»   » #FlashBack: जब सनी देओल और बॉबी को हुआ एक ही लड़की से प्यार..जानें फिर क्या हुआ

#FlashBack: जब सनी देओल और बॉबी को हुआ एक ही लड़की से प्यार..जानें फिर क्या हुआ

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्यार एक ऐसा टॉपिक है, जिस पर बॉलीवुड ने हर तरह की फिल्में बनाई हैं। तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट और हर तरह के फ्लेवर। आपको प्यार जैसे लफ्ज पर ही बॉलीवुड में सैकड़ों गाने मिल जाएंगे। वहीं एक दौर ऐसा भी था जब प्यार पर एक नया कॉन्सेप्ट आया था। इसे नया एक्पेरिमेंट भी कह सकते हैं, जिसमें दो ऑन स्क्रीन भाईयों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता था।

[CLEAR HAI: सनी देओल वो हैं जो सलमान को पानी पिला देते थे...उन्हें इसकी ज़रूरत नहीं!]

वहीं ऐसी ही एक फिल्म में रियल लाइफ भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ने रील लाइफ भाइयों का किरदार निभाया था। जिसमें दोनों भाइयों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है। प्यार, कंफ्यूजन, कॉमेडी और इमोशन से भरी इस फिल्म को लोगों की काफी तारीफें मिली थीं।

when-sunny-deol-bobby-deol-fell-love-with-the-same-girl

वहीं सिर्फ सनी और बॉबी ही क्यों बॉलीवुड की कई फिल्मों में ऑन स्क्रीन भाइयों को फिल्म में एक ही लड़की से प्यार हुआ है। आगे जानें कौन से एक्टर्स ने निभाए हैं ये किरदार और कैसे मिला इन किरदारों को लोगों का प्यार-

दिल्लगी

दिल्लगी

फिल्म में दो रियल लाइफ भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल ने रील लाइफ भाइयों का किरदार निभाया था। इसमें सनी देओल जिम्मेदार भाई बने थे तो बॉबी बिगड़े हुए भाई। वहीं दोनों को फिल्म की लीड़ एक्ट्रेस उर्मिला से प्यार हो जाता है। दिलचस्प बात ये है कि उर्मिला भी दोनों के ही प्यार में पड़ जाती हैं।

[एक बार फिर नजर आएगी मधुबाला की मुस्कान..जानिए ऐसा क्यों]

साजन

साजन

सुपरहिट फिल्म साजन को कैसे भूल सकते हैं। इस फिल्म में संजय दत्त और सलमान खान ने एडोप्टेड भाइयों का रोल प्ले किया था, जो एक दूसरे के बेहद करीब थे। इस फिल्म में भी दोनों को एक ही लड़की यानी माधुरी से प्यार हो जाता है।

ये दिल्लगी

ये दिल्लगी

ये फिल्म दो भाईयों की कहानी है। जिसमें अक्षय कुमार आवारा अली खान के ओवर प्रोटेक्टिव भाई बने हैं। फिल्म में दोनों को ही काजोल से प्यार हो जाता है लेकिन बाद में काजोल अक्षय कुमार के साथ चली जाती हैं और सैफ को करिश्मा मिल जाती हैं।

चल मेरे भाई

चल मेरे भाई

इस फिल्म में संजय दत्त और सलमान खान भाई बने हैं, जो एक-दूसरे के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं। सलमान को करिश्मा कपूर से प्यार हो जाता है लेकिन करिश्मा की शादी संजय से तय हो जाती है। वहीं बाद में सलमान को करिश्मा मिल जाती हैं।

प्यार कोई खेल नहीं

प्यार कोई खेल नहीं

इस फिल्म में परिवार के जिम्मदार बेटे बने सनी देओल के भाई को किरदार अपूर्व अग्निहोत्री ने प्ले किया था। अपूर्व बिगड़ैल बने थे। दोनों को महिमा चौधरी से प्यार हो जाता है और पता चलने पर दोनों ही एक-दूसरे के लिए महिमा को छोड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं।

सॉरी भाई

सॉरी भाई

फिल्म में संजय सूरी की अभिनेत्री चित्रांगदा सेन से सगाई होती है। लेकिन संजय सूरी के भाई बने शरमन जोशी को चित्रांगदा से प्यार हो जाता है। फिल्म में वर्कोहोलिक बने संजय से ज्यादा शरमन चित्रांगदा को टाइम देते हैं। बाद चित्रांगदा शरमन को ही मिलती हैं।

English summary
when Sunny Deol and Bobby Deol fell in love with the same girl..know what happend next

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi