For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब जैकलीन फर्नांडिस की बीच कार्यक्रम में खुल गई ड्रेस, होना पड़ा Oops Moment का शिकार-PICS

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन से फैंस को दीवाना बनाती है। हर बार उनका स्टाइल और ड्रेस ऐसी होती है कि वह खूब तारीफें बटौरती हैं। लेकिन कई बार खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेस के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है। एक बार जैकलीन फर्नांडिस को Wardrobe Malfunction फेस करना पड़ा था। जब एक कार्यक्रम में जैकलीन की ड्रेस खुल गई थी और उनकी किरकिरी होने ही वाली थी कि उनकी दोस्त सोनम कपूर ने उन्हें बचा लिया था।

    एक बार एक बड़े इवेंट में जैकलीन फर्नांडिस और सोनम कपूर दोनों ही पहुंची थीं। दोनों शानदार ड्रेस में दिखीं और काफी सुंदर भी दिख रही थी। लेकिन जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेस अचानक पीछे से खुल गई। इसके बाद वह काफी टेंशन में आई गई, लेकिन उनकी दोस्त सोनम कपूर ने आकर उन्हें न सिर्फ इस मुसीबत से बचाया बल्कि उस कार्यक्रम का माहौल भी नॉर्मल किया।

    चारों तरफ इस कार्यक्रम में कैमरे लगे थे और जैकलीन खूबसूरत ड्रेस फ्लॉन्ट कर रही थी। इस बीच अचानक उनकी ड्रेस में कुछ गड़बड़ हो गई और वह शर्म से पानी पानी हो गईं। शुक्र ये था कि जैकलीन के पीछे की तरफ कोई कैमरा नहीं था और इस बीच सोनम कपूर तुरंत जैकलीन के पास पहुंची और उन्होंने उनकी ड्रेस ठीक की।

    इस दौरान सोनम कपूर ने काफी कूल माहौल रखा। वह लोगों से बात भी करती रही और जैकलीन की ड्रेस ठीक करते हुए पोज भी दे रही थी। दोनों की ये तस्वीरें काफी वायरल हुईं लेकिन सोनम कपूर की समझारी ने जैकलीन को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया था।

    देखिए जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को होना पड़ा Oops Moment का शिकार

    प्रियंका चोपड़ा का ऊप्स मोमेंट

    प्रियंका चोपड़ा का ऊप्स मोमेंट

    एक बार खुद प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्होंने भी वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा था। वह रेड कार्पेट पर पहुंचने ही वाली थी कि ठीक कुछ मिनट पहले उनका गाउन फट गया था। इसके बाद केवल पांच मिनटों के अंदर उनका गाउन पूरी तरह उनकी टीम ने सिला और उन्हें इस हादसे का शिकार होने से बचाया था।

     मिस वर्ल्ड के दौरान भी हुआ था कुछ ऐसा

    मिस वर्ल्ड के दौरान भी हुआ था कुछ ऐसा

    प्रियंका चोपड़ा को मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान भी वार्डरोब मालफंक्शन झेलना पड़ा था। उस दौरान प्रियंकी की ड्रेस का टेप निकल गया था और उनकी ड्रेस खुल गई थी। जिसके बाद प्रियंका ने नमस्ते कर अपनी ड्रेस को ठीक ठाक करके मैनेज किया था। यही वजह था कि उन्होंने इस दौरान पूरे समय नमस्ते का पोज दिया था।

    शिल्पा शेट्टी भी झेल चुकीं ऊप्स मोमेंट

    शिल्पा शेट्टी भी झेल चुकीं ऊप्स मोमेंट

    एक बार यूरोप में जब शिल्पा शेट्टी छुट्टियां मनाने गई थीं तो शिल्पा शेट्टी को वार्डरोब मालफंक्शन झेलना पड़ा था। उन्होंने गलती ये फोटो शेयर भी कर दी थी। इन तस्वीरों में देखा जा सकता था कि कैसे हवा से उनकी ड्रेस उड़ने लगी, इस दौरान वह कैसे झेपती नजर आई थीं।

    दिव्या खोसला का ऊप्स मोमेंट

    दिव्या खोसला का ऊप्स मोमेंट

    एक बार रैंप वॉक के दौरान दिव्या खोसला का गोल्डन स्कर्ट अचानक खुल गई थी लेकिन दिव्या ने बहुत सलीके से इस ड्रेस को और खुद को संभाला और अपनी वॉक भी पूरी की थी।

    मलाइका अरोड़ा

    मलाइका अरोड़ा

    मलाइका अरोड़ा को फैशन क्वीन कहा जाता है लेकिन एक बार वह भी ड्रेस की वजह से असहज हो गई थीं। एक बार वह एक कार्यक्रम में क्रॉप टॉप और कोट पेंट में नजर आई थीं। इस दौरान उनका क्रॉप टॉप खिलक गया और इसके बाद उन्हें वहां से जाना पड़ गया था।

    English summary
    when Jacqueline Fernandez face Wardrobe Malfunction That Made Top Oops Moment
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X