For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी में आमिर खान बने थे वीडियोग्राफर, देंखे वेडिंग PICS, मेंहदी से फेरे तक

    |

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोई शक नहीं कि फैंस इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं क्योंकि दोनों एक दूसरे से काफी अलग होकर भी रिलेशनशिप के नए मायने गढ़ रहे हैं। दोनों अपने हेल्दी लाइफ स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। साथ ही दोनों फनी और बेबाक हैं। हाल ही में ये मालदीव में साथ छुट्टियां गुजार कर लौटे हैं।

    इनके एनिवर्सरी के मौके पर हम आपके लिए इस पॉवर कपल के शादी की कुछ तस्वीरें लाए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों कलाकार शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी, लेकिन उनकी शादी की काफी कम तस्वीरें मीडिया के बीच आई थी।

    लखनऊ के किसी अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं होने वाले हैं अक्षय कुमार, कहा- बिल्कुल झूठी है अफवाहलखनऊ के किसी अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं होने वाले हैं अक्षय कुमार, कहा- बिल्कुल झूठी है अफवाह

    इनकी शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी जिसमें परिवार के करीबी लोग और दोस्‍त ही शामिल हुए थे। अब इनकी शादी को 21 साल पूरे हो चुके हैं। इनके दो बच्चे हैं- आरव और नितारा। अक्षय और ट्विंकल ना सिर्फ बॉलीवुड के सबसे फन कपल.. बल्कि सबसे स्टाइलिश कपल भी माने जाते हैं।

    अक्षय और ट्विंकल की शादी

    अक्षय और ट्विंकल की शादी

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के घर पर हुई थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ने मैचिंग कलर की वेडिंग ड्रेस पहनी हुई थी।

    वायरल हो रही हैं तस्वीरें

    वायरल हो रही हैं तस्वीरें

    ट्विंकल खन्ना जहां लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं अक्षय कुमार सफेद कुर्ता पायजामा और चुनरी प्रिंट के दुपट्टे में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में ट्विंकल की छोटी बहन रिंकी खन्ना भी नजर आ रही हैं।

    इन दौरान बढ़ी नजदीकियां

    इन दौरान बढ़ी नजदीकियां

    ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ भी 1999 में आई फिल्म "इंटरनेशनल खिलाड़ी" और "जुल्मी" में काम किया था। इसी दौरान ट्विंकल और अक्षय की नजदीकियां भी बढ़ी थीं। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा था कि ट्विंकल की खूबसूरती से ज्यादा मैं उनकी अच्छाइयों को देखकर उनकी तरफ आकर्षित हुआ था।

    2 घंटे में हुई शादी

    2 घंटे में हुई शादी

    घर पर 50 लोगों की उपस्थिति में 2 घंटे के भीतर शादी कर ली थी। इस मौके पर आमिर खान और निर्देशक धर्मेश दर्शन को भी बुलाया गया था। ट्विंकल खन्ना ने कॉफी विद करण पर कहा था कि उनका अफेयर मस्ती में शुरू हुआ था लेकिन शादी पर जाकर खत्म हुआ।

    आमिर खान बने थे वीडियोग्राफर

    आमिर खान बने थे वीडियोग्राफर

    काफी कम लोगों को पता है कि आमिर खान और ट्विंकल बहुत पुराने और अच्छे दोस्त हैं। ट्विंकल के बुक लॉन्च के दौरान आमिर ने खुलासा किया था कि ट्विंकल ने शादी में अपने दोस्तों में काम बांट दिया था और आमिर को वीडियोग्राफी की जिम्मेदारी दी थी। ट्विंकल ने आमिर को कहा था कि शादी में जल्दी आ जाना और वीडियोग्राफी करना।

    ट्विंकल ने हर मोड़ पर सपोर्ट किया है

    ट्विंकल ने हर मोड़ पर सपोर्ट किया है

    साल 2013 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था, "ट्विंकल ने न केवल मेरे वॉर्डरोब में, बल्कि मेरे बैंक बैलेंस में भी इजाफा किया है। मैं एक बिखरा हुआ इंसान था। लेकिन वही हैं, जिसने मुझे संभाला है। शादी के बाद उन्होंने मुझे एक तरह से पाला है। मैं जब भी टूटा हूं, उन्होंने मुझे इमोशनल सपॉर्ट दिया है।"

    English summary
    As Twinkle Khanna and Akshay Kumar is celebrating their wedding anniversary today, let's take a look on theie wedding pics which are going viral on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X