»   » PICS: जब अजय देवगन से लेकर शाहरूख, अक्षय ने किया.. फर्स्ट KISS

PICS: जब अजय देवगन से लेकर शाहरूख, अक्षय ने किया.. फर्स्ट KISS

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में आज भी किसिंग सीन देना बड़ी बात मानी जाती है। आज भी कोई सुपरस्टार जब किसिंग सीन देता है जो वो मीडिया और अखबारों की सुर्खियां होती हैं जबकि फिल्म में किसिंग सीन देने की परंपरा सालों से बॉलीवुड में चली आ रही है। 

[#ProofPics - अजय देवगन की आखें ही रोमांस के लिए काफी हैं..]

खासकर ये बात हर बड़े सुपरस्टार पर लागु होती है। अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स इंटिमेट सीन या किसिंग सीन देने से बचते हैं तो कुछ स्टार्स हैं जिन्हें इसने किसी भी तरह का परहेज नहीं है। वो अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो किसिंग सीन देते हैं। 

First time kiss

हाल फिलहाल में अजय देवगन एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने बड़े पर्दे पर किस अपने इस रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। अब तो बस सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अभी तक स्क्रीन पर किस नहीं किया है। और शायद ही कभी वो अपनी को स्टार को किस करते नजर आएं।

बहरहाल हम आज आपको बताते हैं कि पहली बार कब हमारे बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स ने स्क्रीन पर किसिंग सीन दिया। आप भी डालिए एक नजर।  

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन ने इतने सालों तक किस को नहीं फॉलो किया लेकिन आखिरकार शिवाय में उन्होंने अपनी को एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन दिया।

[ये सुपरहॉट हीरोइन अपनी #BikiniPics डाल कर...आधी रात फैन्स की नींद उड़ा रही है!]

]

शाहरुख खान

शाहरुख खान

शाहरूख खान भी कई सालों तक नो किसिंग को फॉलो करते रहे लेकिन जब तक है जान में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ पहली बार किसिंग सीन दिया। हालांकि इस फिल्म के बाद शाहरूख खान दुबारा ऐसा कुछ करते नहीं दिखे।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

शाहरूख खान अपने करियर में पहली बार किसिंग सीन काफी सालों बाद दिए लेकिन अक्षय कुमार अपनी करियर की शुरूआत में ही अपनी फिल्म सौगंध में किसिंग सीन दिया था।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान तीनों खान में एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें किसिंग सीन से कभी कोई प्रॉबल्म नहीं रहा। उन्होंने कयामत से कयामत तक के पहले एक फिल्म की थी होली जो कॉर्मशियल फिल्म नहीं थी। इस फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन दिया था और एक्ट्रेस थी किटु गिडवानी।

[HotnessAlert..रामानंद सागर की पड़पोती..इतनी बोल्ड..नज़र हट नहीं पाएगी! ]

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन जब एंग्री यंग मैन थे तब उन्होंने कभी किसी एक्ट्रेस को किस नहीं किया। लेकिन ब्लैक फिल्म में पहली बार उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ किसिंग सीन दिया। हालांकि इस सीन का कोई भी रोमांटिक एंगल नहीं था।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है में अमीषा पटेल के साथ किसिंग सीन देने से परहेज नहीं किए लेकिन धूम 2 में ऐश्वर्या राय के साथ किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

[बेगम ही नहीं...कभी चमेली तो कभी चंद्रमुखी...हर बार लूट ले गईं 'महफिल']

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी पहली फिल्म तो नहीं लेकिन दूसरी फिल्म बचना ए हसीनो में बिपाशा बसु और दीपिका पादुकोण के साथ किसिंग सीन दिया थे। इसके बाद वो कई फिल्मों में किसिंग सीन देते नजर आए। तमाशा में भी उनका और दीपिका का किसिंग सीन था।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही किसिंग सीन देने से परहेज नहीं किया। बैंड बाजा बारात में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का किसिंग सीन था।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी जब वी मेट से पहले किस करने से परहेज कर रहे थे। लेकिन जब वी मेट में पहली बार वो करीना कपूर के साथ किसिंग सीन दिया और इसके बाद वो बदमाश कंपनी में अनुष्का शर्मा के साथ। अब उन्हें इससे कोई परहेज नहीं है उन्होंने रंगून में कंगना को भी किस किया।

[SHOCKING..जब कैटरीना कैफ-गुलशन ग्रोवर को बिग बी ने किस करते देख लिया..उसके बाद...!]

[]

English summary
Bollywood stars including Shahrukh Khan, Aamir Khan and Akshay Kumar kissed on screen and Ajay Devgn is also joining the club.
Please Wait while comments are loading...