»   » सलमान खान के साथ बार बार गलत किया जाता है, स्टारडम की कीमत चुकाता है - शाहरूख

सलमान खान के साथ बार बार गलत किया जाता है, स्टारडम की कीमत चुकाता है - शाहरूख

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan: Shahrukh Khan SUPPORTS Salman in blackbuck poaching case | FilmiBeat

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में 20 साल से फंसे हुए हैं। फिलहाल वो जोधपुर सेंट्रल जेल में पांच साल की सज़ा काट रहे हैं और उनके दोस्त, रिश्तेदार, परिवार सब उनके साथ डंट कर खड़े हैं। 

शाहरूख खान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो उस समय का है जब सलमान खान पहली बार जेल गए थे। वीडियो में शाहरूख खान सलमान खान का पूरा समर्थन करते दिख रहे हैं।

when-shahrukh-khan-came-support-salman-khan-s-criminal-activities

शाहरूख खान ने कहा कि स्टार होने के अगर अपने फायदे हैं तो नुकसान भी बहुत ज़्यादा है और सलमान को वो नुकसान झेलना पड़ता है। शाहरूख ने इस वीडियो में कहा था कि सेलिब्रिटी होने का सबसे बड़ा नुकसान ये है कि लोग आप पर असली जजमेंट आने से पहले ही फैसला सुना देते हैं।

और सलमान के साथ तो ये हमेशा ही होता रहा है कि लोग उसे गलत समझ लेते हैं। मैं कानून की पूरी इज़्जत करता हूं लेकिन पर्सनल लेवेल पर मैं ये मानता हूं कि सलमान के साथ जो हो रहा है वो नहीं होना चाहिए था। 

वैसे शाहरूख खान की बात सही है कि स्टारडम के अपने फायदे नुकसान होते हैं। लेकिन सलमान जैसे कुछ स्टार होते हैं जो अपनी स्टारडम का पूरा फायदा उठाते हैं और उनकी कुछ हरकतों को आप बद्तमीज़ी के अलावा कुछ नहीं कहेंगे -

महिला रिपोर्टर का इंटरव्यू

महिला रिपोर्टर का इंटरव्यू

एक फिल्म क्रिटिक ने ये वाकया अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया था। वाकया है सलमान खान और एक महिला रिपोर्टर की बातचीत का। एक महिला रिपोर्टर ने सलमान से इंटरव्यू का वक्त लिया। वक्त मिला शाम का।

ज़िद करने लगे सलमान

ज़िद करने लगे सलमान

इंटरव्यू के बाद सलमान खान ने उस महिला रिपोर्टर को घर छोड़ने की ज़िद की। रिपोर्टर मना करती रही, लेकिन सलमान खान को जवाब में ना नहीं सुनना था।

मान गई रिपोर्टर

मान गई रिपोर्टर

हालांकि ज़्यादा देर नहीं हुई थी पर रिपोर्टर को सलमान खान की बात माननी पड़ी और फिर सलमान उन्हें घर छोड़ने गए। जब उसने अपने घर से थोड़ी दूर पर गाड़ी रूकवाई तो फिर सलमान ने ज़िद की कि घर तक छोड़ेंगे।

घर पता है...तो सोच समझ के

घर पता है...तो सोच समझ के

इसके बाद सलमान ने घर के सामने गाड़ी रोकी और रिपोर्टर से उनका फ्लोर तक पूछा। और रिपोर्टर से कहा कि अब मैं जानता हूं कि तुम कहां रहती हो, तो इंटरव्यू छपना नहीं चाहिए...वो इंटरव्यू आज तक नहीं छपा और उस रिपोर्टर का नाम आज तक कोई नहीं लेता!

एक और किस्सा

एक और किस्सा

एक और फिल्म क्रिटिक ने भी भाई फैन्स को एक वाकया गिफ्ट किया है। हालांकि नाम उन्होंने कहीं नहीं लिखा। सचिन ने ट्वीट किया आजकल एक स्टार बहुत चर्चा में हैं, उनके बारे में एक पुराना किस्सा बताना चाहता हूं।

बद्तमीज़ी की हद

बद्तमीज़ी की हद

एक महिला रिपोर्टर उस स्टार का इंटरव्यू लेने पहुंची, लेकिन उसे स्टार का काम नहीं पसंद आता था और वो ये बात स्टार की हर फिल्म के रिव्यू में लिखती थी। जब वो सेट पर पहुंची तो उसे धूप में इंतज़ार करने को कहा गया।

खाट पर बैठो

खाट पर बैठो

इसके बाद स्टार आए और उन्हें सेट पर ही बैठने को कहा जो कि एक खटिया थी। उन्हें बैठाने के बाद स्टार ने कहा कि मैं ज़रा हल्का होकर आता हूं!

सामने ही हल्के होने लगे

सामने ही हल्के होने लगे

इसके बाद वो स्टार सामने पेड़ के पास गए, वहीं अपनी पैंट की ज़िप खोली और हल्के होने लगे। ये दरअसल, उनका उस महिला रिपोर्टर से बदला लेने का तरीका था जिसे उनका काम पसंद नहीं आता था।

छोड़ कर चली गई इंटरव्यू

छोड़ कर चली गई इंटरव्यू

इसके बाद वो रिपोर्टर सेट छोड़ कर चली गई और इंटरव्यू नहीं लिया। उसके एडिटर ने भी स्टार की बद्तमीज़ी को नज़र अंदाज़ नहीं किया और अपनी रिपोर्टर का ही साथ दिया।

अब बेचारे सलमान

अब बेचारे सलमान

मज़ेदार बात ये है कि इन सब बातों को जानने के बावजूद, सलमान खान इस देश के लिए हमेशा बेचारे ही रहेंगे और इसलिए कि अब वो बदले हुए इंसान हैं और पहले की बात कुछ और थी। वो जवानी का जोश था शायद।

English summary
Shahrukh Khan's old interview goes viral where he clearly supported Salman Khan and termed him as overjudged and misunderstood star!

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X