»   » Insulting अरशद से लेकर अनुराग, जया बच्चन तक ने मीडिया को किया बेइज्जत!

Insulting अरशद से लेकर अनुराग, जया बच्चन तक ने मीडिया को किया बेइज्जत!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्सर ही हमने सुना होगा कि फलां एक्टर ने मीडिया की धज्जियां उड़ाईं क्योंकि मीडिया ने उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लीक कर दीं जो फिल्मी सितारों के अनुसार उनकी निजी पलो में ली गयी। किसी ने किसी सितारे पर कोई आर्टिकल लिख दिया जो कि उनके सम्मान को ठेस पहुंचा गया।

लेकिन कहीं ना कहीं इन खबरों के पीछे की हकीकत भी तो कभी जानने की कोशिश करिये। आज एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हादसा हुआ अरशद वारसी की फिल्म वेलकम 2 कराची के ट्रेलर लॉंच के दौरान। जब बेहतरीन एक्टर अरशद वारसी ने मीडिया के सवालों के जवाब ना केवल बद्तमीजी से दिये बल्कि उन्हें काफी शर्मिदां भी किया।

स्लाइड्स में पढ़ें आखिर ऐसा क्या किया मीडिया ने जो अरशद उन्हें बेइज्जत करने पर आ गये।

अरशद वारसी ने कहा आपका दिमाग खराब है

अरशद वारसी ने कहा आपका दिमाग खराब है

फिल्म वेलकम 2 कराची के ट्रेलर लॉंच के दौरान दो-तीन बार अरशद वारसी मीडिया पर भड़के। सबसे पहले उन्होंने एक सीनियर जर्नलिस्ट के सवाल पर कहा कि ये बहुत ही वाहियात सवाल था। दूसरा सवाल पूछें। फिर उन्होने दूसरे जर्नलिस्ट द्वारा फिल्म में इरफान खान को रिप्लेस करने की बात पर कहा कि मैंने ऐसा कभी कहा ही नहीं कि इरफान फिल्म के लिए बैटर ऑप्शन है और लॉरेन फिल्म की हिरोइन नहीं हैं। मुंबई मिरर वालों आई विल रिप योर ऐस। इसके बाद वो हंसने लगे।

अनुराग कश्यप ने कहा बैन कर दूंगा आपको

अनुराग कश्यप ने कहा बैन कर दूंगा आपको

अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक बुक लॉंच के दौरान मीडिया द्वारा सेक्स पर कुछ सवाल पूछे जाने पर कहा आप हम लोगों से बार बार इस तरह के सवाल पूछते हैं ताकि हमारे मुंह से वो निकलवा सकें जो आप निकलवाना चाहते हैं। आप लोगों को सवाल पूछना नहीं आता जब मैंने कह दिया कि मैं इस विषय पर कुछ बात नहीं करना चाहता तो आप क्यों बार बार ऐसा पूछ रहे हैं। मैं आपको बैन करता हूं।

विक्रमादित्य मोटवानी ने माइक फेंककर मारने का किया प्रयास

विक्रमादित्य मोटवानी ने माइक फेंककर मारने का किया प्रयास

फिल्म हंटर के ट्रेलर लॉंच के दौरान मीडिया ने अनुराग कश्यप व विक्रमादित्य मोटवानी से कुछ सवाल पूछे जिनके दौरान एक सवाल पर विक्रमादित्य ने रिपोर्टर को माइक फेंककर मारने का एक्शन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि इनसे माइक छीन लीजिये।

जया बच्चन ने कहा ऐश नहीं ऐश्वर्या बोलें

जया बच्चन ने कहा ऐश नहीं ऐश्वर्या बोलें

यूं तो जया बच्चन अक्सर ही मीडिया को काफी रुडली बोल दिया करती हैं लेकिन कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर लेते समय एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या को ऐश कहकर बुलाया तो जया बच्चन का कहना था ऐश्वर्या राय बच्चन बोलिये। लेकिन ऐश्वर्या ने मीडिया का साइड लेते हुए कहा कि ये लोग मुझे तबसे जानते हैं जब मैं मिस वर्ल्ड बनी थी। कोई बात नहीं।

सलमान खान ने कहा मीडिया तो बिकाउ है

सलमान खान ने कहा मीडिया तो बिकाउ है

सलमान खान ने कुछ दिन पहले फिल्म किक के प्रमोशन के दौरान फोटोग्राफर्स को काफी कुछ भला बुरा कहा। उसके बाद उन्होंने अक्सर इंटरव्यूज के दौरान कहा कि मैंने इन लोगों को बनाया है। आज तो मीडिया बिकाउ है। मैं जब चाहूं पैसे देकर अपने बारे में कुछ भी छपवा सकता हूं। मुझे इनकी जरुरत नहीं इन्हें मेरी जरुरत है।

English summary
Arshad Warsi recently was seen insulting media during the trailer launch of Welcome 2 Karachi. Not only Arshad, many more actors and directors insulted media when they have been asked questions they dint want to answer.
Please Wait while comments are loading...