»   » SHOCKING..इंटिमेट होने के लिए तकिए के साथ प्रैक्टिस की थी इस एक्टर ने...खुलासा !

SHOCKING..इंटिमेट होने के लिए तकिए के साथ प्रैक्टिस की थी इस एक्टर ने...खुलासा !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

रेखा बॉलीवुड की वो खूबसूरत अदाकारा जो आज पूरे 63 साल की हो गई हैं। अगर हम ये कहें कि उम्र के साथ साथ रेखा की खूबसूरती दिन-ब-दिन और भी बढ़ती जा रही है तो गलत नहीं होगा। इसी के साथ ये कहें कि पूरी इंडस्ट्री में रेखा ही ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं।

when-shekhar-suman-did-erotic-scene-with-rekha-utsav

लेकिन बात की जाए उनके फिल्मी करियर की तो वो काफी शानदार रहा। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं। इसी के साथ कुछ फिल्में ऐसी हैं जिसमें रेखा ने काफी स्टीमी सीन भी दिए हैं।

B'DaySpcl...शाहरुख से लेकर सलमान तक..इस एक्ट्रेस को खूब पसंद करते हैं सुपरस्टार..सबकी फेवरेट !

इन्हीं में से एक उत्सव। उत्सव में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि जाने माने एक्टर शेखर सुमन थे, जिनके साथ रेखा के स्टीमी सीन ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हम आपके लिए आज लेकर आए हैं इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा, जो खुद शेखर ने शेयर किया था।

शेखर ने की बात

शेखर ने की बात

इस फिल्म में रेखा और शेखर सुमन के स्टीमी सीन उस समय काफी सुर्खियों पर थे। इन सीन को लेकर एक बार खुद शेखर सुमन ने बहुत सी बातें की थी कि कैसे वो सीन शूट हुए कैसे उन्हें इसमें रोल मिला।

फिल्मों में काम करना चाहता था

फिल्मों में काम करना चाहता था

शेखर ने बताया था कि कैसे शशि कपूर जी से मुलाकात हुई और उनसे बातें शुरू हुईं। बातों बातों में मैंने उन्हें बताया कि मैं थियेटर करता हूं और फिल्मों में काम करना चाहता हूं। फिर उन्होंने बताया कि वो रेखा को लेकर एक फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है 'उत्सव' और उसके लिए हीरो की तलाश है।

मैं काफी छोटा था रेखा से

मैं काफी छोटा था रेखा से

उन्होंने बताया कि मैं रेखा से काफी छोटा था और इतने छोटा होकर इतनी सीनियर एक्ट्रेस के साथ काम करना काफी कठिन था। लेकिन मुझे चारुदत्त के रोल के लिए गिरीश कर्नाड से मिलना होगा।

तुम्हारा चारूदत्त आ गया

तुम्हारा चारूदत्त आ गया

मैं जैसे ही गिरीश कर्नाड के यहां पहुंचा उनकी पत्नी सरस्वती ने दरवाजा खोला और कहा कि देखो गिरीश तुम्हारा चारुदत्त आ गया है।

दिया स्क्रीन टेस्ट

दिया स्क्रीन टेस्ट

लेकिन बावजूद इसके शेखर को इस रोल के लिए 500 से 1000 लड़कों की भीड़ में सक्रीन टेस्ट देना पड़ा, जिसके बाद वो सिलेक्ट हुए।

काफी नर्वस थे शेखर

काफी नर्वस थे शेखर

जैसा कि आपको पता ही होगा कि उत्सव फिल्म में रेखा और शेखर के बीच काफी इंटिमेट सीन थे। और इन सीन को करने से पहले शेखर काफी नर्वस थे।

दो ही विकल्प थे

दो ही विकल्प थे

शेखर ने बताया कि रेखा के साथ स्टीमी सीन देने को लेकर वो पहले काफी नर्वस थे। उन्होंने कहा उनके पास दो दो ही ऑप्शन थे। पहला ये कि मैं हार्ट अटैक से मर जाऊं या फिर मैं उन सबको निचोड़कर यहां दिखा दूं जो मैंने अब तक थियेटर से सीखा है। मैंने दूसरा ही विकल्प चुना।

पहला शॉट दिया

पहला शॉट दिया

शेखर आगे बताते हैं कि पहला सीन कुछ ऐसा था जिसमें उन्हें रेखा को बाहों में भरना था। मैंने शॉट देना शुरू किया कि इसी बीच रेखा जी ने 'कट-कट' की अावाज़ लगा दी।

सब आराम से हो गया

सब आराम से हो गया

फिर जो रेखा ने कहा वो हैरान करने वाला था। रेखा पीछे मुड़ीं और कहा कि ये लड़का तो बहुत प्रोफेशनल है। ये सब आराम से कर रहा है। इस पर गिरीश जी ने कहा कि हां ऐसा इसलिए है क्योंकि ये सुबह से तकिए के साथ इस सीन की प्रैक्टिस कर रहा है।

रोल में फिट हो गए

रोल में फिट हो गए

पहले सीन ठीक से देने के बाद उनकी घबराहट कुछ कम हुई फिर बाद में रेखा और शेखर दोनों ही अपने कैरेक्टर में उतर चुके थे।

English summary
When Shekhar Suman Did Erotic Scene With Rekha In Utsav.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi