For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Profile: कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर के गानें, करियर, शादी फिर तलाक- विवादों से रहा पुराना नाता

    |

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद खबरों में हैं। इसके चलते वह गूगल पर खूब सर्च की जा रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर तमाम प्लेटफॉर्म पर कनिका कपूर के बारे में खोजा जा रहा है। कनिका कपूर द्वारा कोरोना की जानकारी छुपाए जाने और लापरवाही बरतने के चलते एफआईआर भी हुई हैं। लखनऊ में पार्टी करने के चलते 100 से भी ज्यादा लोगों पर इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है। आइए बतातें हैं कौन हैं कनिका कपूर, जिंदगी, लाइफ, शिक्षा, गानें, करियर और विवाद।

    Birthday- बोल्ड, क्यूट, खूबसूरत, बेहद दमदार- बॉलीवुड की 'रानी' हैं रानी मुखर्जीBirthday- बोल्ड, क्यूट, खूबसूरत, बेहद दमदार- बॉलीवुड की 'रानी' हैं रानी मुखर्जी

    कनिका कपूर को कोरोना वायरस इंफेक्शन होने के बावजूद पार्टी करने और लापरवाही बरतने के चलते सोशल मीडिया पर खूब लताड़ा गया। लखनऊ में आयोजित हुई इस पार्टी में कनिका के अलावा वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह व तमाम राजनीतिक जगत की हस्तियों ने शिरकत की थी। जिसके बाद ज्यादातर लोग आइसोलेशन में हैं।

    कौन हैं कनिका कपूर

    कौन हैं कनिका कपूर

    23 मार्च 1981में लखनऊ में जन्मीं कनिका कपूर बिजनेस क्लास फैमिली से संबंध रखती हैं। वह पेशे से सिंगर हैं जिन्होंने तमाम हिट सॉन्ग को अपनी आवाज दी है। कहा जाता है कि पंडित गणेश प्रसाद मिश्रा से उन्होंने संगीत सीखा है। इसके अलावा वह कथक डांसर भी हैं।

    कनिका कपूर शिक्षा

    कनिका कपूर शिक्षा

    कनिका कपूर ने अपनी शिक्षा लखनऊ से ली। स्कूली पढ़ाई करने के बाद कनिका मुंबई के भातखंडे म्युजिक इंस्टीट्यूट से बीए और एम ए की पढ़ाई संगीत में की।

    कनिका कपूर शादी फिर तलाक

    कनिका कपूर शादी फिर तलाक

    कनिका कपूर ने साल 1997 में डॉक्टर राज से शादी रचाई। राज से पहली बार कनिका की मुलाकात अपने कजिन की शादी में हुई। दोनों की दो बेटियां और एक बेटा है। हालांकि कनिका ने पति से तलाक ले लिया और उनपर तमाम आरोप लगाए।

    कनिका कपूर सिंगिंग डेब्यू

    कनिका कपूर सिंगिंग डेब्यू

    कनिका कपूर ने सिंगिंग डेब्यू ‘जुगनी जी' गाने से किया। पहला ही गाना काफी हिट साबित हुआ। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड से खूब ऑफर मिले।

    कनिका कपूर हिट सॉन्ग

    कनिका कपूर हिट सॉन्ग

    रागिनी एमएसएस 2 का बेबी डॉल, चिटियां कलाईयांस लवली, सुपरगर्ल फ्रॉम चाइना, जवानी ले डूबी, इश्क समुंदर जैसे तमाम हिट सॉन्ग कनिका कपूर के नाम दर्ज है।

    UK में पीएम मोदी के लिए गाया था गाना

    UK में पीएम मोदी के लिए गाया था गाना

    कनिका कपूर ने साल 2015 में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूके का दौरा किया था तो उनके वेलकम में कनिका कपूर ने गाना गया था। 2018 में भी नरेंद्र मोदी के सामने वह राष्ट्रगान गा चुकी हैं।

    कनिका कपूर फैशन ब्रांड

    कनिका कपूर फैशन ब्रांड

    गाना गाने के अलावा कनिका कपूर हाउस ऑफ चिकनकारी फैशन ब्रांड की मालकिन हैं। ये ब्रांड कढ़ाई और कपड़ों की साज सज्जा की कला को बढ़ावा देती है।

    कनिका कपूर विवाद

    कनिका कपूर विवाद

    कनिका कपूर का जब 'बेबी डॉल' गाना रिलीज हुआ, उस दौरान सिंगर DR Zeus ने चुराने का आरोप लगाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचंद को डेट कर रही थीं जिनकी तमाम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके अलावा एक इवेंट मैनेजर को चीट करने का मामला भी उनके खिलाफ सामने आया था।

    English summary
    Who Is Kanika Kapoor coronavirus positive know all songs controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X