»   » SHOCKING..जब कैटरीना कैफ-गुलशन ग्रोवर को बिग बी ने किस करते देख लिया..उसके बाद...!

SHOCKING..जब कैटरीना कैफ-गुलशन ग्रोवर को बिग बी ने किस करते देख लिया..उसके बाद...!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की काफी सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर स्टारर फिल्म बूम से किया था। लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिल्म बकायदा डिज़ास्टर थी।

[जब वेटर से सबके सामने S*X की डिमांड कर बैठीं एक्ट्रेस..उसके बाद जो हुआ... ]

लेकिन बात सिर्फ इतनी ही नहीं है। आगे इस फिल्म के बारे में हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर को स्मूच किया था।  यही नहीं इन दोनों ने करीब दो घंटे तक लिप लॉक सीन की प्रैक्टिस की थी। आगे पढ़ें क्या हुआ जब दोनों को किस करते हुए अमिताभ बच्चन ने देख लिया..

[ PICS: बिगड़ा कैमरे का एंगल.. फिर वो दिखा, जो नहीं दिखना था ]

दो घंटे तक प्रैक्टिस किया लीप लॉक सीन

दो घंटे तक प्रैक्टिस किया लीप लॉक सीन

एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि फिल्म बूम के लिए दिया जाने वाला किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल दौर था। इसके लिए उन्हें दो घंटे तक प्रैक्टिस करना पड़ा था।

नर्वस थे गुल्शन

नर्वस थे गुल्शन

इस सीन को शूट करने के लिए गुलशन काफी नर्वस थे। उन्होंने कई बार बंद कमरे में इसके लिए प्रैक्टिस की थी।

[सलमान से लेकर ऐश्वर्या तक की ऐसी तस्वीरें..पहचान नहीं पाएंगे आप!]

जब दोनों को किस करते बिग बी देखा

जब दोनों को किस करते बिग बी देखा

गुलशन ने आगे बताया कि कैटरीना और गुलशन जब इसकी प्रैक्टिस कर रहे थे तो वहां से अमिताभ बच्चन गुज़र रहे थे। दोनों को प्रैक्टिस करते देख बिग बी उन्हें चीयर किया और वहां से चले गए। गुलशन ने कहा कि इसके बाद तो बस स्ट्रेस बढ़ा था..और कुछ नहीं।

जब कैटरीना थी पूरी कॉन्फिडेंट

जब कैटरीना थी पूरी कॉन्फिडेंट

गुलशन ने बतााया कि जब दोनों डायरेक्टर कैज़ाद के सामने थे सीन शूट करने के लिए डायरेक्टर ने कैटरीना को टेबल पर आने के लिए कहा और गुलशन को कॉलर से पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा। इस पर गुलशन कुछ देर के लिए तो काफी शॉक्ड रह गए लेकिन कैटरीना ने काफी कॉन्फिडेंस के साथ इस सीन को किया।

[HotnessAlert..रामानंद सागर की पड़पोती..इतनी बोल्ड..नज़र हट नहीं पाएगी! ]

लिप लॉक कंट्रोवर्सी

लिप लॉक कंट्रोवर्सी

कुछ सालों बाद जब कैटरीना अच्छी खासी स्टार बन चुकी थीं तो उनकी डेब्यू फिल्म में गुलशन ग्रोवर के साथ दिए गए किसिंग सीन पर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

लिप लॉक सीन पर कैटरीना का रिएक्शन

लिप लॉक सीन पर कैटरीना का रिएक्शन

जब कैटरीना से फिल्म बूम के विवादित सीन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि इसमें रिएक्ट करने जैसा क्या है। ऐसे सीन देना कोई नई बात नहीं है। फिल्म बूम हमेशा इंटरनेट पर रही है। मैंने ये सीन दिए इसके लिए मैं मना नहीं करूंगी लेकिन मैं कंफर्टेबल नहीं थी।

[OMG..जब कैरेक्टर में अाने के लिए असल में इंटिमेट हुए स्टार्स]

कैटरीना के और भी अनदेखे इंटिमेट सीन रिलीज़ होने वाले थे

कैटरीना के और भी अनदेखे इंटिमेट सीन रिलीज़ होने वाले थे

ऐसी भी खबरें आई थी कि बूम फिल्म एक बार फिर से डीवीडी के ज़रिए रिलीज़ की जाएगी जिसमें वो गुलशन और कैटरीना के वो सभी इंटिमेट सीन होंगे जो पहले काटे गए थे। हालांकि कैटरीना ने इस खबर का खंडन किया था।

सलमान ने किया इंटरफेयर

सलमान ने किया इंटरफेयर

उस समय ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म से लिप लॉक सीन इसलिए काटे गए थे क्योंकि सलमान खान ने फिल्म के मेकर्स को ऐसा करने पर मजबूर किया था।

बूम के बाद कैट को मिले कई ऑफर

बूम के बाद कैट को मिले कई ऑफर

कैटरीना ने बताया था कि फिल्म बूम के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने साइन नहीं किया। वो इसलिए क्योंकि वो ऐसे रोल की तलाश में थी जिसके ज़रिए वो अपनी पहचान बनातीं।

कैटरीना ने मुझे सिड्यूस करने की कोशिश की : गुलशन

कैटरीना ने मुझे सिड्यूस करने की कोशिश की : गुलशन

फिल्म रिलीज़ होने पर जब गुलशन से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बूम एक निराली फिल्म है। जैकी, अमिताभ और मैंने इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाया है। इसमें मेरा रोमांटिक रोल भी है। इसमें कैटरीना ने मुझे सिड्यूस करने की कोशिश की है।

English summary
When Amitabh Bachchan CAUGHT Katrina Kaif & Gulshan Grover KISSING In A Closed Room.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi