For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस निर्देशक के साथ 100 फिल्में करना चाहते थे अक्षय कुमार, लेकिन 7 फिल्मों के बाद टूटी जोड़ी!

    |

    अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में रहे हैं, जिनके साथ हर निर्माता- निर्देशक काम करना चाहता है। उनके अभिनय, एक्शन और अनुशासन के सभी कायल हैं। अपने तीन दर्शकों से भी लंबे करियर में अक्षय कुमार ने कई निर्देशकों के साथ लगातार काम किया है। इनमें एक नाम शामिल है सुनील दर्शन का, जिनके साथ अक्षय कुमार ने 7 फिल्में की हैं।

    हाल ही में निर्माता- निर्देशक सुनील दर्शन ने अक्षय कुमार से जुड़ी अपनी यादों को शेयर किया है। उनकी फिल्म 'एक रिश्ता- बॉण्ड ऑफ लव' ने 20 साल पूरे किये हैं। साल 2001 में आई इस फिल्म में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, करिश्मा कपूर, जूही चावला, राखी मुख्य किरदारों में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत रही थी।

    साल 1999 में फिल्म जानवर के साथ अक्षय कुमार और सुनील दर्शन की जोड़ी साथ आई थी। बतौर जोड़ी उनकी आखिरी फिल्म रही 'मेरे जीवन साथी', जो कि साल 2006 में रिलीज हुई। फिल्म फ्लॉप रही थी। 15 वर्षों से दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया है।

    सलमान खान- कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' के सेट को ताउते तूफान से पहुंचा भारी नुकसानसलमान खान- कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' के सेट को ताउते तूफान से पहुंचा भारी नुकसान

    हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ बातचीत के दौरान निर्माता- निर्देशक से पूछा गया कि क्या दोनों के फिर से साथ में काम करने की कोई गुंजाइश है। इसपर सुनील दर्शन ने इंकार कर दिया।

    7 सालों का साथ

    7 सालों का साथ

    डायरेक्टर ने कहा, "हमने सात सालों तक साथ काम किया। एक दिन अक्षय कुमार ने मुझे फोन कर मिलने के लिए बुलाया। जब मैं उनसे पहली बार मिलने गया तो उन्होंने मेरे साथ काम करने की इच्छा जताई। मैंने उनकी ईमानदारी देखी और मैंने उन बड़े सितारों को छोड़ दिया जो मेरे लिए उपलब्ध थे, और उनके साथ काम करने का फैसला किया।"

    हमारा करीबी रिश्ता था

    हमारा करीबी रिश्ता था

    उन्होंने आगे कहा, "उस सहयोग ने बहुत खूबसूरती से काम किया और हमने सात साल में सात फिल्में बनाईं। फिल्मों के अलावा, एक बहुत ही करीबी रिश्ता था जो मजबूत था। कम से कम मैंने तो यही सोचा था।"

    पहली फिल्म रही हिट

    पहली फिल्म रही हिट

    सुनील दर्शन आगे कहते है, "हमारी पहली फिल्म, जानवर के हिट होने के बाद, बहुत सारे सितारे मेरे साथ काम करना चाहते हैं। कुछ चर्चा थी कि मैंने उस समय एक आने वाले अभिनेता को साइन किया था, जो अपनी जगह बना रहा था। एक दिन अक्षय मुझसे मिलने आए और मुझे अपनी कार में यह कहते हुए बाहर ले गए कि वह मुझसे बात करना चाहते हैं।"

    अक्षय ने कहा- मैं आपके साथ 100 फिल्में कर सकता हूं

    अक्षय ने कहा- मैं आपके साथ 100 फिल्में कर सकता हूं

    "उसके बाद अक्षय ने मुझसे कहा कि आपको अन्य अभिनेताओं से संपर्क क्यों करना है। मैं आपके लिए 100 फिल्मों के लिए खुले तौर पर उपलब्ध हूं और आपको साइन कर सकता हूं, आपको एक बॉन्ड दे सकता हूं। मैंने उनसे कहा कि मुझे उस तरह की किसी चीज की जरूरत नहीं है और जब तक मैं सहज हूं, वह सहज हैं तब तक हमें एक साथ काम करने की जरूरत है। जिस दिन हम नहीं होंगे, हम अलग हो जाएंगे। 100 फिल्मों की प्रतिबद्धता के बाद, हम एक साथ 7 फिल्में करने मेंसफल रहे।"

    मेरे लिए, वह एक दोस्त, बेटा और भाई था

    मेरे लिए, वह एक दोस्त, बेटा और भाई था

    सुनील ने कहा, "उन सात सालों में, एक दिन अक्षय अपने आप आया था और एक दिन वह अपने आप चला गया। लेकिन मैं हमेशा उनके अच्छे होने की कामना करता हूं और मैं उन्हें हमेशा की तुलना में अधिक गौरवशाली देखना चाहता हूं। मैं उसे हमेशा उठते हुए देखना चाहता हूं। मेरे लिए, वह एक दोस्त, बेटा और भाई था।"

    अक्षय कुमार- सुनील दर्शन

    अक्षय कुमार- सुनील दर्शन

    अक्षय कुमार और सुनील दर्शन की जोड़ी ने जानवर, एक रिश्ता, तलाश, बरसात, दोस्ती, मेरे जीवन साथी जैसी फिल्में की हैं।

    English summary
    Director- producer Suneel Darshan recently remembered his bond with Akshay Kumar and revealed that once Akshay Kumar offered him to sign a 100 films contract.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X