»   » ना ट्विंकल ना रवीना..इनसे शादी करना चाहते थे अक्षय कुमार..पढ़ें SHOCKING इंटरव्यू !

ना ट्विंकल ना रवीना..इनसे शादी करना चाहते थे अक्षय कुमार..पढ़ें SHOCKING इंटरव्यू !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार यकीनन अपने ज़िंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं। फिर चाहे वो उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ। ये बॉलीवुड के सबसे हैप्पी मैरिड कपल में से एक हैं।

इनके दो बच्चे हैं आरव और नितारा। अक्षय अक्सर ही अपने परिवार के साथ कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाते हैं। फिर चाहे वो हॉलीडे पर नज़र आएं या फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाएं।

when-akshay-kumar-s-first-love-confession-landed-him-trouble

अगर एक पर्फेक्ट फैमिली की मिसाल आप इस परिवार का नाम लेकर देंगे तो गलत नहीं होगा। लेकिन एक समय ऐसा था जब ट्विंकल से शादी करने से पहले उनके कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे।

ट्यूबलाइट को टक्कर देती सलमान की ये तस्वीरें..ज़बर्दस्त कैमिस्ट्री के साथ !

ऐसी अफवाहें थी कि अक्षय ने शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन को डेट किया और सबसे शॉकिंग थी रेखा के साथ उनके लिंकअप की खबरें।

ना शाहरुख का मन्नत..ना सलमान की गैलेक्सी..इनका बंगला देखकर आंखें खुली रह जाएंगी !

लेकिन इससे भी पहले अक्षय का एक प्यार रह चुका है जिसका ज़िक्र उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था..पढ़ें उनका एक पुराना इंटरव्यू..

किसी पर था क्रश

किसी पर था क्रश

हमारी नज़र अक्षय के एक पुराने इंटरव्यू पर पड़ी तो सोचा कि चलो आपको भी ये मज़ेदार किस्सा बता दें। दरअसल, अक्षय को अपने स्कूली दिनों में किसी पर क्रश था।

मराठी टीचर थी वो लड़की

मराठी टीचर थी वो लड़की

यही नहीं, वो तो उससे शादी तक करना चाहते थे। इससे पहले कि आप कुछ और समझे तो हम बता देते हैं कि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि अक्षय की मराठी टीचर थी।

मैंने दोस्त को बताया..

मैंने दोस्त को बताया..

इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि वो उस समय 6ठी क्लास में थे। अक्षय ने बताया कि मैंने अपने दोस्त को बताया कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं तो टीचर ने तुरंत हमें बात करते हुए पड़ लिया और मेरे दोस्त से पूछने लगी कि क्या बातें कर रहे हो।

और उसने सब मैडम को बता दिया..

और उसने सब मैडम को बता दिया..

आगे हुआ ये कि मेरे दोस्त ने सब कुछ मैडम को बता दिया कि मैं उनसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं।

पैरेंट्स को बुला लिया..

पैरेंट्स को बुला लिया..

इसके बाद मैड़म ने स्कूल में मेरे पैरेंट्स को बुलाया, जिसके बाद मुझे सज़ा मिली। ये वाकई में मेरे लिए काफी एंबेरसिंग था।

अक्षय के अफेयर

अक्षय के अफेयर

बहरहाल, आपको बता दें कि ट्विंकल से शादी करने से पहले अक्षय की कई एक्ट्रेस के साथ में अफेयर की खबरें उड़ चुकी हैं।सबसे पहले उनका नाम पूजा बत्रा के साथ जोड़ा गया। पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस फिलहाल बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्हें लोग फिल्म विरासत के कारण जानते हैं।

आयशा जुल्का

आयशा जुल्का

इसके बाद अक्षय और आयशा जुल्का के अफेयर की खबरें आईं। दोनों सितारों ने अपनी हिट बॉलीवुड फिल्म "खिलाड़ी" के साथ सुपर स्टार बने। इस सफल फिल्म ने दोनों के बीच दोस्ती बढ़ाई ।

रवीना टंडन

रवीना टंडन

रवीना टंडन के साथ अक्षय के प्रेम के किस्से लंबे समय तक चर्चाओं में रहे। दोनों ने कई फिल्में साथ-साथ कीं। रवीना टंडन से अफेयर की खबरें तो इतनी बढ़ गई थीं कि लोगों को लगने लगता था कि अक्षय इस बार वाकई शादी करने जा रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने अक्षय के टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया और अक्की का दिल चुरा लिया। कहा जाता है कि दोनों के परिवार वाले भी इसके लिए राजी थे, लेकिन अक्षय एक बार फिर से ब्रेक अप कर चुके थे। अक्षय कुमार की पहनायी हुई अंगूठी बहुत दिनों तक शिल्पा शेट्टी की उंगली में भी देखी गई।

English summary
When Akshay Kumar’s first love confession landed him in trouble.
Please Wait while comments are loading...