»   » कुछ नया करने करने चले थे सलमान-शाहरुख..औंधे मुंह गिर गए !

कुछ नया करने करने चले थे सलमान-शाहरुख..औंधे मुंह गिर गए !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में आज जितने सुपरस्टार हैं उन्हें सुपरस्टार का तमगा यूंही नहीं मिल गया। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। लोगों को अपने टैलेंट से खुश किया है। उन्होंने ये साबित किया है कि उनके जैसा कोई और हो ही नहीं सकता।

फिर चाहे वो सलमान खान हो, शाहरुख खान हो या अमिताभ बच्चन हो। इन्होंने अपनी फिल्मों के ज़रिये लोगों के सामने अपनी एक पहचान बनाई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

when-these-stars-flopped-change-their-image-including-salman-khan-in-tubelight

सलमान की दबंगई, अमिताभ बच्चन की बुलंद आवाज़ ने लोगों को जो इम्प्रेस किया वो काफी शानदार था। लेकिन यही सुपरस्टार फ्लॉप तब हो गए जब उन्होंने लोगों के सामने बनाई हुई अपनी इमेज को बदलना चाहा। अपनी इमेज से हटकर जब इन सुपरस्टार ने फिल्म की तो लोगों ने उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं किया।

SHOCKING..पहले खूब उड़ा मज़ाक..अब आईं ऐसी तस्वीरें..सबकी बोलती बंद !

अब सलमान की ट्यूबलाइट को ही देख लीजिए..आखिर कौन उन्हें एक बच्चे के किरदार में देखना चाहेगा। ऐसे ही और भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने जैसे ही अपनी इमेज बदलनी चाही..लोगों ने कर दिया रिजेक्ट..डालिए एक नज़र..

सलमान की ट्यूबलाइट

सलमान की ट्यूबलाइट

इस लिस्ट की शुरुआत सलमान की ट्यूबलाइट से ही करते हैं। फिल्म में सलमान ने एक बच्चे जैसा किरदार निभाया है, जिसके लिए कहें तो सलमान की मेहनत तो अच्छी थी लेकिन किस्मत साथ नहीं दे पाई। पहले आई सुल्तान जैसी फिल्म उसके बाद सीधा ट्यूलाइट। एक पहलवान सलमान को कोई मंदबुद्धी सलमान के रूप में देखे तो यही होगा ना..!

शाहरुख खान की फैन

शाहरुख खान की फैन

कुछ यही हाल हुआ..शाहरुख खान की फिल्म फैन का भी..इस फिल्म शाहरुख के रोल के साथ एक्सपेरिमेंट लोगों को पसंद नहीं आया। नतीजा हुआ..फिल्म फ्लॉप।

अग्निपथ में अमिताभ

अग्निपथ में अमिताभ

अमिताभ बच्चन जितना अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही अपनी बुलंद आवाज़ के लिए भी। लेकिन उनकी इस आवाज़ को फिल्म अग्निपथ के लिए निर्देशक मुकुल आनंद ने अग्निपथ में बदला। नतीजा ये हुआ कि दर्शक अमिताभ की अावाज़ के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर पाए।

सरबजीत में ऐश्वर्या

सरबजीत में ऐश्वर्या

फिल्म सरबजीत में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी इमेज से उलट सरबजीत की बहन का किरदार निभाया था। ऐसी खूबसूरत ऐश्वर्या को भला कौन इस लुक में देखना चाहेगा।

मोहनजोदारो में ऋतिक

मोहनजोदारो में ऋतिक

इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने मोहनजोदारो की संस्कृति के समय के व्यक्ति का किरदार निभाया जिससे लोग खुद को कनेक्ट नहीं कर पाए। फिल्म का क्लाइमेक्स भी दर्शकों को मजाक जैसा लगा।

अशोका में शाहरुख खान

अशोका में शाहरुख खान

फिल्म अशोका का भी कुछ यही हाल रहा। इसमें शाहरुख खान ने अशोक मौर्या का किरदार निभाया। इस लुक में शाहरुख को भी लोगों ने स्वीकार नहीं किया था।

अब आगे देखना है..

अब आगे देखना है..

आपको बता दें कि अब अपनी इमेज से हटकर दो सुपरस्टार अपनी अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं। श्रद्धा कपूर फिल्म हसीना में अपनी लवी डवी गर्ल की इमेज से हटकर दाउद अब्राहम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं। तो वहीं अक्षय कुमार भी फिल्म 2.0 में आपको बिल्कुल अलग रोल में नज़र आएंगे। अब देखना ये है कि दोनों को लोग कितना पसंद करते हैं।

English summary
When These Stars Flopped For change Their Image Including Salman Khan In Tubelight.
Please Wait while comments are loading...