»   » जब शाहरुख ने कहा ''गौरी बुर्का पहनो और नमाज़ पढ़ना शुरू कर दो''

जब शाहरुख ने कहा ''गौरी बुर्का पहनो और नमाज़ पढ़ना शुरू कर दो''

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के उन हैप्पी कपल में से एक हैं जिनकी हर जगह काफी तारीफ होती है। शाहरुख को गौरी से तब प्यार हुआ था जब उनके बॉलीवुड करियर की ठीक से शुरुआत भी नहीं हुई थी। इनकी शादी को 25 साल हो गए और दोनों का प्यार फिर भी कम नहीं हुआ।

when-shahrukh-khan-told-gauri-khan-to-wear-burkha

ये दोनों जितने पर्फेक्ट कपल हैं उतने ही पर्फेक्ट पैरेंट भी हैं। इनके तीन बच्चे हैं, आर्यन, सुहाना और अबराम। हाल ही में हमने फरीदा जलाल के एक टॉक शो पर नज़र दौड़ाई।

PICS..खुद से खुश नहीं थीं ये एक्ट्रेसेस..खूबसूरत दिखने के लिए ऐसा कर गईं!

इसमें शाहरुख बताते नज़र आ रहे हैं कि उन्होंने शादी के रिसेप्शन के दौरान अपनी पत्नी गौरी को बुर्का पहनने और अपना नाम गौरी से बदलकर 'आयशा' रखने के लिए कहा था।

क्या गौरी मुस्लमान बन जाएगी?

क्या गौरी मुस्लमान बन जाएगी?

शाहरुख ने इस दौरान बताया कि मुझे याद है उस समय गौरी का पूरा परिवार वहां मौजूद था। वो लोग काफी पुराने ख्यालातों के थे। उस समय पर वो लोग कानों में बात कर रहे थे कि ये लड़का मुसलमान है, तो क्या गौरी का नाम बदल दिया जाएगा? क्या गौरी मुस्लमान बन जाएगी।

पंजाबी में कर रहे थे बात

पंजाबी में कर रहे थे बात

शाहरुख ने कहा कि वो सभी पंजाबी में बात कर रहे थे। फिर जो उन्होंने किया वो काफी मज़ेदार था। शाहरुख ने आगे बताते हुए कहा कि मैंने गौरी से कहा गौरी अपना बुर्खा पहन लो और नमाज़ पढ़ना शुरू कर दो।

Topless हो गईं आईपीएल की होस्ट...वायरल हुईं तस्वीरें...आप भी देखें

सबको लगा गौरी का धर्म बदलवा दिया

सबको लगा गौरी का धर्म बदलवा दिया

पूरा परिवार हमें घूर रहा था। उन्हें लग रहा था कि मैंने गौरी का धर्म पहले ही बदलवा दिया है। मैंने उन्हें कहा कि अब से गौरी हमेशा बुर्का पहनेगी। यही नहीं वो कभी घर से बाहर भी नहीं निकलेगी और गौरी का नाम अब आयशा होगा।

काफी फनी था वो सब

काफी फनी था वो सब

बाद में शाहरुख ने कहा कि वो काफी फनी था। लेकिन इससे सीख मिलती है कि हमें सभी के धर्म की इज्जत करनी चाहिए। लेकिन ये धर्म किसी के प्यार के आड़े नहीं आना चाहिए।

बस 10 मिनट....और ये तस्वीरें हो जाएंगी वायरल

अगर गौरी छोड़ने की बात कहती तो?

अगर गौरी छोड़ने की बात कहती तो?

इसी दौरान फरीदा जलाल ने शाहरुख से पूछा कि अगर कभी गौरी अापको बोल देतीं कि वो आपसे परेशान हो चुकी हैं और उन्हें हमेशा के लिए छोड़ दो..तब आप क्या करते।

'धोनी' की गर्लफ्रेंड बन किया डेब्यू..इन तस्वीरों को देख पहचान नहीं पाएंगे आप!

हर रोज़ गौरी ऐसा ही बोलती हैं

हर रोज़ गौरी ऐसा ही बोलती हैं

इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि गौरी ऐसी बात हर सुबह बोलती हैं। और अगर वाकई में ऐसा होता भी है तो मैं आंखों में आंसू लिए गौरी के लिए सड़क पर गाना गाऊंगा, ओह गौरी ओह बांकी छोरी..कभी मेरी गली आया करो..मुझे पता है कि गौरी भी फिर खुद को नहीं रोक पाएगी।

BIG CLASH..अक्षय पर खतरा..शाहरूख SAFE..ब्लाॅकबस्टर होना FIX

सिर्फ गौरी के साथ ही तस्वीरें क्यों

सिर्फ गौरी के साथ ही तस्वीरें क्यों

शाहरुख से पूछा गया कि वो सिर्फ गौरी के साथ ही तस्वीरें क्यों खिचवाते हैं बाकी हिरोइनों के साथ क्यों नहीं खिचवातें। तो इस पर शाहरुख ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि हीरो पहले हिरोइनों के साथ फोटो खिचवाते हैं और फिर बाद में उनसे शादी कर लेते हैं। वहीं कुछ समय बाद वो दूसरी हिरोइन के साथ फोटो खिंचवाते हैं और फिर उससे शादी कर लेते हैं लेकिन मैंने बिल्कुल उल्टा किया। मैंने पहले शादी की और फिर तस्वीरें खिंचवाना शुरू किया।

उन्होंने आगे कहा..

उन्होंने आगे कहा..

ऐसा नहीं है कि मैं हिरोइनों को पसंद नहीं करता, लेकिन मैं खुद शादीशुदा हूं। मैंने खुद ही डिसाइड किया कि मैं तस्वीरें उसी के साथ खिचवाउंगा जिससे मैं शादी करूंगा।

मुझे सलमान की तरह समाज सेवा नहीं करना है...यही ठीक है - ऋतिक रोशन!

25 अक्टूबर को शादी

25 अक्टूबर को शादी

बहरहाल, शाहरुख की ये बातें काफी दिलचस्प हैं। आपको बता दें कि शाहरुख और गौरी की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी। पिछले ही साल इन्होंने अपनी 25वीं सालगिरह मनाई है।

2017 की अब तक की टॉप तस्वीरें..सलमान से करीना तक छाए रहे

ये तो थी शाहरुख खान की मज़ेदार बात..लेकिन नीचे एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर की ये तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी..

English summary
When Shahrukh Khan Told Gauri Khan To Wear A ‘Burkha’.
Please Wait while comments are loading...