»   » Shocking..सास मिलने पहुंची..सड़कों पर लगे थे बिकिनी पोस्टर..करना पड़ा कुछ ऐसा !

Shocking..सास मिलने पहुंची..सड़कों पर लगे थे बिकिनी पोस्टर..करना पड़ा कुछ ऐसा !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक समय पर बॉलीवुड में राज करने वालीं मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और अपने ज़माने की काफी हॉट हिरोइनों में से एक थीं शर्मिला।

उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए दो बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो बार फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। यही नहीं, उन्हें साल 2013 में देश के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मभूषण से नवाजा जा चुका है।

when-sharmila-tagore-removed-her-bikini-posters-from-the-streets-of-mumbai

बात की जाए उनकी और मंसूर अली खान पटौदी के रिश्ते की तो वो काफी कमाल का था। पहली नज़र में ही मंसूर शर्मिला को दिल दे बैठे थे। आज हम आपको इन दोनों की लव स्टोरी की कुछ ऐसी बात बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे..

लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं

लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं

42 साल साथ रहने के बाद 2011 में मंसूर अली खान पटौदी का देहांत हुआ। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी।

फिल्म होनी थी रिलीज़

फिल्म होनी थी रिलीज़

एक बार हुआ क्या कि 1967 में शर्मिला टैगोर की फिल्म 'एन ईवनिंग इन पेरिस' रिलीज़ होनी थी। इस फिल्म में उनके अपोज़िट शम्मी कपूर थे।

बिकिनी पोस्टर लगे थे दीवारों पर

बिकिनी पोस्टर लगे थे दीवारों पर

बता दें कि इस फिल्म के लिए शर्मिला के बिकिनी वाले पोस्टर मुंबई की दीवारों पर लगाए गए थे। और अचानक से शर्मिला को खबर मिली कि मंसूर की मां साजिदा सुल्तान उनसे मिलने मुंबई आ रही हैं।

घबरा गई थीं शर्मिला

घबरा गई थीं शर्मिला

ये खबर सुनकर शर्मिला घबरा गई थीं। एक ओर जहां शर्मिला टैगोर परिवार से ताल्लुक रखती थीं तो वहीं मंसूर नवाब खानदान से थे। तो ऐसे में शर्मिला घबरा गई थीं कि कहीं उन्होंने दीवारों पर लगे बिकिनी पोस्टर देख लिए तो क्या होगा।

बिकिनी पोस्टर देख लिए होते तो....

बिकिनी पोस्टर देख लिए होते तो....

उन्हें लगा कि कहीं ऐसा न हो कि इस वजह से मंसूर की मां उन दोनों की शादी के लिए मना कर दें। अगर उन्होंने बिकिनी वाले पोस्टर देख लिए होते तो पता नहीं क्या होता।

 रिस्क लेने का मूड नहीं था

रिस्क लेने का मूड नहीं था

हालांकि मंसूर को शर्मिला के बिकिनी वाले पोस्टर से कोई ऐतराज़ नहीं था क्योंकि वो उनके प्रोफेशन की कद्र करते थे। लेकिन तब भी शर्मिला को कोई भी रिस्क लेने का मूड नहीं था।

सभी पोस्टर हटवा दिए

सभी पोस्टर हटवा दिए

इस पर शर्मिला ने जो किया वो काफी हैरान करने वाला था। शर्मिला ने तुरंत फिल्म के प्रोड्यूसर से बात की और मुंबई की एक एक दीवार से वो सभी बिकिनी पोस्टर हटवा दिए।

English summary
When Sharmila Tagore removed her bikini posters from the streets of Mumbai.
Please Wait while comments are loading...