For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब अजय देवगन की बेटी हुई थी न्यासा ट्रोल, मंदिर पहुंची तो भड़क गए यूजर्स, बोले- यहां भी फैशन चाहिए

    |

    अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अक्सर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं। न्यासा की खूबसूरत फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं। वहीं कई बार न्यासा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हैं। न्यासा कभी कपड़ो को लेकर तो कभी स्किन टोन को लेकर ट्रोल हो चुकी है। कुछ समय पहले न्यासा अपने पिता अजय देवगन के साथ मंदिर पहुंची थीं। जब न्यासा को उनकी ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल किया गया है।

    Birthday: रामायण की मंथरा ललिता पवार के साथ सेट पर दर्दनाक हादसा, लकवा- 3 दिन बाद घर से मिला शवBirthday: रामायण की मंथरा ललिता पवार के साथ सेट पर दर्दनाक हादसा, लकवा- 3 दिन बाद घर से मिला शव

    मंदिर के बाहर न्यासा कैजुअल लुक में नजर आई थीं। उनका ये लुक कुछ लोगों को पसंद नहीं आया जिसके बाद उन लोगों ने न्यासा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल मंदिर के बाहर न्यासा पीलें रंग के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ट्राउजर में नजर आई थीं। कुछ लोगों को उनका क्रॉप टॉप पसंद नहीं आया जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए उनके खिलाफ भद्दे कमेंट करने लग गए।

    तमाम फोटो वीडियो हुए थे वायरल

    तमाम फोटो वीडियो हुए थे वायरल

    अजय देवगन की बेटी न्यासा के तमाम फोटो वीडियो मंदिर से वायरल हुए थे। उस दौरान उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर यूजर्स ने भला बुरा कहा था।

    फैंस रिएक्शन

    फैंस रिएक्शन

    एक यूजर ने लिखा इन बच्चों को समझ नहीं कि मंदिर में किस तरह जाएं। इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मंदिर में भी पूरा फैशन चाहिए इन्हें। वहीं एक शख्स ने लिखा कि अगर मैं मंदिर ऐसे कपड़े पहनकर जाता तो मेरे पिता मुझे थप्पड़ मार देते।

    नहीं दी अजय देवगन ने प्रतिक्रिया

    नहीं दी अजय देवगन ने प्रतिक्रिया

    अजय देवगन ने इस मामले पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी, वहीं काजोल ने भी इस पर कुछ कहना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने ट्रोलर्स को इग्नोर करना ही बेहतर समझा है।

    पहले भी हो चुकी ट्रोल

    पहले भी हो चुकी ट्रोल

    बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब न्यासा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है इससे पहले भी वह कई बार अलग अलग वजहों से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था।

    लंहगे पर ट्रोल

    लंहगे पर ट्रोल

    अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में न्यासा के मेकअप को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया था। दीवाली पार्टी के दौरान न्यासा ने लहंगा पहना हुआ था लेकिन लहंगे के साथ उनका मेकअप कुछ लोगों को रास नहीं आया था। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके लुक को लेकर काफी मजाक बनाया था, किसी ने कहा था कि इतना मेकअप क्यो लगाया है, तो किसी ने कहा बॉलीवुड स्टार के बच्चे अचानक से इतने गोरे कैसे हो जाते है।

    English summary
    when ajay devgn daughter nysa trolled to visit temple open dress
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X