For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब करीना कपूर खान को सारा अली खान ने कह दिया आंटी और सैफ अली खान के होश उड़ गए

    |

    सारा अली खान कितना बोलती हैं ये तो आप भी जानते हैं और हम भी। तो हुआ यूं कि एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान करीना कपूर खान के बारे में बात कर रही थीं। ये इंटरव्यू था करण जौहर का शो कॉफी विद करण।

    सारा के साथ सैफ अली खान भी थे। सारा ने बताया कि सैफ और करीना की शादी के बाद घर का माहौल कैसा था। सारा ने का कहना था मैं कनफ्यूज़ रहती थीं कि अब इनको बुलाऊं क्या?

    सारा ने सोचा कि क्या बोलूं - करीना? आंटी? और मेरे पापा के होश उड़ गए कि तुम आंटी नहीं बुला सकती। सारा ने बताया कि उन्होंने कभी करीना को छोटी मां या करीना आंटी या बेबो आंटी नहीं कहा है। अगर कहेंगी तो करीना को हार्ट अटैक आ जाएगा।

    करीना और सैफ की शादी के समय, करीना ने सारा को समझाया था कि तुम्हारे पास एक बहुत अच्छी मां है जिन्होंने अपना काम बेस्ट तरीके से किया है। लेकिन मैं चाहती हूं कि हम अच्छे दोस्त बनें।

    सारा और करीना के बीच की ईक्वेशन कई इंटरव्यू में सामने आई

    खुद मां ने किया तैयार

    खुद मां ने किया तैयार

    गौरतलब है कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के समय अफवाहें थीं कि अमृता सिंह, सारा और इब्राहिम को इस शादी में शामिल होने की परमिशन नहीं देंगी। लेकिन सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि खुद अमृता सिंह ने उन्हें इस शादी के लिए तैयार किया था। उनके लहंगे से लेकर मैचिंग ज्वेलरी तक सब अमृता ने खुद सेलेक्ट किया था।

    समय बिताती हैं सारा

    समय बिताती हैं सारा

    सारा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि भले ही वो और करीना एक ही घर में नहीं रहते हैं लेकिन वो अकसर करीना के साथ समय बिताती हैं। करीना उनके पिता की पत्नी हैं और वो दोनों इस रिश्ते का हमेशा ख्याल रखते हैं।

    दोस्त हैं करीना

    दोस्त हैं करीना

    करीना ने भी कई बार कहा है कि वो सारा की अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी सारा की मां बनने की कोशिश नहीं की क्योंकि सारा के पास पहले से अपनी मां है। वहीं सारा का भी कहना है कि उन्हें इस बात की समझ है कि करीना के साथ उनके पिता खुश हैं और वो इस बात से खुश हैं।

    काम की बात

    काम की बात

    सारा और करीना कपूर खान जब भी मिलते हैं तो वो अकसर काम और करियर पर बात करते हैं। क्योंकि यही एक चीज़ है जो इन दोनों के बीच कॉमन है।

    फैन हैं सारा

    फैन हैं सारा

    सारा अली खान कई इंटरव्यू में ये बात बता चुकी हैं कि वो बचपन से ही करीना कपूर के किरदार पू की फैन हैं। बचपन में वो शीशे के सामने पू के डायलॉग्स भी बोलती थीं।

    अब बात अलग है

    अब बात अलग है

    सारा का कहना है कि अब चूंकि करीना, उनके पिता की पत्नी है और उनके परिवार का हिस्सा हैं इसलिए अब वो करीना को देखकर ऐसे फैन जैसा बर्ताव नहीं करती हैं क्योंकि अब करीना उनके परिवार का हिस्सा है।

    अभी भी भरोसा नहीं होता

    अभी भी भरोसा नहीं होता

    सारा का कहना है कि अभी भी भरोसा नहीं होता है कि करीना कपूर अब उनकी सौतेली मां हैं। उनके पिता ने करीना से शादी करके ये बहुत सही काम किया है।

    नहीं जानना चाहती डीटेल

    नहीं जानना चाहती डीटेल

    अपने शो में करीना ने सारा से पूछा कि क्या वो कभी किसी के साथ केवल एक रात के लिए सोई हैं। फिर उनका कहना था कि अच्छा रहने दो, मैं इस बारे में जानना ही नहीं चाहती। उम्मीद करती हूं कि तुम्हारे पापा ये शो नहीं देख रहे हैं।

    राहत की सांस

    राहत की सांस

    करीना ने अपने शो पर सारा से कहा लेकिन हम सब एक मॉडर्न फैमिली हैं तो तुम बता सकती हो अगर तुम किसी को शरारती मेसेज करती हो या फिर one night stand किया है। जब सारा ने ना में जवाब दिया तो करीना ने राहत की सांस ली।

    दिलचस्प एंगल

    दिलचस्प एंगल

    दिलचस्प ये है कि करीना की इतनी बड़ी फैन होने के बावजूद, सारा अली खान, करीना कपूर को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करती हैं। वहीं करीना भी अपने पूरे परिवार को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं सिवाय सारा के!

    English summary
    Sara Ali Khan is outspoken and enthusiastic. An interview of her’s is going viral where she almost calls Kareena Kapoor aunty giving Saif a hysteria of lifetime.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X