For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंट चुके थे सलमान की शादी के कार्ड, अचानक बदला मूड, चार दिन पहले शादी कर दी कैंसिल, जानिए क्यों

    |

    सलमान खान की शादी इस देश का एक कभी ना सुलझने वाला मुद्दा है। इसलिए जब भी उनकी शादी की बात होती है तो लोगों को वो साल ज़रूर याद आता है जब आखिरकार सलमान शादी के बंधन में बंधने वाले थे। जी हां, ये खुलासा, उनके बेस्ट फ्रेंड साजिद नाडियाडवाला ने एक शो में किया था।

    हालांकि सलमान खान खुद भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इस बारे में बात कर चुके हैं कि उन्होंने जीवन में कितनी बड़ी गलती की थी।

    वहीं साजिद ने एक शो में बताया था कि सलमान और साजिद, दोनों एक ही दिन शादी के बंधन में बंधने वाले थे। सलमान ने तय किया था कि वो अपने पिता के जन्मदिन पर नवंबर में शादी करेंगे। साल था 1999। तारीख तय हुई 24 नवंबर।

    लेकिन फिर शादी से करीब पांच छह दिन पहले सलमान खान ने अपने दोस्त से कहा कि उन्हें शादी करने का फिलहाल मूड नहीं है। हालांकि इसका असली कारण कुछ और था जो सलमान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया।

    छप चुके थे कार्ड

    छप चुके थे कार्ड

    सलमान खान और संगीता बिजलानी का रिलेशनशिप काफी स्ट्रॉन्ग था और दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे। दोनों एक दूसरे से फिल्म के सेट पर मिले थे। इसके बाद ये जान पहचान दोस्ती और फिर प्यार में तब्दील हुई।

    रंगे हाथ पकड़े गए

    रंगे हाथ पकड़े गए

    सलमान ने कॉफी विद करण में माना था कि संगीता ने उन्हें किसी और के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। अब सलमान को इस बात का कितना अफसोस था पता नहीं लेकिन उनका कहना था कि उन्हें इस बात का अफसोस ज़रूर था कि वो इतने बेवकूफ थे जो पकड़े गए।

    5 साल बड़ी थीं संगीता

    5 साल बड़ी थीं संगीता

    संगीता सलमान से पांच साल बड़ी थीं और जब सलमान ने उन्हें डेट करना शुरू किया तो वो सिर्फ 23 साल के थे।

    सोमी अली की एंट्री

    सोमी अली की एंट्री

    इसके बाद उनकी लाइफ में सोमी अली की एंट्री हुई थी जिन्होंने सलमान पर बाद में मारपीट तक का आरोप लगाया था।

    वापस हुई एंट्री

    वापस हुई एंट्री

    सलमान और संगीता आज काफी अच्छे दोस्त हैं और संगीता की एंट्री सलमान की लाइफ में वापस तब हुई जब उनका मो. अज़हरूद्दीन के साथ तलाक हुआ।

    सलमान ने की कोशिश

    सलमान ने की कोशिश

    14 साल तक दोनों में कोई बोलचाल नहीं थी लेकिन जब सलमान ने मीडिया में संगीता के तलाक की खबरें सुनी तो उन्होंने खुद उन्हें कॉन्टैक्ट किया।

    सबके साथ घुली मिलीं

    सबके साथ घुली मिलीं

    संगीता के बुरे वक्त में सलमान ने उनका पूरा ख्याल रखा और सूत्रों की मानें तो उन्होंने अपनी बहनों को भी उनके साथ रहने की हिदायत दी।

    अच्छे दोस्त हैं

    अच्छे दोस्त हैं

    सलमान और संगीता आज अच्छे दोस्त हैं और उन्हें अक्सर साथ में देखा जा सकता है। शायद इसलिए भी कि सलमान खान आज काफी बदल चुके हैं।

    संगीता से सीखा डांस

    संगीता से सीखा डांस

    कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एक एपिसोड में भी सलमान ने संगीता बिजलानीके बारे में बड़े प्यार से बात की।उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने डांस स्टेप से घबराते रहते थे और उन्हें डांस करना बिल्कुल नहीं आता था। उस समय पर संगीता बिजलानी ने उनकी मदद की और उन्हें समझाया कि वो अपने हिसाब से डांस करे तभी अपना सीन इंजॉय कर पाएंगे।

    परिवार के करीब

    परिवार के करीब

    आज भी संगीता बिजलानी सलमान खान के परिवार के काफी करीब हैं। उन्हें खान परिवार के हर फंक्शन में देखा जाता है।

    English summary
    Salman Khan’s mood swings are so extreme that he called off his wedding 4 - 5 days before the wedding date. His wedding card was already distributed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X