवी पर रामायण का ज्ञान कराकर लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। वहीं उनकी पड़पोती अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीत रही हैं। साक्षी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

    इंस्टाग्राम क्वीन

    इंस्टाग्राम क्वीन

    साक्षी चोपड़ा को इंस्टाग्राम क्वीन कहा जाता है। साक्षी के फैंस उनकी खूबसूरत और बोल्ड फोटो को काफी पसंद करते हैं। साक्षी के फोटो शेयर करने के कुछ ही देर बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बी 5 लाख से ऊपर है। साक्षी के फैंस उनके बोल्ड लुक और हॉट अवतार को काफी पसंद करते है।

    View this post on Instagram

    swipe to hear me sing🎵

    A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

    English summary
    who is ramayan Ramanand sagar great grand daughter sakshi chopra profile watch bold hot photos videos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X