»   » बुरी तरह मारा पीटा..आंख जाते जाते बची थी इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की!

बुरी तरह मारा पीटा..आंख जाते जाते बची थी इस सुपरस्टार एक्ट्रेस की!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक समय था जब ज़ीनत अमान ने बॉलीवुड में अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से मानों आग सी लगा दी थी। उस दौर में इतने हॉट सीन देना किसी एक्ट्रेस के लिए इतना आसान नहीं था। लेकिन ज़ीनत ने जिस कॉन्फिडेंस से फिल्मों में बोल्ड रोल किए उसके लिए उनकी जितनी तारीफें की जाएं वो कम होंगी।

when-sanjay-khan-beat-zeenat-aman-black-blue-left-her-bleeding

सलमान की शादी..कार्ड छप गए..तैयारियां हो गई..फिर..!

ज़ीनत ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें जितना उस दौर में लोग पसंद करते थे उतना ही पसंद आज भी करते हैं। इन्होंने शुरू से ही लोगों के साथ साथ पूरे बॉलीवुड के दिलों पर राज किया है। ज़ीनत ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती गईं और कामियाबी की सीढ़ी चढ़ती गईं।

SHOCK : पोस्टर से ही LEAK हो गई सलमान की ट्यूबलाइट की कहानी!

जितनी अच्छी उनकी प्रोफेशनल ज़िंदगी थी लेकिन दुख की बात ये है कि उतनी अच्छी उनकी पर्सनल लाइफ नहीं हो सकी। उनकी निजी ज़िंदगी का एक दौर ऐसा है जिन्हें वो शायद कभी नहीं भुला सकेंगी..

संजय के साथ रिश्ता

संजय के साथ रिश्ता

हम बात कर रहे हैं संजय खान के साथ उनके रिश्ते ही। उन दिनों संजय खान और जीनत अमान के अफेयर सभी को पता थे। शादीशुदा होने के बाद भी संजय खान, जीनत अमान के साथ ज्यादातर सभी पार्टियों में साथ में ही जाते थे।

1978 में की शादी

1978 में की शादी

दोनों के बीच रिश्ता इतना गहरा हो गया कि दोनों ने ही 1978 में शादी भी कर ली। हालांकि ये शादी ज्यादा ना चलकर 1 साल में ही टूट गई। फिर भी दोनों ने कई फिल्मो में साथ में ही काम किया।

अब्दुल्ला के सेट पर मुलाकात

अब्दुल्ला के सेट पर मुलाकात

आपको बता दें इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘अब्दुला' के सेट पर हुई थी। वहीं पर दोनों के बीच प्यार के फूल खिले थे। उस समय इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी थी और जीनत दूसरी फिल्म की शूटिंग में भी बिज़ी हो चुकी थी।

संजय ने किया फोन

संजय ने किया फोन

एक बार हुआ ये कि एक दिन अचानक संजय खान ने जीनत को फोन किया और एक गाने की शूटिंग अर्जेंट शूट करने की बात कही, जिसके लिए जीनत तैयार नहीं थी। ज़ीनत के इंकार करने पर संजय खान भड़क उठे और जीनत को फोन पर ही काफी खरी खोटी सुनाई।

गुस्से में थे संजय

गुस्से में थे संजय

कहा जाता है कि संजय खान के गुस्से से जीनत इतना डर गई कि वे संजय को मनाने के लिए पहले तो उनके घर पहुंची पर जब संजय घर में नहीं मिले तो जीनत संजय से मिलने के लिए एक पार्टी में जा पहुंची।

बुरी तरह की पिटाई

बुरी तरह की पिटाई

संजय इतना गुस्से में थे कि पार्टी में ही ज़ीनत को बुरी तरह पीट दिया। होटल के वेटरों की मानें तो संजय खान, जीनत को एक कोने में ले गए और उनकी पिटाई की।

जीनत पर लगाए आरोप

जीनत पर लगाए आरोप

इस दौरान ज़ीनत को धक्का भी मारा गया और ज़ीनत पर आरोप भी लगाए कि उनका अफेयर कई फिल्मी डायरेक्टरों से चल रहा है।

जा सकती थी आंखों की रोशनी

जा सकती थी आंखों की रोशनी

इस दौरान जीनत की अपनी आंखों की रोशनी खोने से बची थी और जो आजतक एक बड़ा घाव बना हुआ है। जीनत अमान के ज़िन्दगी का ये वो काला सच है, जिसे वे भूल जाना चाहती है।

Must Read..

Must Read..

पानी के अंदर शूट हुए ये हॉट सीन...एक्टर्स का छूट गया पसीना

English summary
When Sanjay Khan BEAT Zeenat Aman Black & Blue & Left Her BLEEDING.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi