»   » SHOCKING..मार मार कर किया बुरा हाल..अंधी होने वाली थी एक्ट्रेस..पढ़ें दर्दनाक कहानी !

SHOCKING..मार मार कर किया बुरा हाल..अंधी होने वाली थी एक्ट्रेस..पढ़ें दर्दनाक कहानी !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की उन हसीन एक्ट्रेस में से एक जिनकी खूबसूरती आज भी मिसाल बनाकर पेश की जाती है उनमें से एक हैं ज़ीनत अमान। अपने समय में उन्होंने अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से मानों आग सी लगा दी थी। ना जाने कितने लोगों का दिल उनके लिए धड़कता था।

उस समय के दौर में ज़ीनत ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने काफी कॉन्फिडेंस के साथ फिल्मों में बोल्ड रोल निभाए। उस समय की एक्ट्रेस के लिए ये सब इतना आसान नहीं था। 

लेकिन ज़ीनत ने जिस कॉन्फिडेंस से फिल्मों में बोल्ड रोल किए उसके लिए उनकी जितनी तारीफें की जाएं वो कम होंगी।

when-sanjay-khan-beat-zeenat-aman-read-details

ज़ीनत ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती गईं और कामियाबी की सीढ़ी चढ़ती गईं। लेकिन ज़ीनत की प्रोफेशनल लाइफ जितनी अच्छी थी उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। आज हम ज़ीतन की जिंदगी का एक ऐसा खौफनाक वाक्या अापको बताने जा रहे हैं जिसे वो शायद कभी याद ना करना चाहें..

संजय के साथ अफेयर

संजय के साथ अफेयर

हम बात कर रहे हैं संजय खान के साथ जीनत के अफेयर की। शादीशुदा होने के बाद भी संजय खान, जीनत अमान के साथ ज्यादातर सभी पार्टियों में साथ में ही जाते थे।

1978 में की शादी

1978 में की शादी

दोनों के बीच रिश्ता इतना गहरा हो गया कि दोनों ने ही 1978 में शादी भी कर ली। हालांकि ये शादी ज्यादा ना चलकर 1 साल में ही टूट गई। फिर भी दोनों ने कई फिल्मो में साथ में ही काम किया।

अब्दुल्ला के सेट पर मुलाकात

अब्दुल्ला के सेट पर मुलाकात

इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘अब्दुल्ला' के सेट पर हुई थी। वहीं पर दोनों के बीच प्यार हुआ था। उस समय इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी थी और जीनत दूसरी फिल्म की शूटिंग में भी बिज़ी हो चुकी थी।

संजय ने किया फोन

संजय ने किया फोन

एक बार हुआ ये कि एक दिन अचानक संजय खान ने जीनत को फोन किया और एक गाने की शूटिंग अर्जेंट शूट करने की बात कही, जिसके लिए जीनत तैयार नहीं थी। ज़ीनत के इंकार करने पर संजय खान भड़क उठे और जीनत को फोन पर ही काफी खरी खोटी सुनाई।

गुस्से में थे संजय

गुस्से में थे संजय

ऐसा भी कहा जाता है कि संजय खान के गुस्से से जीनत इतना डर गई कि वे संजय को मनाने के लिए पहले तो उनके घर पहुंची पर जब संजय घर में नहीं मिले तो जीनत संजय से मिलने के लिए एक पार्टी में जा पहुंची।

बुरी तरह की पिटाई

बुरी तरह की पिटाई

संजय इतना गुस्से में थे कि पार्टी में ही ज़ीनत को बुरी तरह पीट दिया। होटल के वेटरों की मानें तो संजय खान, जीनत को एक कोने में ले गए और उनकी पिटाई की।

जीनत पर लगाए आरोप

जीनत पर लगाए आरोप

इस दौरान ज़ीनत को धक्का भी मारा गया और ज़ीनत पर आरोप भी लगाए कि उनका अफेयर कई फिल्मी डायरेक्टरों से चल रहा है।

जा सकती थी आंखों की रोशनी

जा सकती थी आंखों की रोशनी

इस दौरान जीनत की अपनी आंखों की रोशनी खोने से बची थी और जो आजतक एक बड़ा घाव बना हुआ है। जीनत अमान के ज़िन्दगी का ये वो काला सच है, जिसे वे भूल जाना चाहती है।

English summary
When Sanjay Khan BEAT Zeenat Aman Black & Blue & Left Her BLEEDING.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi