»   » माई नेम इज 'खान'..परफॉर्मेंस एक नंबर..फिल्में सुपरफ्लॉप!

माई नेम इज 'खान'..परफॉर्मेंस एक नंबर..फिल्में सुपरफ्लॉप!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के बादशाह या किंग खान तो एक ही हैं। एक्टर शाहरूख खान कितने अच्छे हैं ये तो सभी जानते।शाहरूख खान की रईस तो अगले साल रीलिज होगी। खबरें ऐसी भी है की शाहरूख खान जल्द ही इम्तियाज अली के साथ एक फिल्म साइन कर  सकते हैं।

इम्तियाज अली अपनी फिल्म में शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा को लेना चाहते हैं। अनुष्का शर्मा और शाहरूख खान पहले भी रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ दिख चुके हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

[ये हैं रियल सुपरस्टार..हर रोल में बेस्ट..सलमान-शाहरूख भी रह गए पीछे!]

अब फिल्म इम्तियाज अली की होगी तो ती बातों के पूरे आसार है पहला ये की फिल्म शानदार होगी, दूसरा की फिल्म फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी और आखिरी ये की उसमें एक्टिंग सबकी बहुत ही अच्छी होगी क्योंकि एक्टिंग करवाने में इम्तियाज माहिर हैं।

और फिल्म में होंगे शाहरूख खान तो एक्टिंग, कहानी सबकुछ फिल्म में होगी बस फिल्म नहीं चले इसके आसार हैं।वैसे ऐसा पहले भी शाहरूख खान के साथ कई बार हो चुका है।देखिए आगे की स्लाइड्स।

क्या होगा इम्तियाज अली

क्या होगा इम्तियाज अली

इम्तियाज अली की अगली फिल्म में शाहरूख खान हैं और अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म के बनने से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियों में आ चुकी हैं।

फैन

फैन

फैन में शाहरूख खान की एक्टिंग की खासकर काफी तारीफ हुई और शाहरूख भी अपने परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई जबकि फिल्म से उम्मीद थी की बॉक्स ऑफिस पर फिल्म काफी कमाल दिखाएगी।

स्वदेश

स्वदेश

स्वदेश भी एक ऐसी फिल्म थी जिसे शाहरूख खान ने काफी मन से किया। क्रिटिकली फिल्म को काफी सराहा गया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म औंधे मुंह गिर गई।

पहेली

पहेली

पहेली तो याद होगी आपको..हो सकता है नहीं भी याद हो। फिल्म में शाहरूख खान का डबल रोल था। शाहरूख खान के लिहाज से देखें तो काफी अलग फिल्म थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अच्छा नहीं कर सकी।

दिल से

दिल से

दिल से फिल्म, इसके गाने सभी बहुत अच्छे थे। शाहरूख खान ने अपने परफॉर्मेंस के लिए बहुत वाहवाही लूटी लेकिन फिल्म का हश्र बुरा हुआ।

हे राम

हे राम

हे राम का रिलीज के समय काफी विरोध भी हुआ था की फिल्म एंटी गांधी है। फिल्म शाहरूख ने सिर्फ कमल हासन की वजह से की थी। फिल्म औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिर गई।

अंजाम

अंजाम

अंजाम में शाहरूख के अलावा माधुरी दीक्षित भी थीं।फिल्म में दोनों दिग्गज कलाकार थे लेकिन फिल्म नहीं चली।

परदेस

परदेस

परदेस में महिमा चौधरी भी थीं। फिल्म जब आने वाली थी तो लगातार खबरों में छाई थी।ऐसा लग रहा था की फिल्म सफलता के नए रिकॉर्ड बनाएगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हुए लेकिन फिल्म नहीं।

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी

इस फिल्म में हिट होने हर गुण थे लेकिन दर्शकों के सामने किसकी चलती है।

English summary
Shahrukh Khan many times performed very well on but those movies did not performed very well on box office, see the list,
Please Wait while comments are loading...