For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान से सलमान खान तक - जब स्टार्स ने किए अपनी सेक्स लाइफ पर बड़े बड़े खुलासे

    By Staff
    |

    बॉलीवुड में कुछ स्टार्स हैं जो कभी कभी बात करते करते भूल जाते हैं कि वो कहां बात कर रहे हैं और क्या बात कर रहे हैं। कभी कभी ये बातें पहुंच जाती हैं इनकी सेक्स लाईफ पर और ये स्टार्स छोटी छोटी बातों में बड़े बड़े खुलासे कर डालते हैं।

    ज़्यादातर खुलासे हुए हैं करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर। लेकिन उसके अलावा भी स्टार्स अकसर अपने इंटरव्यू में इंटरटेनमेंट देने के चक्कर में अपनी सेक्स लाइफ पर काफी कुछ बता देते हैं।

    करण जौहर में अपनी किताब An Unsuitable Boy में अपनी सेक्स लाईफ के बारे में काफी खुलकर बात की है। वहीं आमिर खान से सलमान खान तक उनके काउच पर बैठकर काफी राज़ खोल चुके हैं।

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह ने बताया कि स्कूल में वो सेक्स को लेकर दोस्तों में ज्ञान बांटते थे। बच्चों के मां बाप ने अपने बच्चों को उनसे दूर रहने को कह दिया था।

    शावर सेक्स

    शावर सेक्स

    प्रियंका चोपड़ा ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि उन्होंने फोन सेक्स और शावर सेक्स करना बेहद पसंद है।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बालन ने एक बार सेक्स पर डिसक्शन करते हुए कहा था कि औरतों की भी उतनी ही ज़रूरतें होती हैं जितनी कि मर्दों की। वहीं उन्होंने एक अवार्ड शो में कहा कि उन्हें जो चीज़ें पसंद है वो सिर्फ रात में की जाती हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान उन लोगों में से हैं जो स्क्रीन पर इंटीमेट होने से बचते हैं। करण जौहर के शो पर सलमान खान ने कहा था कि वो वर्जिन हैं और अपनी होने वाली पत्नी के लिए अपनी वर्जिनिटी बचाकर रखेंगे।

    आमिर खान

    आमिर खान

    आमिर खान ने ही करण जौहर के शो में कहा था कि उन्हें अपनी पत्नी किरण राव के साथ नहाना बहुत पसंद है।

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर

    जब अर्जुन कपूर सिंगल थे तो उन्होंने एक बार बयान दिया था कि क्योंकि मैं सिंगल हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मेरी कोई सेक्स लाईफ नहीं है।

    मीरा राजपूत

    मीरा राजपूत

    मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर और अपनी सेक्स लाईफ के बारे में बात करते हुए कहा था कि बिस्तर पर शाहिद को कंट्रोल करना बहुत पसंद है। वहीं शाहिद ने कहा था कि वो सेक्स के लिए फिल्में छोड़ सकते हैं।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट से जब उनकी फेवरिट सेक्स पोज़ीशन पूछी गई तो उनका कहना था कि वो बहुत सिंपल इंसान हैं इसलिए उन्हें मिशनरी पोज़ीशन पसंद है।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत से जब उनकी फेवरिट सेक्स पोज़ीशन पूछी गई तो उनका कहना था कि उन्हें 60 का दशक काफी पसंद है। इसलिए उन्हें 69 पोज़ीशन पसंद है।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 15 साल की उम्र में खो दी थी।

    भूमि - आयुष्मान

    भूमि - आयुष्मान

    शुभ मंगल सावधान के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना ने बताया था कि वो घर में रहते हुए सेक्स किए बिना ज़्यादा दिन तक नहीं रह सकते। लेकिन भूमि तो एक घंटा भी नहीं रह सकती!

    करण जौहर

    करण जौहर

    करण जौहर ने अपनी किताब में बताया था कि वो लड़कों के साथ घूमने से भी डरते हैं क्योंकि जिस लड़के के साथ वो घूमते हैं ऐसा मान लिया जाता है कि करण उसके साथ सो रहे हैं।

    English summary
    Bollywood stars are often remembered for their open answers. But there were times when some stars revealed way too much about their sex life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X