For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक ही टीचर स्कर्ट पहनती थी, मैं टेबल के नीचे बैठकर झांकता था - रणबीर कपूर

    |

    रणबीर कपूर काफी शैतान हैं और रणबीर कपूर बचपन में भी काफी शैतान थे। उनकी शैतानी के किस्से, नीतू कपूर ने अक्सर कई जगह सुनाए हैं। अब एक किस्सा रणबीर ने खुद सुनाया कि कैसे वो टेबल के नीचे बैठकर टीचर की टांगे देखते थे।

    रणबीर ने बताया कि उनके स्कूल में सारी टीचर साड़ी पहनती थीं, बस एक टीचर स्कर्ट पहनती थी। तो रणबीर टेबल के नीचे बैठकर उनकी टांगे देखा करते थे।

    गौरतलब है कि इस बात पर लोगों ने तरह तरह का रिएक्शन भी दिया है। कुछ ने कहा कि अगर वो ऐसा करते भी थे तो ये बात बताने का तरीका होता है।

    जिस तरह से रणबीर ये बात बता रहे हैं, उन्हें फॉलो करने वाले ढेरों बच्चे यही समझेंगे कि ऐसा करना बहुत ही कूल है। और क्या पता वो खुद भी रणबीर को कॉपी करने के लिए ऐसा करें।

    बहरहाल, हम आपको बताते हैं रणबीर के स्कूल के कुछ किस्से -

    पिता से पड़ती थी डांट

    पिता से पड़ती थी डांट

    गौरतलब है कि बचपन से ही रणबीर कपूर और उनके पिता ऋषि कपूर के बीच बहुत ही कड़ा ईक्वेशन था। रणबीर कपूर, ऋषि से बहुत ही ज़्यादा डरते थे और ऋषि कपूर बहुत ही सख्त पिता थे।

    एक बार पड़ा चांटा

    एक बार पड़ा चांटा

    रणबीर कपूर बचपन में काफी शैतान थे। एक बार तो उनके घर में पूजा थी और वो दौड़ते हुए चप्पल पहने पहने मंदिर में पहुंच गए। बस फिर क्या था, ऋषि कपूर का पारा सातवें आसमान पर था और उन्होंने रणबीर को एक चांटा रसीद कर दिया।

    मम्मी का प्यार

    मम्मी का प्यार

    नीतू कपूर हमेशा रणबीर और ऋषि के बीच सामंजस्य बैठाने की कोशिश करती थीं। चूंकि रणबीर के साथ नीतू काफी प्यार से पेश आने की कोशिश करती थीं तो रणबीर कपूर इस बात का काफी फायदा उठा लेते थे।

    मम्मी की धमकी

    मम्मी की धमकी

    ऋषि कपूर से रणबीर कपूर काफी डरते थे और नीतू कपूर कभी कभी इस बात का पूरा फायदा उठाती थीं। रणबीर कपूर पढ़ाई करना ही नहीं चाहते थे और कभी कभी तो नीतू कपूर को उन्हें धमकी देनी पड़ती थी कि अगर उन्होंने पढ़ाई नहीं की तो वो ऋषि कपूर को बता देंगी।

    बहुत धमकी मिली थी

    बहुत धमकी मिली थी

    एक बार रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो पढ़ने में काफी खराब थे और उनके रिपोर्ट कार्ड में हमेशा रेड मार्क होता था। एक बार तो नीतू कपूर ने साफ कहा कि अब अगर ऐसा हुआ तो वो पापा को बता देंगी। रणबीर खूब रोए, आगे मेहनत करने का वादा किया।

    अच्छा हुआ ट्विटर नहीं

    अच्छा हुआ ट्विटर नहीं

    रणबीर ने काफी पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि अच्छा हुआ उस ज़माने में ट्विटर नहीं था वरना पापा (ऋषि कपूर) पूरी दुनिया में रणबीर के खराब नंबर का एलान कर देते। क्या पता उनका रिपोर्ट कार्ड ही डाल देते।

    सबसे पढ़े लिखे

    सबसे पढ़े लिखे

    एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि वो अपने परिवार के सबसे पढ़े लिखे इंसान हैं। उनके पापा आठवीं फेल हैं, उनके अंकल 9वीं फेल हैं और दादाजी छठवीं फेल हैं। इस लिहाज़ से रणबीर कपूर अपने घर के सबसे पढ़े लिखे इंसान हैं।

    बोर्ड एग्ज़ाम

    बोर्ड एग्ज़ाम

    रणबीर कपूर ने अपने दसवीं के बोर्ड एग्ज़ाम में 54 प्रतिशत नंबर लाकर सबको चौंका दिया था। वहीं उनके आज तक के सबसे अच्छे प्रतिशत में 60 प्रतिशत तक शामिल है। उनके बोर्ड एग्ज़ाम पास करने पर उनकी दादी ने एक शानदार पार्टी रखी थी।

    हीरोइन को इंप्रेस

    हीरोइन को इंप्रेस

    अपने बोर्ड एग्ज़ाम के रिज़ल्ट के दौरान, रणबीर कपूर, अपने पापा ऋषि कपूर को उनकी फिल्म आ अब लौट चलें में असिस्ट कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही थी और ऐश्वर्या को इंप्रेस करने के लिए रणबीर ने बताया था कि उन्हें 60 प्रतिशत नंबर मिले।

    ऐश्वर्या ने खोला था राज़

    ऐश्वर्या ने खोला था राज़

    ऐश्वर्या ने एक शो में बताया था कि ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के वक्त तक उन्हें पता ही नहीं था कि रणबीर ने तब झूठ बोला था। ऐश्वर्या ने बताया कि उस समय सब पार्टी कर रहे थे और रणबीर किनारे खड़े हंस रहा था कि ये लोग तो इतने में ही खुश हो गए।

    English summary
    Ranbir Kapoor in an interview confessed that all his teachers wore saree and he sat under table to look at a teacher’s leg as she wore skirt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X