»   » इमोशन नहीं हुआ कंट्रोल...और रो पड़े सबके सामने

इमोशन नहीं हुआ कंट्रोल...और रो पड़े सबके सामने

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मी सितारों की जिंदगी भी कैसी होती है। उन्हें जब कहा जाता है तो हंसना पड़ता है, जब कहा जाता है रोना पडता है। लेकिन आखिर हैं तो ये भी इँसान। कभी कभी इनकी खुद की भी भावनाएं जज्बात लोगों के सामने जाहिर हो जाते हैं।

हर बार इनकी आंखों से निकलने वाले ये आंसू झूठे नहीं होते।सलमान खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण इन सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें हमारे पास हैं जिन्हे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि असल में ये कैमरे के लिए इमोशनल नहीं हो रहे थे।

बल्कि ये अपने इमोशन रोक ही नहीं सके।तो आइये ऐसे ही कुछ पलों से आपको रुबरु कराते हैं जब हमारे ये करीबी सितारे अपनी भावनाओं को कैमरे में कैद होने से ना रोक सके

देखिए कब-कब रो पड़े स्टार्स पब्लिकली

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

इस तस्वीर को देखकर शायद आपको ऐसा लगे कि दीपिका अपने और रणबीर कपूर के ब्रेक अप की बात पर ऐसा रिएक्शन दे रही हैं। लेकिन असल में ये तस्वीर उस प्रेस कॉंफ्रैंस की है जब दीपिका हैप्पी न्यू ईयर फिल्म के प्रमोशन के लिए देश विदेश के दौरे पर गयी थीं और उन यादों को याद करके वो इतना इमोशनल हो गयीं कि अपने आसुओं को रोक ही ना सकीं।

सलमान खान

सलमान खान

मिथुन चक्रवर्ती के चर्चित डांस रियैलिटी शो में सलमान खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। उस एपिसोड में बच्चों के परफॉर्मेंस देखकर सलमान खान काफी इमोशनल हो गये। उनके आंसू पोंछते मिथुन चक्रवर्ती।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपनी फिल्म हाईवे को लेकर काफी इमोशनल हो जाती हैं। ये उनके करियर की माइलस्टोन कही जाती है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान पहले प्रेस कॉंफ्रैंस में ही आलिया भट्ट काफी इमोशनल हो गयीं कि वो कुछ बोल ही ना सकीं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

बॉलिवुड के एनरजेटिक और हरदम मस्ती करते रहने वाले रणवीर सिंह का ये रुप शायद ही किसी ने देखा हो। लेकिन अपने पहले डेब्यू अवॉर्ड को पाकर रणवीर खुद को रोक ना सके और रो पड़े।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

इनकी हंसी बेहद खूबसूरत है। प्रीती जिंटा को हमेशा आपने हंसते ही देखा होगा। लेकिन आईपीएल के दौरान अपनी टीम को हारता देख प्रीती की आंखों से कई बार आंसू आए हैं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

इस वक्त तो रानी मुखर्जी यशराज परिवार की बहू हैं, लेकिन पिछले कई सालों से रानी यशराज परिवार के बेहद करीब रही हैं। यश चोपड़ा जी के निधन के बाद एक प्रेस कॉंफ्रैंस के दौरान उनकी मूर्ती के अनावरण के समय रानी यश जी को याद करके रोने लगीं।

जया बच्चन

जया बच्चन

जया बच्चन संसद में दामिनी रेप केस पर बात करते करते इतनी भावुक हो गईं कि वो रो पड़ी और उन्होंने काफी बोल्ड स्टेटमेंट भी दिया कि देश के संसद के पास महिला सुरक्षा पर बात करने का समय तक नहीं है।

English summary
Salman Khan, Deepika Padukone, Ranveer Singh, Alia Bhatt have cried on screen many times. But this is for real. Here are few situations when Deepika, salman, Preity Zinta and many other celebs cried on camera for real.
Please Wait while comments are loading...