For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब इस निर्देशक पर भड़क उठे थे ऋषि कपूर- "गैर जिम्मेदार, कपूर परिवार का भी नाम खराब कर दिया"

    By Staff
    |

    ऋषि कपूर जितना अपनी मुस्कुराहट के लिए पसंद किये जाते थे, उतना ही उनका गुस्सा भी चर्चित था। एक्टर हो, निर्देशक हो या कोई भी हो, ऋषि कपूर को यदि कोई बात पसंद नहीं आती, तो वो गुस्सा जाहिर करने से पीछे नहीं हटते थे। बात साल 2017 की है, जब फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज के बाद निर्देशक अनुराग बासु को ऋषि कपूर के गुस्से का सामना करना पड़ा था।

    ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु पर गुस्सा निकालते हुए उन्हें लापरवाह बताया था। उनके अनुसार, फिल्म फ्लॉप होने के लिए सबसे ज्यादा अनुराग जिम्मेदार हैं, जिनकी वजह से फिल्म तीन सालों से पोस्टपोंड होती आई थी। वहीं, फिल्म से अचानक गोविंदा का सीन भी काट दिया गया था, जिस पर ऋषि कपूर ने गुस्सा जताया था।

    हालांकि अनुराग बासु और रणबीर कपूर हमेशा इस लड़ाई से दूर ही रहे। दोनों अच्छे दोस्त हैं। ऋषि कपूर के सभी आरोपों पर अनुराग बासु ने कहा था- "मैं एक सीनियर एक्टर के खिलाफ कुछ भी कहने से बचना चाहता हूं। वैसे भी वो मेरे दोस्त के पिता हैं।"

    ऋषि कपूर का गुस्सा

    ऋषि कपूर का गुस्सा

    जग्गा जासूस के फ्लॉप होने के बाद एक इंटरव्यू ऋषि कपूर ने कहा- एक दिन पहले तक अनुराग फिल्म की एडिटिंग ही कर रहे थे.. आप सोच सकते हैं? प्रीतम (कंपोजर) ने लगभग एक हफ्ते ही पूरी म्यूजिक खत्म की। मतलब आप क्या कह सकते हैं इस पर। आज के निर्देशक किसी से सलाह नहीं लेते।

    लगता है न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों

    लगता है न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों

    ऋषि कपूर ने कहा, आज के निर्देशक फिल्म रिलीज से पहले किसी को फिल्म भी नहीं दिखाते हैं। ऐसा लगता है जैसे फिल्म नहीं.. न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों। मुझसे पूछा जाए तो मुझे फिल्म 20 मिनट लंबी लगी। लेकिन इन्हें कौन अपनी सलाह दे..

    लापरवाह निर्देशक हैं

    लापरवाह निर्देशक हैं

    अनुराग बसु के साथ एकता कपूर और राकेश रोशन की भी इसीलिए कहा सुनी हुई ती। वह बहुत ही लापरवाह निर्देशक हैं। कभी समय पर फिल्म रिलीज नहीं करते। जग्गा जासूस तीन सालों में दो बार रिलीज होते होते पोस्टपोंड हो गई।

    आप दुनिया के सबसे बड़े निर्देशक होंगे.. लेकिन कोई आपके साथ काम नहीं करना चाहता क्योंकि आप गैर- जिम्मेदार हैं। हमने बतौर प्रोड्यूसर आप पर विश्वास किया। लेकिन आपने क्या किया!

    आप सोचते हैं कि आप ताज महल बना रहे हैं

    आप सोचते हैं कि आप ताज महल बना रहे हैं

    ऋषि कपूर ने आगे बताया- फिल्म सिंगापुर में भी इसीलिए रिलीज नहीं हो पाई.. क्योंकि आपको पांच दिन एडवांस में देना होता है। खाड़ी देशों में भी फिल्म गुरुवार को रिलीज होती है.. लेकिन वहां भी रिलीज नहीं हो पाई। यह बहुत बड़ी लापरवाही थी.. आप सोचते हैं कि आप ताज महल बना रहे हैं.. लेकिन उसे समय पर बनाना भी जरूरी होता है।

    सही समय पर फिल्म तैयार ही नहीं थी

    सही समय पर फिल्म तैयार ही नहीं थी

    आपने कहा कि यह बच्चों की फिल्म है। तो इसे ऐसे टाइम पर रिलीज करते.. जब ज्यादा से ज्यादा बच्चे देख पाते। फिल्म को गर्मी की छुट्टियों में रिलीज करना चाहिए था। लेकिन उस वक्त तक भी फिल्म तैयार नहीं थी।

    गोविंदा को क्यों हटाया!

    गोविंदा को क्यों हटाया!

    ऋषि कपूर ने कहा, यदि अनुराग को गोविंदा का सीन रखना ही नहीं था.. तो उन्हें गोविंदा से बात ही नहीं चाहिए थी। सीन शूट कराकर उसे हटा देने का क्या मतलब..

    मैं उनको थैंक्स कहना चाहूंगा कि उन्होंने रणबीर को बर्फी जैसी फिल्म दी लेकिन अभी उन्होंने इस फिल्म के साथ जो रवैया अपनाया था, इन सब में रणबीर का नाम तो खराब हुआ ही मेरा भी नाम ख़राब हुआ और कपूर्स का भी।

    250 करोड़ में नहीं बिकी है सलमान खान की ईद रिलीज 250 करोड़ में नहीं बिकी है सलमान खान की ईद रिलीज "राधे"- यहां जानें पूरी सच्चाई!

    English summary
    Years back, Rishi Kapoor lashes out on director Anurag Basu, called him irresponsible director as Jagga Jasoos flops.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X